mohini pathak ┬а (Mrs. MOHINI)
414 Followers ┬╖ 422 Following

Let's Play with words not by heart ЁЯУЦЁЯЦЛ
Joined 7 May 2021


Let's Play with words not by heart ЁЯУЦЁЯЦЛ
Joined 7 May 2021
19 JAN AT 12:19

рдХрднреА рдбрд░ рд╕рд╛ рдерд╛ рдПрдХрд╛рдВрдд рдореЗрдВ рдореЗрд░реЗ
рдЕрдм рд╕реБрдХреВрди рд╕рд╛ рд╣реИ рдПрдХрд╛рдВрдд рдореЗрд░рд╛

-


19 JAN AT 11:57

рдХрд┐рддрдирд╛ рдХрдард┐рди рд╣реЛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИрдВ рдирд┐рд░реНрд╡рд╛рд╣ рдЬреАрд╡рди рдХрд╛....
рдЬрдм рдорд╛рд▓реВрдо рдЪрд▓реЗ рдХреЛрдИ рдЕрдкрдирд╛ рдореБрдЦреМрдЯрд╛ рдУрдврд╝ рд░рдЦрд╛ рд╣реИрдВ рдЕрдкрдиреЗрдкрди рдХрд╛...

-


5 JAN AT 15:51

рдХреБрдЫ рдЕрдВрджрд░ рд╣реА рдЕрдВрджрд░ рдЦрдЯрдХ рд░рд╣рд╛ рд╣реИрдВ...
рд╢рд╛рдпрдж рджрд┐рд▓ рд╕реАрдиреЗ рдореЗрдВ рдЪрдЯрдХ рд░рд╣рд╛ рд╣реИрдВред

-


31 OCT 2023 AT 15:04

рдЙрдорд░ рдЧреБрдЬрд╛рд░рддреЗ рд╣реБрдП рджреЗрдЦрд╛ рд╣реИ рдореИрдВрдиреЗ рдмрд╣реБрддреЛрдВ рдХреЛ
рдореИрдВ рдЙрдорд░ рдХреЗ рд╣рд░ рдкрд▓ рдХреЛ рдЬреАрдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддреА рд╣реВрдВ
рдлреБрд░реНрд╕рдд рдирд┐рдХрд▓ рдХрд░ рдЬреАрддреЗ рд╣реИ рдмрд╣реБрдд
рдореИрдВ рдлреБрд░реНрд╕рдд-рдП-рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдЪрд╛рд╣рддреА рд╣реВрдВ.......

-


25 OCT 2023 AT 8:33

рд╣рд░ рдХреЛрдИ рд╕рд╣рддрд╛ рд╣реИ рдХреЛрдИ рдЕрдкрдиреЗ рд▓рд┐рдП рдХреЛрдИ рдЕрдкрдиреЛ рдХреЗ рд▓рд┐рдП
рдмрд╕ рдмрд╛рдд рдЗрддрдиреА рд╣реИ рдХрд┐ рдХреЛрдИ рдХрд╣рддрд╛ рд╣реИ рдХреЛрдИ рдЪреБрдк рд░рд╣рддрд╛ рд╣реИ
рдореЗрд░рд╛ рдЕрдиреБрднрд╡ рдХрд╣рддрд╛ рд╣реИ рд╣рд░ рдХреЛрдИ рд╕рд╣рддрд╛ рд╣реИрдВред

-


25 OCT 2023 AT 7:25

рд╕реБрдмрд╣ рдФрд░ рдореЗрд░реЗ рдорди рдХрд╛ рд╣рд╛рд▓ рдПрдХ рдЬреИрд╕рд╛ рд╣реИ...
рд╕реБрдмрд╣ рд░рд╛рдд рд╕реЗ рдорд┐рд▓реЗ рдШрд╛рд╡ рднреВрд▓ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ рдФрд░ рдорди рдЗрдВрд╕рд╛рди рд╕реЗ......

-


24 OCT 2023 AT 23:22

рдЬрд╛рдЧрддреЗ рд╣реБрдП рднреА рд╕рдкрдиреЛ рдХреА рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдореЗрдВ рдЦреЛрдпреЗ рдереЗ рд╣рдо
рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рд╣реБрдЖ рддреБрдордиреЗ рд╣реЛрд╢ рдореЗрдВ рд▓рд╛ рджрд┐рдпрд╛ тАжтАжтАж.

-


23 OCT 2023 AT 9:30

рддреВрдиреЗ рдЪрд╛рд╣рдд рдХреА рд╣реИ рддреЛ рд╣реМрд╕рд▓рд╛ рднреА рд░рдЦ...
рдЬреЛ рдХрд┐рд╕реНрдордд рдореЗрдВ рдирд╣реА рд╣реИ рд╣рд┐рдореНрдордд рдФрд░ рдореЗрд╣рдирдд рд╕реЗ рд╡реЛ рднреА рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рдПрдВрдЧреЗ...

-


22 OCT 2023 AT 23:53

рдЖрд╕рдорд╛рдВ рдмрдбрд╝рд╛ рд╣реИ рдореИрдВ рдЬрд╛рдК рдХрд╣рд╛рдВ ..
рдкреЗрдбрд╝ рдкрд░ рдШреЛрдВрд╕рд▓реЗ рдкрд╣рд▓реЗ рд╣реА рдмрд╣реБрдд рд╣реИ рдореИрдВ рдЕрдкрдирд╛ рдмрдирд╛рдКрдВ рдХрд╣рд╛рдВ ..
рдЕрдЬреАрд╡рди рдЙрдбрд╝реА рд░рдВрдЧ рдмрджрд▓рддреЗ рдореМрд╕рдореЛрдВ рдХреЗ рд╕рд╛рде рдЕрдм рд╕рдЪреНрдЪреА рдЙрдбрд╝рд╛рди рднрд░рдирд╛ рд╣реИ рдЕрдХреЗрд▓реЗ рдЖрд╕рдорд╛рдВ рдореЗрдВ ..
рдкрд░ рдЕрдм рд░рдВрдЧ рдмрджрд▓рддреЗ рдЖрд╕рдорд╛рдВ рд╕реЗ рдмрдЪ рдХреЗ рдЬрд╛рдК рдХрд╣рд╛рдВ ..
рдЖрд╕рдорд╛рдВ рдмрдбрд╝рд╛ рд╣реИ рдореИрдВ рдЬрд╛рдК рдХрд╣рд╛рдВ ........

-


20 OCT 2023 AT 18:06

рдХреБрдЫ рд╣реИ рдХреНрдпрд╛ рдЬреЛ рдЦреБрдж рд╕реЗ рдЫрд┐рдкрд╛рдП рдЬрд╛ рд░рд╣реА рд╣реЛ ...
рдХреБрдЫ рд╣реИ рдХреНрдпрд╛ рдЬрд┐рд╕реЗ рдЕрдкрдиреЗ рд╣реА рдХрд╣рд░ рд╕реЗ рдмрдЪрд╛рдП рдЬрд╛ рд░рд╣реА рд╣реЛ...
рдХрднреА рддреЛ рд╣рд┐рдореНрдордд рдХрд░реЛ рдЦреБрдж рд╕реЗ рдмрд╛рдд рдХрд░ рдХреЗ рдЦреБрдж рдХреЛ рд╕реБрдирдиреЗ рдХреА рдХреНрдпрд╛ рдЦреБрд╢ рд╣реЛ рдЬреАрд╡рди рд╕реЗ рдпрд╛ рдмрд╕ рдЦреБрдж рдХреЛ рд╢рд╛рдпрдж рдореЗрдВ рдХрднреА рд╣рд╛рдВ рдХрднреА рдирд╛ рд╕реЗ рдмрд╣рд▓рд╛рдП рдЬрд╛ рд░рд╣реА рд╣реЛ ....
рдХреБрдЫ рд╣реИ рдХреНрдпрд╛ рдЬреЛ рдЦреБрдж рд╕реЗ рдЫрд┐рдкрд╛рдП рдЬрд╛ рд░рд╣реА рд╣реЛ ....

-


Fetching mohini pathak Quotes