Meer Shaikh❤️   (Meer_Shaikh❤️)
651 Followers · 695 Following

read more
Joined 18 July 2020


read more
Joined 18 July 2020
20 FEB 2022 AT 13:28

इश्क़ है तो है मोहब्बत है तो है
किसी और से नहीं सिर्फ "चाय" से ।— % &

-


17 FEB 2022 AT 22:14

खामिशियां खा गई हमें___वरना____,,
गुफ्तगू हम भी___कमाल की करते थे !— % &

-


6 FEB 2022 AT 13:34

जैसे मेरा हर सपना सजा
ज़िंदगी जीने में आने लगा मज़ा
छोड़ जाने की न देना मुझे सजा
प्यार में मेरे साथ करना वफ़ा
उनसे मिल कर ऐसा लगा — % &

-


3 FEB 2022 AT 3:43

( अक्सर ऐसा होता है )

अक्सर ऐसा होता है
जो प्यार करे वो रोता है
मैने तो सब कुछ खोया है
फिर भी वो चैन से सोया है
— % &

-


2 FEB 2022 AT 14:37

प्यार में हवस वालों को मिलती है सफलता
इश्क़ करने वाले तो शायरी करते रह जाते है ।

-


2 FEB 2022 AT 13:30

छोड़ के मुझको अब ज़माने के पीछे है वो
पता नहीं अब किस को ढूंढ कर बर्बाद करेगी वो ।

-


26 JAN 2022 AT 20:16

(यह गणतंत्र हमारा है)
गहरा समुंदर है दूर किनारा है
हम सबको मिलकर इसे पार लगाना है ।

-


25 JAN 2022 AT 16:29

एक फ़रियाद है तुमसे
न रूठना कभी हमसे
इन्नी सिद्दत से चाहा है मैने तुमको
मर जायेंगे गर तुम दूर हो गए कसम से ।

-


25 JAN 2022 AT 9:50

वही दिन है वही रातें
तुम बहुत हो याद मुझे आते
ये फासले हमारे बीच ना होते
अगर तुम हमेशा के लिए मेरे हो जाते ।

-


25 JAN 2022 AT 9:41

तेरे सिवा किसी को देखा नहीं हमने
सूख गया गुलाब मगर फेंका नहीं हमने
बहुत सपने सजाए थे तेरे साथ रहने के
तेरे बाद तेरे जैसा किसी को चाहा नहीं हमने ।

-


Fetching Meer Shaikh❤️ Quotes