Meenakshi Bisht Negi ┬а
98 Followers ┬╖ 7 Following

read more
Joined 18 August 2020


read more
Joined 18 August 2020
13 MAR 2022 AT 15:47


рдХрд┐ рддреВ рдореЗрд░реЗ рд╕рд╛рде рд╣реИрдВ...
рд╣рд░ рдмрд╛рдд рдореЗрдВ рдореЗрд░реА рддреЗрд░рд╛ рдпреЗ рдЬреЛ рд╡рд┐рд╢реНрд╡рд╛рд╕ рд╣реИрдВ...
рдЯреВрдЯ рддреЛ рдореИрдВ рдХрдм рдХреА рдЬрд╛рддреА рдЕрдЧрд░... рдпреЗ рд╕рд╛рде рддреЗрд░рд╛ рди рдореЗрд░реЗ рд╕рд╛рде рд╣реЛрддрд╛ ...рд╕реБрдХреВрди рддреЛ рдмрд╕ рдЗрд╕ рдмрд╛рдд рдХрд╛ рд╣реИрдВ ..рдпреЗ рдЬреЛ рддреЗрд░рд╛ рд╡рд┐рд╢реНрд╡рд╛рд╕ рд╣реИрдВ...

-


8 SEP 2020 AT 22:03

рдЭреВрдо рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ ,рд▓реЛрдЧ рдЬрд┐рд╕ рдордзреБрд░ рдЖрд╡рд╛рдЬрд╝ рд╕реЗ..
рдЙрд╕ рдЖрд╡рд╛рдЬрд╝ рд╕реЗ рдкреНрдпрд╛рд░ рдХрднреА рдХрдо рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрдЧрд╛..
рддрд╛рдЙрдореНрд░ рдХрд░рд╛ рд╣реИ ..рдЖрдкрдХреА рдЖрд╡рд╛рдЬрд╝ рдиреЗ ..
рд╣рдорд╛рд░реЗ рджрд┐рд▓реЛрдВ рдореЗрдВ рд░рд╛рдЬ рдпреЗ ..
рдкреНрдпрд╛рд░ рддреЛ рдХрднреА рдХрдо рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрдЧрд╛..
рдЬрдиреНрдорджрд┐рди рдХреА рд╣рд╛рд░реНрджрд┐рдХ рд╢реБрднрдХрд╛рдордирд╛рдПрдБ "рдЖрд╢рд╛ рдЬреА"

-


17 JAN 2022 AT 7:15

рдИрдорд╛рдирджрд╛рд░реА рдХрд╛ рдпреЗ рдЖрд▓рдо рджреЗрдЦрд╛...
рд╣рд░ рдПрдХ рдХреЛ рдЗрд╕рдХреЗ рд╕рд╛рде рджреЗрдЦрд╛ ...
рдЬрд╣рд╛рдБ рджреЗрдЦрд╛ рд╣рд░ рдЬрд╣рдЧ рдореЗрдВ рд╕рдмрдХреЛ ...
рдЕрдкрдиреЗ рдХреЛ рдИрдорд╛рдирджрд╛рд░ рдХрд╣рддреЗ рджреЗрдЦрд╛...
рдЬрд╝рд░рд╛ рдЙрдирд╕реЗ рдкреВрдЫреЛ рдЬрд┐рдиреНрд╣реЛрдВрдиреЗ рдЕрдкрдиреА рдорд╣рдлрд┐рд▓ рдореЗрдВ ...
рдЗрдирдХреА рдИрдорд╛рдирджрд╛рд░реА рдХреЛ рддрд╛рд░-рддрд╛рд░ рд╣реЛрддреЗ рджреЗрдЦрд╛...

-


16 NOV 2021 AT 11:17

рд╕реБрдЦ рд╣реЛ рдпрд╛ рджреБрдЦ рд╣рд░ рдкрд▓ рд╡реЛ рдЦрд╛рд╕ рд╣реИрдВ ..
рдЬрд┐рд╕рдореЗрдВ рддреВ рдореЗрд░реЗ рд╕рд╛рде...
рджреБрдЦ рдХрд╛ рдпреЗ рдкрд▓ рднреА рдХрдЯ рдЬрд╛рдпреЗрдЧрд╛..
рдЬреЛ рддреВ рдореЗрд░реЗ рд╕рд╛рде рд╣реИрдВ..рд╣рд░ рдкрд▓ рд╡реЛ рдЦрд╛рд╕ рд╣реИрдВ ...
рдЬрд┐рд╕ рдкрд▓ рдореЗрдВ...рддреВ рдореЗрд░реЗ рд╕рд╛рде рд╣реИрдВ...

-


25 FEB 2021 AT 16:59

рд╣рд░ рдЗрдВрд╕рд╛рди рдЕрдкрдиреЗ рдЖрдк рдореЗрдВ рдЦрд╛рд╕ рд╣реИрдВ,
рд╣рд░ рдПрдХ рдХреА рдЕрдкрдиреА рдПрдХ рдкрд╣рдЪрд╛рди рд╣реИрдВ ,
рдХрд┐рд╕реА рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдХреЛрдИ ...рддреЛ ...
рдХрд┐рд╕реА рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдЖрдк рдЦрд╛рд╕ рд╣реИрдВ ...

-


24 FEB 2021 AT 9:51

рдЦреЛрд▓рддреА рд╣рд░ рджрд┐рди рдПрдХ рдирдП рд░рд╛рдЬрд╝ рд╣реИрдВ,
рд╕рд┐рдЦрд╛рддреА рд╣рд░ рджрд┐рди рд╣рдореЗрдВ рдПрдХ рдирдпрд╛ рдкрд╛рда рд╣реИрдВ...
рдпреЗ рдЬрд┐рджрдВрдЧреА рднреА рдмрд╣реБрдд рд▓рд╛рдЬрд╡рд╛рдм рдХрд┐рддрд╛рдм рд╣реИрдВ...

-


17 JAN 2021 AT 14:51

рдпрд╛рджреЗрдВ рдЖрдЬ рднреА рдореЗрд░реЗ рд╕рд╛рде рд╣реИ...
рдореБрд▓рд╛рдХрд╛рддреЛрдВ рдХреА рд╡реЛ рд╕реБрдмрд╣ рдФрд░ рд╢рд╛рдо...
рдЖрдЬ рднреА рдореЗрд░реЗ рд╕рд╛рде рд╣реИрдВ...
рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдмрд┐рддрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ ,рд╣рдо рдЕрдм рдЙрдиреНрд╣реАрдВ рдпрд╛рджреЛрдВ рдХреЗ рд╕рд╛рде...
рдЬреЛ рдЖрдЬ рднреА рдореЗрд░реЗ рд╕рд╛рде рд╣реИрдВ ...

-


7 JAN 2021 AT 20:21

рд╕рдкрдиреЗ рджреЗрдЦрдиреЗ рдХрд╛ рд╣рдХ рд╣рд░рдПрдХ рдХрд╛ рд╣реИрдВ ...
рдЪрд╛рд╣реЗ рд╕рдкрдиреЗ рдкреВрд░реЗ рд╣реЛ рдпрд╛ рди рд╣реЛ...
рджреЗрдЦрдХрд░ рдЗрдиреНрд╣реЗрдВ рдЦреБрд╢ рд╣реЛрдиреЗ рдХрд╛ рд╣рдХ...
рд╣рд░ рдПрдХ рдХрд╛ рд╣реИрдВ..

-


7 JAN 2021 AT 12:11

рдПрдХ рднреМрд░ рдирдИ рдЙрдордВрдЧ рдХреА рдЬрдЧрддреА рд╣реИрдВ..
рд╕реЛрдЪ рд╣рдорд╛рд░реА рд╣рд░ рджрд┐рди рдмрджрд▓рддреА рд╣реИрдВ...
рдХреБрдЫ рдирдпрд╛ рдХрд░ рдЬрд╛рдиреЗ рдХреА рдФрд░
рдмреБрд░реЗ рдХреЛ рдЫреЛрдбрд╝ рдЬрд╛рдиреЗ рдХреА ...
рдорди рдореЗрдВ рдмрд╛рдд рд╣рд░ рд╕реБрдмрд╣ рдЬрдЧрддреА рд╣реИрдВ...

-


6 JAN 2021 AT 19:00

рдЕрдХреНрд╕рд░ рдЬреАрд╡рди рдХреЗ рд╣рд░ рдореЛрдбрд╝ рдкрд░
рдХреБрдЫ рдпрд╛рджреЗрдВ рд╣рдореЗрдВ рд╣рдБрд╕рд╛ рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ ,рддреЛ...
рдХреБрдЫ рд╣рдорд╛рд░реА рдЧрд▓рддрд┐рдпреЛрдВ рдкрд░ рд╣рдореЗрдВ ..
рд╢рд░реНрдорд┐рдВрджрд╛ рдХрд░ рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ..
рдХреБрдЫ рдЧрд▓рддрд┐рдпреЛрдВ рдХреА рдпрд╛рджреЗрдВ рд╣рдореЗрдВ...
рдЖрдЧреЗ рдЬреАрд╡рди рдХреЗ рд▓рд┐рдП рд╕реАрдЦрд╛ рдЬрд╛рддреА...
рдпреЗ рдпрд╛рджреЛрдВ рдХреА рджрд╕реНрддрдХ рднреВрд▓реЗ рд╣реБрдП рдкрд▓реЛрдВ рдХреЛ..
рдлрд┐рд░ рдпрд╛рдж рдХрд░рд╛ рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ...

-


Fetching Meenakshi Bisht Negi Quotes