Mau ЁЯТГ ┬а (MauтЭг)
375 Followers ┬╖ 741 Following

Joined 15 April 2020


Joined 15 April 2020
29 OCT 2021 AT 10:40

"рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдПрдХ рд╕рдлрд░ рд╣реИ рд╕реБрд╣рд╛рдирд╛"
Is not always true, but

"рдпрд╣рд╛рдБ рдХрд▓ рдХреНрдпрд╛ рд╣реЛ рдХрд┐рд╕рдиреЗ рдЬрд╛рдирд╛"
Is damn true..ЁЯТп

-


20 OCT 2021 AT 22:23

рдХрд╛рд╢ рддреБрдЭреЗ рдореЗрд░реА рдЬрд░реВрд░рдд рд╣реЛ┬а..рдореЗрд░реА рддрд░рд╣..!
рдФрд░ рдореИрдВ рддреБрдЭреЗ┬ардирдЬрд░-рдЕрдВрджрд╛рдЬ рдХрд░реВрдВ,┬а.рддреЗрд░реА рддрд░рд╣..!!

-


20 OCT 2021 AT 22:11

Jo рдЙрдореНрд░ рднрд░ рдирд╛ mile...!

usey рдЙрдореНрд░ bhar рдЪрд╛рд╣рдирд╛ bhi рдЗрд╢реНрдХрд╝ рд╣реИ..!!тЭд

-


20 OCT 2021 AT 17:16

рдХрднреА рдХрднреА рдЦреБрдж рдХреА рдмрд╣реБрдд рдпрд╛рдж рдЖрддреА рд╣реИ...!
рдХрд┐рддрдирд╛ рдЦреБрд╢ рд░рд╣рд╛ рдХрд░рддреА рдереА рдореИрдВ рдкрд╣рд▓реЗ..!!

-


19 OCT 2021 AT 15:54

I tell everyone, I am fine...!

Because...

рдХреНрдпрд╛ рд╣реА рдХрд░ рд▓реЛрдЧреЗ..
рдЕрдЧрд░ рдирд╣реАрдВ рднреА рд╣реВрдВ рддреЛ....!!!

-


19 OCT 2021 AT 12:00

Uske рдЗрддрдиреЗ dost рд╣реИ..ЁЯШТ

Ussey рдореЗрд░реА Kami рдХрд╣рд╛рдБ mehsoos hogi..!!ЁЯШФ

-


18 OCT 2021 AT 18:07

рддреЗрд░реЗ рд╕рд╛рде рдХрд╛ рдорддрд▓рдм рдЬреЛ рднреА рд╣реЛ..!
рддреЗрд░реЗ рдмрд╛рдж рдХрд╛ рдорддрд▓рдм рдХреБрдЫ рднреА рдирд╣реА..!!

рддреВ рд╣реИ рддреЛ рд╕рдм рдХреБрдЫ рд╣реИ..
рд╡рд░рдирд╛ рдХреБрдЫ рднреА рдирд╣реА..!
рд╡рд░рдирд╛ рдХреБрдЫ рднреА рдирд╣реА..!!

-


18 OCT 2021 AT 12:15

рд╣рд░ рд░рд╛рд╣, рд╣рд░ рдлрд╛рдВрд╕рд▓реЗ рдкрд░ рд╣реМрд╕рд▓рд╛ рдмрдирд╛рдП рд░рдЦ рддреВ..!
рдЙрд▓рдЭрдиреЛрдВ рдХреА рдзреВрдк рдореЗрдВ рднреА рдореБрдХрдореНрдорд▓ рд╕рд╛рдпреЗ рд░рдЦ рддреВ..!!

-


17 OCT 2021 AT 23:59

рдмрдбрд╝реЗ рд╕рд╕реНрддреЗ рдореЗрдВ рд▓реВрдЯ рд▓реЗрддреА рд╣реИ рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдЙрд╕реЗ..!
рдЬрд┐рд╕реЗ рдЦреБрдж рдХреА рдХреАрдордд рдХрд╛ рдЕрдиреНрджрд╛рдЬрд╝рд╛ рдирд╣реА рд╣реЛрддрд╛..!!

-


11 AUG 2020 AT 9:58

рдЕрдкрдиреА рдореБрд╣рдмреНрдмрдд рдХрд╛ рддреЛ рдПрдХ рд╣реА рдЙрд╕реВрд▓ рд╣реИ...тЭд

рдЬрдм рддреВ рдХрд╝рдмреВрд▓ рд╣реИ рддреЛ рддреЗрд░рд╛ рд╕рдм рдХреБрдЫ рдХрд╝рдмреВрд▓ рд╣реИ...ЁЯШШ

-


Fetching Mau ЁЯТГ Quotes