Maria Shaikh   (© Author Maria Shaikh)
138 Followers · 12 Following

read more
Joined 5 October 2020


read more
Joined 5 October 2020
7 MAR 2023 AT 0:02

वो माफी मांगने आया था,
मैंने माफी से इंकार ना किया,
वो दिल जला कर गया था,
मैंने फिर से उसे माफ कर,
उसी की रूह जाला दी।।

-


2 FEB 2023 AT 16:47

Is believing on your work..

-


5 JAN 2023 AT 23:50

लोग होते ही छोड़ जाने के लिए हैं,
बस उस वक्त के इंतजार में,
आपका साथ देते हैं।।
यूं, लोग बदल जायेंगे हमने भी न सोचा था,
वक्त के साथ लोगों में बदलाव,
हमने कभी न देखा था।।

-


12 MAY 2022 AT 10:44

सूरज भी मुस्कुराता है, जब तपती धूप में,
हमें एक साथ देखता है।।
चांद भी शर्माता है, जब चांदनी शाम में,
हमें तारे गिनते पाता है,
चांद तब भी शर्माता है, जब उसकी चांदनी में,
हमारी मोहब्बत का पैगाम उस तक पहुंचता है।।
उन वादियों का क्या कहना,
वह तो झीलों की मिठास के संग, हमारा इंतजार करता है।।

-


2 MAY 2022 AT 9:00

तुम अब इश्क़ से आगे,
जिंदगी जीने का जरिया बन गए हो।।
चाहत ही तो थे कल तक,
आज़ चाहने वाले हर पलों का ज़रूरी हिस्सा बन गए हो।।

-


29 MAR 2022 AT 11:38

A problem is not as bigger as we imagine it,
A problem is as smaller as we don't see it!!

-


28 JAN 2022 AT 11:31

मुहब्बत वो चाहत नहीं,
जिसे ठुकराया जाए,
मुहब्बत वो आदत नहीं,
जिसे आजमाया जाए,
मुहब्बत वो एहसास है,
जिसे महसूस किया जाए।।

-


16 JAN 2022 AT 19:44

When I needed you the most, you went on leaving me alone🙂
What should I expect from u,what you think, will I have expectations, anymore?🙂
I'm speechless to accept, you are the same one, for whom I fell in love🙂
You are changed, and I can't say it to you🙂

-


15 JAN 2022 AT 12:02

The gain,




Pain behind the gain!!

-


13 JAN 2022 AT 19:54

There is no barrier, if u have wings to fly ✨♥️

-


Fetching Maria Shaikh Quotes