manmohan singh   (मन)
35 Followers · 2 Following

तड़पते दिल के सवाल हैं ये उसकी ख़ूबसूरत मोहब्बत के कुछ ख़्याल हैं ये________
Joined 6 March 2022


तड़पते दिल के सवाल हैं ये उसकी ख़ूबसूरत मोहब्बत के कुछ ख़्याल हैं ये________
Joined 6 March 2022
13 HOURS AGO

कम नहीं जहाँ में प्यार, मगर आख़ें किसी ख़ास को ढूँढती हैं, देख कर जिसे सुकून मिलता हैं दिल को, बस वो चेहरा ढूँढती हैं।

-


13 HOURS AGO

रात से संवाद करूँ,या खुदा से कोई फ़रियाद करूँ, तुझे याद करता हैं दिल, तड़पता हैं दिल, बता में क्या करूँ।

-


13 HOURS AGO

दिल की फ़रियाद सुनो, कब से कुछ कहना चाहता हैं, रहता हैं तुम्हारे ख़्यालों में, तुम्हारे संग मुस्कुराना चाहता हैं।

-


13 HOURS AGO

आँखों में चुभ रहा हैं ग़म, दिल को दर्द दे रहा हैं, तड़प रही हैं रूह भी,मौत का एहसास हो रहा हैं।

-


13 HOURS AGO

दिल में इश्क़ भरा हैं,आखें तरसती हैं, किसी की चाहत को, हाल ऐ दिल बया कर भी दूँ, मगर वक़्त ही नहीं हैं, किसी के पास सुनने को।

-


26 APR AT 22:58

परछाई का पीछा करते हैं हम, इतने तन्हा हैं हम, नहीं हैं अब जीने की चाहत, बस मौत की ख़्वाहिश करते हैं हम।

-


25 APR AT 23:05

रात बीती मगर, बात नहीं भुला हूँ, याद हैं कल रात तेरे ख़्वाबों ने तड़पाया था, ये बात नहीं भुला हूँ।

-


25 APR AT 20:19

दिल की धड़कन भी अजीब खेल, खेल जाती हैं, जब जीने का दिल न हो, कमबख़्त तब ये आख़िर तक साथ निभा जाती हैं।

-


25 APR AT 18:06

दामन ख़ाली हैं मेरा, कोई उमंग कोई ख़्वाहिश नहीं, जीवन तन्हा हैं मेरा।

-


24 APR AT 23:00

छोड़ चला संसार पीछे घर अकेला रहे गया, छूट गए बंधन सारे, बस मौत से रिश्ता रहे गया।

-


Fetching manmohan singh Quotes