Mandar Joshi ┬а (Mann writes...)
34 Followers ┬╖ 22 Following

Chaos.....
Joined 21 September 2019


Chaos.....
Joined 21 September 2019
21 APR 2022 AT 21:27

рдПрдХ рдмрд╛рд░ рд╣реА рд╕рд╣реА рдХрд╛рд╢ рдРрд╕рд╛ рд╣реЛрддрд╛...
рд╣рд░ рдЦреНрд╡рд╛рдм рдмрд┐рдирд╛ рдЯреВрдЯреЗ рдореБрдХреНрдХрдорд▓ рд╣реЛ рдЬрд╛рддрд╛...

-


1 OCT 2021 AT 20:31

рддрдиреНрд╣рд╛рдИ рд╕реЗ рдкрд░рд╣реЗреЫ рдирд╣реАрдВ рд╣реИрдВ рдореБрдЭреЗ....
рдпреЗ рдореМрдХрд╛ рджреЗрддреА рд╣реИрдВ рдореБрдЭреЗ... рдЦреБрдж рд╕реЗ рд░реВрдмрд░реВ рд╣реЛрдиреЗ рдХрд╛....

-


17 JUN 2021 AT 16:51

рдХрд╛рд╢ рдХрднреА рдпреВрдВ рднреА рд╣реЛ рдмрд╛рд░рд┐рд╢ рдХреЗ рд╕рдВрдЧ рддреВ рднреА рдЖ рдЬрд╛рдпреЗ...
рдореЗрдВ рдорд╕рд▓ рджреВ рддреБрдЭреЗ рдмрд╛рдБрд╣реЛрдВ рдореЗрдВ...
рдФрд░ рддреВ рдЯреВрдЯрдХрд░ рдореЗрд░реЗ рдКрдкрд░ рдмрд░рд╕ рдЬрд╛рдпреЗ..

-


31 MAY 2021 AT 17:08

рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдФрд░ рднреА рд╣рд╕реАрдВ рд▓рдЧрдиреЗ рд▓рдЧреЗрдЧреА...
рдХрд┐рд╕реА рд░реЛрддреЗ рд╣реБрдП рдХреЛ рд╣рд╕рд╛рдХреЗ рддреЛ рджреЗрдЦреЛ...

-


31 MAY 2021 AT 12:22

рдЦреБрджрдХреЗ рдмреЗрджрд╛реЪ рдЪреЗрд╣рд░реЗ рдкреЗ рдЗрддрдирд╛ рдЧреБрд░реВрд░ рди рдХрд░...
рд╡реИрд╕реЗ рднреА рдЗрддрдиреЗ рд╕рд╛рд░реЗ рдЪреЗрд╣рд░реЗ рд╣реИрдВ рддреЗрд░реЗ... рдХреМрдирд╕рд╛ рдЪреЗрд╣рд░рд╛ рджреЗрдЦреЗрдЧреА рдпреЗ рджреБрдирд┐рдпрд╛

-


31 MAY 2021 AT 8:28

рдЧрд░ рдЬреБрджрд╛рдИ рдХрд╛ рджрд░реНрдж рд╣реА рдореЗрд░рд╛ рд╣рдорд╕реЮрд░ рд╣реИрдВ рддреЛ рдХреЛрдИ рдмрд╛рдд рдирд╣реАрдВ...
рдпрд╣ рджрд░реНрдж рд╣реА рдореБрдЭреЗ рдЬрд┐рдиреНрджрд╛ рд╣реЛрдиреЗ рдХрд╛ рдПрд╣рд╕рд╛рд╕ рджреЗрддрд╛ рд░рд╣реЗрдЧрд╛.....

-


30 MAY 2021 AT 13:38

When shaym, baburao, and Raju realized kidney me heart attack nai ataЁЯдг

-


29 MAY 2021 AT 17:21

рди рдХреЛрдИ рдЦреНрд╡рд╛рд╣рд┐рд╢ рди рдХреЛрдИ рддрдореНрдордирд╛ рд░рдЦрддреЗ рд╣реИрдВ...
рдмрд╛рдд рдЗрддрдиреА рд╣реИрдВ..
рдЕрдм рд╣реИрд╕рд┐рдпрдд рд╕реЗ рд░реВрдмрд░реВ рд╣реЛ рдЧрдП рд╣реИрдВ....

-


14 MAY 2021 AT 20:30

Phir wahi virus laya hoon...

-


26 APR 2021 AT 16:53

рдХрднреА рдХрднреА рддреБрдо рднреА рдмрд╛рд░рд┐рд╢ рдХреА рдлрд┐рддрд░рдд рдЕрдкрдирд╛рдпрд╛ рдХрд░реЛ..
рдЬрдм рдЙрдореНрдореАрдж рдирд╛ рд╣реЛ рдмрд░рд╕ рдЬрд╛рдпрд╛ рдХрд░реЛ

-


Fetching Mandar Joshi Quotes