Mahin Shaikh  
136 Followers · 22 Following

read more
Joined 17 September 2019


read more
Joined 17 September 2019
1 NOV 2021 AT 14:31

One Year Ago, This Month Was Beautiful

Hey November👋

-


25 JUN 2021 AT 20:03

ए ज़िन्दगी तू भी क्या खुदगर्ज है
जिसे हमने अपना माना
उन्हें साथ रहने ही नहीं दिया।

-


27 APR 2021 AT 15:54

Iss berukhi duniya mein koi apna nahi hota
Waqt aane par har koi muh pher leta hai
"Ek madat maang ke dekhle"kehne waale log
Zarurat padhne par gayab ho jaate hai,kisi bhi ek bahane ke sahare.

-


16 APR 2021 AT 15:07

Talking to Someone special After ages feels like Heaven❤️✨

-


14 MAR 2021 AT 20:14

When someone say bad about One Direction

Le me:

-


20 DEC 2020 AT 18:11

"You look happy" is a biggest compliment❤️

-


30 JUL 2020 AT 19:27

The worst feeling of ur life is, when you wanted to make that person ur bestfriend but unfortunately that person becomes ur best hater.

-


7 JUL 2020 AT 13:47

Pehli nazar ka pyaar suna hoga
Lekin meine iss duniya mein Aate hi
Pehle hi din mein unhe dekhkar,
Unpe beshumaar pyaar hone laga
Yeh pyaar mera pehla aur saccha tha
Kyunki, Yeh pyaar mere mumma papa ke liye tha❤❤💓😍 (Aaj ka din)


#Happy Birthday to me!!❤

-


6 JUL 2020 AT 12:46

Aapne apna dosti ka farz pura kar liya
Ab mujhe karna hai...
Aapse baat kiye huye har ek pal ko
apne zindagi ka yaadgar pal banana hai❤

-


16 JUN 2020 AT 18:06

Hum sabki fikr kiya karte hai
Par humein Koi yaad bhi nahi karta...
Dekhlena ek din aisa aayega
Jab hum Tumhari fikr karna chhod denge
Aur Tum hamari yaadon mein doop ke Mar jaoge...

-


Fetching Mahin Shaikh Quotes