Mahesh Pargi ┬а (Mahesh pargi98)
309 Followers ┬╖ 383 Following

read more
Joined 19 October 2018


read more
Joined 19 October 2018
4 FEB 2020 AT 12:18

рдореИ рддрд▓рд╛рд╢ рдХрд░рддрд╛ рд░рд╣рд╛ рдордЧрд░ рддреБрдЭрд╕рд╛ рдЬрд╣рд╛рдВ рдореЗрдВ рдХреЛрдИ рдирдЬрд░ рдирд╣реАрдВ рдЖрдпрд╛..
рдЬрд░реВрд░ рдХреЛрдИ рдХрдореА рд░рд╣реАрдВ рд╣реЛрдЧреА рджреБрдЖрдУ рдореЗрдВ рдЗрд╕рд▓рд┐рдП рджреБрдЖрдУ рдореЗрдВ рдЕрд╕рд░ рдирд╣реАрдВ рдЖрдпрд╛..

-


4 FEB 2020 AT 12:15

рдХрд╛рд╢ рдЗрдХ рджрд┐рди рдРрд╕рд╛ рднреА рдЖрдпреЗ рд╣рдо рддреЗрд░реА рдмрд╛рд╣реЛрдВ рдореЗрдВ рд╕рдорд╛ рдЬрд╛рдПрдБ...
рд╕рд┐рд░реНрдл рд╣рдо рд╣реЛ рдФрд░ рддреБрдо рд╣реЛ рдФрд░ рд╡рдХреНрдд рд╣реА рдард╣рд░ рдЬрд╛рдП....

-


4 FEB 2020 AT 12:09

рдмреЗрдмрд╕ рдмрдирд╛ рд░рдЦрд╛ рд╣реИ рдХрд┐рд╕реА рдХреА рдпрд╛рдж рдиреЗ рдЗрд╕ рдХрджрд░...
рдиреАрдВрдж рддреЛ рдЖ рд░рд╣реА рд╣реИ рдордЧрд░ рджрд┐рд▓ рд╕реЛрдиреЗ рдирд╣реА рджреЗрддрд╛...

-


4 FEB 2020 AT 12:06

рдореЗрд░реА рдЬрд╣рд░ рдЬреИрд╕реА рдЬрд┐рдиреНрджрдЧреА рдХреЛ рд╢рд╣рдж рдХрд░ рджреЗ.. рдХреЛрдИ рдореБрдЭреЗ рдЗрддрдирд╛ рдЪрд╛рд╣реЗ рдХрд┐ рд╣рдж рдХрд░ рджреЗ...

-


24 JAN 2020 AT 11:37

рд╣рд░ рдкрд▓ рдПрдХ рдирдИ рдЬрдВрдЧ рдХреА рддреИрдпрд╛рд░реА рд╣реЛрддреА рд╣реИрдВ
рд░реЛрдЬ рдЙрдарддреА рд╣реБ рддреЛ рдХрдИ рдЧрдореЛрдВ рд╕реЗ рдпрд╛рд░реА рд╣реЛрддреА рд╣реИрдВ!
рдХрд▓рдо рдЙрдард╛ рдХрд░ рд▓рд┐рдЦрдиреЗ рд▓рдЧрддреА рд╣реВрдБ рдореИрдВ рдЬрдЬреНрдмрд╛рдд рдЕрдкрдиреЗ', рдкреЭ рд▓реЗрддрд╛ рд╣реИ рдХреЛрдИ рддреЛ
рдмрд╣реБрдд рджреБрд╕рдЪрд╛рд░реА рд╣реЛрддреА рд╣реИрдВ!
рд╕рдВрдШрд╖реЛрдВ рдХреА рдЖрдЧ рдореЗрдВ рдЕрдм
рдкрдХ рдЪреБрдХрд┐ рд╣реВрдБ рдореИрдВ ,
рдмрд╣реБрдд рдореБрд╢реНрдХрд┐рд▓ рд╕реЗ рджреЛ рдкрд▓
рдлреБрд░реНрд╕рдд рдХрд╛ рдЗрдиреНрддрдЬрд╛рдо рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИрдВ!
рдХрд░рдиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛ рдХреЛрдИ рдФрд░ рд╣реИрдВ ,
рдУрд░ рдирд╛рдо рдХрд┐рд╕реА рдФрд░ рдХрд╛ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИрдВ!
рдЬреАрд╡рди рдХреА рдЗрд╕ рднрд╛рдЧ рджреМреЬ рд╕реЗ ,
рд╣рд░ рдЖрдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рдирдпреЗ рдореЛреЬ рд╕реЗ ,
рдЕрдм рдердХ рдЪреБрдХреА рд╣реВрдБ рдореИрдВ !!

-


21 JAN 2020 AT 20:29

рдХреНрдпрд╛ рд╢рд╛рдпрд░реА рдХрд░реВ рдореИрдВ рддреЗрд░реЗ рд╡рд╛рд╕реНрддреЗ..

рд╕рджрд╛ рдЦреБрд╢рд┐рдпреЛрдВ рд╕реЗ рднрд░реЗ рд░рд╣реЗ рддреЗрд░реЗ рд░рд╛рд╕реНрддреЗ...

-


21 JAN 2020 AT 20:26

рдирдЬрд░ рдореИ рдирд┐рдВрдж рдХреА рд╣рд╕рд░рдд рд▓рд┐рдпреЗ рдЪреБрдкрдЪрд╛рдк рдмреИрдареЗ рд╣реИ..
рдХреЛрдИ рджреВрд░ рд░реЗрд╣рдХрд░ рднреА рд╣рдореЗ рд╕реЛрдиреЗ рдирд╣реА рджреЗрддрд╛ рд╣реИ....

-


12 JAN 2020 AT 6:51

рдХрд╢реНрддреА рд╣реИрдВ рдкреБрд░рд╛рдиреА 'рдордЧрд░ рджрд░рд┐рдпрд╛ рдмрджрд▓ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ ;
рдореЗрд░реА рддрд▓рд╛рд╢ рдХрд╛ рднреА рдЬрд░рд┐рдпрд╛ рдмрджрд▓ рдЧрдпрд╛ '
рди рд╢рдХреНрд▓ рдмрджрд▓реА'рди рд╣реА рдореЗрдВрд░рд╛ рдмрджрд▓рд╛ рдХрд┐рд░рджрд╛рд░ '
рдмрд╕ рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдХреЗ рджреЗрдЦрдиреЗ рдХрд╛ рдирдЬрд░рд┐рдпрд╛ рдмрджрд▓ рдЧрдпрд╛ ,,,... !!

-


11 JAN 2020 AT 20:32

рдердХ рдХрд░ рдмреИрдард╛ рд╣реВрдБ ,рд╣рд╛рд░ рдХрд░ рдирд╣реАрдВ !
рд╕рд┐рд░реНрдл рдмрд╛рдЬреА рд╣рд╛рде рд╕реЗ рдирд┐рдХрд▓реА рд╣реИ, рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдирд╣реАрдВ !!

-


2 JAN 2020 AT 20:25

Maturity is not when we start speaking big things "but actully it is when we start understanding small thing."

-


Fetching Mahesh Pargi Quotes