Madhav Kumar Das  
1.6k Followers · 611 Following

read more
Joined 30 August 2019


read more
Joined 30 August 2019
21 AUG 2021 AT 20:41

Maine thoda sa ujala manga tha Zindagi me,chahne walo ne to aag hi lga di.😂😂

-


12 AUG 2021 AT 20:28

Mai jaisa hu nhi waisa bataya gya,
Mai pagal tha nhi mujhe pagal banaya gya.

-


11 AUG 2021 AT 12:01

Log apna banakar hame akela chor dete h,kitni aasani se gairo se rishta jod lete h,hum ek fool na tod sake kabhi,kuch log berahmi se Dil tod dete h.

-


26 MAY 2021 AT 6:41

इधर तड़प है की वो साथ नहीं, वो कहती है कोई बात नहीं। मसला इश्क़ का है इसीलिए उसकी ख़ुशी के लिए छोड़ दिया, वरना यु कोई छोड़ जाए इतनी किसी की औकात नहीं।

-


9 MAY 2021 AT 11:53

तुम ही मेरे जमीं तुम्ही मेरे आसमा हो,
तुम सिर्फ माँ नहीं मेरा पूरा जहाँ हो।

जन्नत देखने की चाह नहीं माँ तुझे देखने के बाद,
किसी ख़ुशी की चाह नहीं माँ तुझे खुश देखने के बाद।

मेरे ज़िन्दगी को सतरंगी रंग से भरने के लिए माँ तुझे सुक्रिया, इत्र सा मेरे किरदार को निखारने के लिए सुक्रिया।

मेरी जीवन का लक्ष्य मेरा अस्तित्व है तेरी खुशियों की चाह, डगमगा ये जब कदम मेरे माँ तेरा मार्गदर्शन करने के लिए सुक्रिया।

मुझे नौ महीने पेट मे रखकर, 57 डॉल का दर्द सहकर
मुझे जन्म देने के लिए सुक्रिया।

खुद तकलीफ मे रहकर, मुझे खुश रखने के लिए माँ तुझे सुक्रिया।

-


28 MAR 2021 AT 9:38

Unki nigaho ne hame katleaam kar diye, unki mohhabat ne hame badnaam krdiya, or ek din aisa aaya humne apna dil unke naam usne apna dil kisi or ke naam kr diya.

-


17 FEB 2021 AT 16:34

हम बुरे लोग है साहब,हम बुरे वक्त में काम आएंगे ।
🙏🙏

-


1 DEC 2020 AT 13:30

तेरे खुशी में वो भी खुश हो जाती है,तेरे दर्द में वो मरहम लगती है,अगर भूख लगे तुझको तो पेट भर खिलाती है, हन ये कोई और नहीं मां ही कर पाती है।

तेरे गिरने पर तुझको उठाती है,तुम्हे फिर गिर कर उठने का साहस दिलाती है, हा ये कोई और नहीं मां ही कर पाती है।

तुझे दुनिया में लाने के लिए 57 डाल का दर्द सह जाती है,तेरे परवरिश के लिए सारी हदें पार कर जाती है,हा ये और कोई नहीं मां ही कर पाती है।

माता पिता आदर करे।

-


16 NOV 2020 AT 23:07

Positive thinking always gives positive result.

-


12 NOV 2020 AT 20:20

Spend yourself for good things when you earn you will get double salary.

-


Fetching Madhav Kumar Das Quotes