Lyrics of my soul ┬а (MRunAL-Lyrics Of My Soul)
20 Followers ┬╖ 3 Following

read more
Joined 5 June 2019


read more
Joined 5 June 2019
22 APR AT 21:52

рд╣рдо рд╕рдлрд░ рдкрд░ рдирд┐рдХрд▓реЗ рдереЗ рд╣рдо
рд╕рдлрд░ рдХрд░рддреЗ-рдХрд░рддреЗ

рдХреЛрдИ рд╣рдорд╕рдлрд╝рд░ рдирд╛ рдорд┐рд▓рд╛
рд╣рдо рд╕рдлрд░ рдореЗ рд░рд╣реЗ

-


20 APR AT 23:45

рдЧреБрдЬрд░реЗ рд╡рдХреНрдд рд╕реЗ рдХреБрдЫ рддреЛ
рд╣рдордиреЗ рднреА рд╕рд┐рдЦрд╛ рд╣реИ

рдХрд▓ рдХреНрдпрд╛ рд╣реЛрдВрдЧрд╛, рдЖрдЬ

рдпреЗ рдирд╛ рддреБрдордиреЗ рджреЗрдЦрд╛ рд╣реИ
рдирд╛ рд╣рдордиреЗ рджреЗрдЦрд╛ рд╣реИ

-


18 APR AT 23:31

рд╡рдХреНрдд рдиреЗ рдЙрдореНрдореАрдж рдХрд┐ рдЬрд░рд╛ рдзреАрдореА рдХрд┐ рд░рдлреНрддрд╛рд░

рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛ рдХрд░

рдЬрд╣рд╛

рд▓рд┐рдЦрд╛ рдерд╛ рд░рд╛рд╕реНрддреЛ рдкрд░ рдЬрд░рд╛ рдзреАрд░реЗ рдЪрд▓реЛ

рдордВрдЬрд┐рд▓ рдкрд░ рдХреЛрдИ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рдЗрдВрддрдЬрд╝рд╛рд░ рдХрд░ рд░рд╛рд╣рд╛ рд╣реИ

-


8 APR AT 23:08

Exam рдХреЛрдИ рднреА рд╣реЛ
Try рдХрд░рдХреЗ рднрд▓реЗ рд╣рд┐ Fail рд╣реЛ рдЬрд╛рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рд┐рдП

рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ Skills рдХрд┐ рджрд┐рд╡рд╛рдиреА рд╣реИ рджреБрдирд┐рдпрд╛
Hunar рдХреЛрдИ рднреА рд╣реЛ рдЖрдЬрдорд╛рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рд┐рдП

-


8 APR AT 22:44

рд╣рдо рдХреМрди рд╣реИ, рд╣рдорд╕реЗ рдкреБрдЫреЛ,
рджреБрд╕рд░реЛ рд╕реЗ рдХреНрдпрд╛ рд╕рд╡рд╛рд▓ рдХрд░рддреЗ рд╣реЛ

рд╣рдорд╛рд░реА рд░рд╛рдп рд▓реЗрддреЗ рд╣реЛ рджреБрдирд┐рдпрд╛ рд╕реЗ
рддреБрдо рднреА рдпрд╛рд░ рдХреНрдпрд╛ рдХрдорд╛рд▓ рдХрд░рддреЗ рд╣реЛ

-


8 APR AT 20:22

рдЙрдореНрд░ рддрд▓рд╛рд╢рддреА рд░рд╣реА рдЕрдкрдиреА рдордВрдЬрд┐рд▓


рд╡рдХреНрдд рдиреЗ рднрдЯрдХрддреЗ рдореЛрдб рд╕реЗ

рдлрд┐рд░ рд░рд╛рд╕реНрддрд╛ рдмрджрд▓ рд▓рд┐рдпрд╛



-


5 APR AT 23:12

рдХреЛрдИ рдХрд╣реЗ рдЧрдпрд╛

рдпрд╛рд░ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА 4 рджрд┐рди рдХрд┐ рд╣реИ рд╣рдо рддреБрдореНрд╣реЗ рдпреЗ
рдпрд╛рдж рджрд┐рд▓рд╛рдирд╛ рднреВрд▓ рдЧрдП

рд▓рд╛рдкрд░рд╡рд╛рд╣,

рдкрд░ рд╡реЛ рджрд┐рди 4 рдХреМрдирд╕реЗ рд╣реИ
рдпреЗ рдмрддрд╛рдирд╛ рднреБрд▓ рдЧрдпреЗ
ЁЯШОЁЯШ│ЁЯШЙЁЯШЬ

-


27 MAR AT 15:28

Patience is Power

But don't be so patience
Which exhaust your all power

-


26 MAR AT 22:44

рдвреБрдВрдврддреЗ рд╣реИ рд░рд╛рд╕реНрддреЗ рдЖрдЬ рднреА рдЙрд╕ рдордВрдЬрд┐рд▓ рдХреЛ
рдкрд╛рдиреЗ рдХрд┐ рдЖрдЬрдорд╛рд╣рд┐рд╢ рдЬрд░реНрд░реЗ-рдЬрд░реНрд░реЗ рдЗрдзрд░-рдЙрдзрд░
рд╣рд░ рддрд░рдл
рдЬрд┐рдзрд░ рднреА рд╣реИ

рдХрд┐ рд╣рд╛рд░ рдЪреВрдХрд╛ рд╣реВ рдореИ рдЕрдкрдиреЗ рдХрд┐рд╕реНрдордд рд╕реЗ
рдРреИ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА
рдЬрд┐рддрдиреЗ рдХрд┐ рдЦрд╝реНрд╡рд╛рд╣рд┐рд╢ рджрд┐рд▓ рдореЗ рдлрд┐рд░ рднреА рд╣реИ


-


20 MAR AT 20:28

Sab kahte hai Khushi ke sath jiyo

Mai to kabse Khushi ke sath rahna chahta hu
but Khushi hi mere sath nahi rahna chahti

ЁЯШЬЁЯШЙЁЯлеЁЯШ│ЁЯШО


Jo nahi smza wo pogo dekho pogo
Life me Khush rahna bht jaruri hai


ЁЯШАBe happy & let others happyЁЯША

-


Fetching Lyrics of my soul Quotes