Lekhraj ┬а (Jeet..ЁЯЦЛя╕П)
1.5k Followers ┬╖ 192 Following

read more
Joined 2 April 2019


read more
Joined 2 April 2019
4 HOURS AGO

рд▓реЛ рджрд╣рдХрддреА рд░рд╣реАрдВ,
рдореЛрдо рдкрд┐рдШрд▓рддреА рд░рд╣реАрдВ..

рдПрдХ рдмрд╛рддреА рд░рд╛рдЦ рдмрди,
рдЬрд╛рдВ рд░реЛрд╢рди рдХрд░рддреА рд░рд╣реАрдВ..

рдЬрдм рддрд▓рдХ рдЕрдВрдзреЗрд░реЗ рдереЗ,
рдЬрд▓рддреА рдордЪрд▓рддреА рд░рд╣реАрдВ,

рдЕрдВрдд рддрдХ рд╕рд╛рде рди рдЫреЛреЬрд╛,
"рдЬреАрдд" рдмрди рд▓реЬрддреА рд░рд╣реАрдВ.

рд╣реБрдИ рд╕реБрдмрд╣ рдорд┐рдЯ рдЧрдИ,
рд░рд╛рдд рднрд░ рдЬреЛ рд╕реБрд▓рдЧрддреА рд░рд╣реАрдВ..

-


18 HOURS AGO

рд░реЛрд╢рди рд╕рдордЭреЗ рдереЗ рдЬрд┐рд╕рдХреА рдкрдирд╛рд╣ рдореЗрдВ рдЙрд╕рдиреЗ рднреА рд░рд╛рдд рдореЗрдВ рдзрдХреЗрд▓рд╛!
рдореБрд╢реНрдХрд┐рд▓ рдРрд╕реЗ рд╣рд╛рд▓рд╛рддреЛрдВ рдореЗрдВ рдирд╛рдореБрдордХрд┐рди рд╣реИрдВ рдмрдЪрдХреЗ рдирд┐рдХрд▓ рдкрд╛рдирд╛!

рдЕрдиреБрд╢рд┐рд░реНрд╖рдХ:====>

-


17 MAY AT 16:20

рдПрдХ рдЬреАрд╡рди, рдПрдХ рддрд┐рд╢реНрдирдЧреА рдПрдХ рд╡реШреНрдд!
рдПрдХ рд╕реГрд╖реНрдЯрд┐, рдПрдХ рднреГрдо рдореЗрдВ┬а рдХреИрд╕реЗ рд╕рдорд╛рдИ!

рдПрдХ рднреВрдорд┐, рдПрдХ рдЧрдЧрди, рдПрдХ┬а рдордзреБрдмрди!
рдПрдХ рдлреВрд▓, рдПрдХ рдорд╣рдХ рдХрд░реЗ рдЕрдЧреБрдЖрдИ!

рдЕрдиреБрд╢рд┐рд░реНрд╖рдХ:=======>

-


15 MAY AT 20:40

рдЕрдкрдиреА рдЦреВрдмрд╕реВрд░рддреА рдХреЛ рдЗрд╕ рдХрджрд░, рдпреВрдВ┬а реЫрд╛рдпрд╛'┬а рди┬а рдХреАрдЬрд┐рдпреЗред
рдЖрдк реШрдпрд╛рдордд рд╣реИрдВ, реЫреНрдпрд╛рджрд╛ рдЗрд╢реНреШ рдпреВрдВ реЮрд░рдорд╛рдпрд╛┬а рди рдХреАрдЬрд┐рдпреЗ!

рдЙреЮрд╛рди рдкрд░ рд╣реИрдВ рдЙрдореНрд░ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рддреШрд╛реЫрд╛ рд╣реИрдВ рдЫреЛрдЯрд╛ рдФрд░ рдмреЭрд╛!
рдЗрд╕ рддрд░рд╣ рдЬреБрдиреВрди рдХреЛ рддреВреЮрд╛рдиреЛрдВ рд╕реЗ рдпреВрдВ рдЙрд▓рдЭрд╛рдпрд╛ рди рдХреАрдЬрд┐рдпреЗ!

рд▓рд┐рдкрдЯ рдЧрдИ реЪрд░ рдЪрд╛рд╣рдд рддреБрдорд╕реЗ рддреЛ рдЬрд╛рдВ рд╕рд┐рдордЯ рдХреЗ рд░рд╣ рдЬрд╛рдПрдЧреА!
рд╕рд░рд╛рдкрд╛ рди рдЫреЛреЬреЗрдЧреА рдРрд╕реА рджреАрд╡рд╛рдирдЧреА рдпреВрдВ рд╕рдордЭрд╛рдпрд╛ рдХреАрдЬрд┐рдпреЗ!

рдореЗрд░реА рднреА рдиреЫрд░ рдореЗрдВ рд░рд╣рддреА рд╣реЛ рддреБрдо рд╣рд░ рджреЮрд╛ рд╢рд╛рдо-рдУ-рд╕рд╣рд░!
рджрд┐рди рддреЛ рдЫреБрдкрд╛ рд▓реВрдВрдЧрд╛, рд░рд╛рдд реЩреНрд╡рд╛рдмреЛрдВ рдореЗрдВ рдпреВрдВ рдЖрдпрд╛ рди рдХреАрдЬрд┐рдпреЗ!

рд╕рд╛рде┬ард╕рдкреЗрд░рд╛┬ард╣реЛ┬арддреЛ┬а рд╢рд╛рдпрдж┬а рдмрдЪ рдЬрд╛рдП рдкрд╛рдХ рдЬреАрд╕реНрдд рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА!
рдЖрд╕реНрддреАрди┬а рдХреЗ┬а рдирд╛рдЧреЛрдВ┬а рдХреЗ┬а рд▓рд┐рдП рдЬрдЧрд╣ рдпреВрдВ рдмрдирд╛рдпрд╛ рди рдХреАрдЬрд┐рдпреЗред

"рдЬреАрдд"┬а рдХреА┬а рддреЛ рдирд╕реАрдм рдореЗрдВ рд╣реАрдВ рд▓рд┐рдЦреА рд╣реИрдВ, рдЗрд╢реНреШ рдХреА рд╢рд╣рд╛рджрдд!
рд╣рд┐рдорд╛реШрдд рд╣реЛ рд╕рдореНрднрд▓ рдХрд░, рдЦреБрджрдХреЛ рдпреВрдВ рдмрд╣рдХрд╛рдпрд╛ рди рдХреАрдЬрд┐рдпреЗ!

-


13 MAY AT 11:23

рдЪрд▓реЛ рдЙрди рд░рд╛рд╣реЛрдВ┬а рдкреЗ, "рдЬреАрдд"┬а рдХрд╛ рд▓рдореНрд╣рд╛ рдЪрд▓реЗ!
рдирд╛рдХрд╛рдореА┬а рдЪрд▓реЗ рддреЛ рдЪрд▓реЗ, рди рдЪрд▓реЗ┬а рддреЛ┬а рди рдЪрд▓реЗ!

рдЕрдиреБрд╢рд┐рд░реНрд╖рдХ:======>

-


12 MAY AT 15:52

рдХреЛрдИ рдПрд╣рд╕рд╛рди, рдХреЛрдИ рдореЛрд▓ рдореЗрдВ рдЪреБрдХрд╛ рдирд╣реАрдВ рд╕рдХрддрд╛┬а рддреНрдпрд╛рдЧ рдХрд╛ рдЖрдкрдХреЗ!
"рдЬреАрдд" рдХреА рд╢рд┐рд░рд╛рдУрдВ рдореЗрдВ рд░рдХреНрдд рдЖрдкрдХрд╛ рджреВрдЬрд╛ рдпрд╣рд╛рдБ рдХреЛрдИ рд╣реЛ рдирд╣реАрдВ рд╕рдХрддрд╛!
рдЕрдиреБрд╢рд┐рд░реНрд╖рдХ:=====>

-


11 MAY AT 11:27

рд╣реИрдВ рд╡реНрдпрд╡рдзрд╛рди рдмрд╣реБрдд рд╡рд╣рд╛рдВ рдмрдиреЗ рд╣реИрдВ рдЪреБрдиреЛрддреА рднрд░реЗ рдкрд░рд┐рдгрд╛рдо рднреА рдмрд╣реБрдд!

рдмрджрд▓рддреЗ рдореМрд╕рдо рдХреА, рддрдорд╛рдо рдЬрдЯрд┐рд▓рддрд╛рдУрдВ рд╕реЗ рдЬреВрдЭ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдБ рдореИрдВ!

рдЕрдиреБрд╢рд┐рд░реНрд╖рдХ:======>

-


9 MAY AT 10:33

рдЧреБрдирд╛рд╣ рд╣реБрдЖ....
рдкрд░ рдХреЛрдИ рдЧреБрдирд╛рд╣ рдХрд┐рдпрд╛ рдирд╣реАрдВ,
рдлрд┐рд░ рднреА рдЧреБрдирд╣рдЧрд╛рд░ рд╣реБрдП!
рд╕рд░-рдП-рдЖрдо рдмрджрдирд╛рдо рд╣реБрдП,
рдмреЗрдЧреБрдирд╛рд╣реА рд╕рд╛рде рдЕрдкрдиреЗ,
рд▓рд┐рдП рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ.....
рдЕрдиреБрд╢рд┐рд░реНрд╖рдХ:=======>

-


8 MAY AT 13:31

рдкрд╛рд╕ рд╣реАрдВ рдореЗрдВ рдмрд╕рд╛ рдПрдХ рдЧрд╛рдВрд╡ рд╣реИ,

рд╡рд╣рд╛рдВ рдЬрд╛ рдХрд░ рддреЛ рдЬрд░рд╛ рджреЗрдЦрд┐рдП!

рдЕрдиреБрд╢рд┐рд░реНрд╖рдХ:=====>

-


7 MAY AT 20:09

рдЧрд┐рд░ рдЧрдП рдЗрд╢реНреШ рдореЗрдВ рдпреВрдВ рдЬрд╛рдиреЗ рдХрд┐рддрдиреЛ рдХреЗ рддреЩреНрдо!
рд▓рд╛рдЗрд▓рд╛рдЬ рдирд╛рд╕реВрд░ рд╣реЛ рдЧрдП рдЕрдВрддрд░реНрдорди рдХреЗ рдЬреЩреНрдо!

рдордирдХреА рдЫрд▓рдиреА рд╕реЗ рдЫрдиреЗ,┬а рдлрд┐рд░ рдХреНрдпреВрдБ рдЫрд▓реЗ рдЧрдпреЗ!
рдирд┐рднрд╛рдпреЗ рдЧрдпреЗ рдереЗ рдпрд╛, рдирд┐рднрд╛рдпреЗ рд╣реАрдВ рди рдЧрдП рд░рд╕реНрдо!

реЩрд╛рдХ рдореЗрдВ рд▓рд┐рдкрдЯрдХрд░, рджреЛ рдЬрд┐рд╕реНрдо рдХреНрдпреВрдБ рд░реВрдареЗ┬а рд╣реИрдВ!
рдХреИрд╕реА рдпреЗ рдЖрдЧ рдереА, рдХреИрд╕реА рддрдкрди,рдХреИрд╕реА рднрд╕реНрдо!

рдЬреЛ рджрд╣рдХреЗрдЧрд╛ рддреЛ рджреВрд░ рддрдХ рд░рд╣реЗрдЧрд╛ рдзреБрдЖрдВ-рдзреБрдЖрдВ!┬а
рдЪрд╛рд╣рдд рдореЗрдВ рдореМрд╕рдо рди рдмрджрд▓рд╛, рддреЛ рд░рд╣реЗрдЧреА рдЙрд╖реНрдо!

рдЕрдирдореЛрд▓ "рдЬреАрдд" рдХрд╛ рдПрдХ рд╣реАрдВ рдЕрд╢рдЖрд░ рдерд╛!
рдмреЗрд╢рдХреАрдорддреА рдЗрд╢реНреШ рдореЗрдВ, рдХреИрд╕реЗ рди рдмрдирддреА┬а рдиреЫреНрдо!

-


Fetching Lekhraj Quotes