Kirti A ┬а (KirtiЁЯМ╕ (2.0))
1.1k Followers ┬╖ 157 Following

Joined 6 May 2019


Joined 6 May 2019
17 SEP 2023 AT 9:41

рдорд╛рдБ рдиреЗ рдмрд╣реБрдд рдордиреНрдирддреЗ рдмрд╛рдВрдзреА рдереА
рдЦреВрдм рдирдЬрд░реЗрдВ рдЙрддрд╛рд░реА рдереА
рджрд╣реА - рд╢реШреНрдХрд░ рдХреА рд░рд╕реНрдо
рд╢реБрдХреНрд░рд╡рд╛рд░ рд╢рдирд┐рд╡рд╛рд░ рдХреЗ рдореБрд╣реВрд░реНрдд
рд╕рдм рдЗрддреНрдореАрдирд╛рди рд╕реЗ рдХрд┐рдпреЗ рдереЗ
рд╡рд░рдирд╛ рдЙрд╕ рджреМрд░ рдореЗрдВ рдХреИрд╕реЗ рдЬреАрддреЗ
рдЬрд┐рд╕рдореЗрдВ рдЦреНрдпрд╛рд▓ рдорд░рдиреЗ рдХреЗ рдЖрддреЗ рд╣реЛ....!!

-


12 SEP 2023 AT 8:29

My heart :- Handling the confusions in life, getting over emotional...

Meanwhile my mind :- yrr tera 2.0 version fail ho gaya.... We need 3.0 version of yours...

-


11 SEP 2023 AT 11:31

рдореИрдВ рд╕реНрддреНрд░реА...

( рдЕрдиреБрд╢реАрд░реНрд╖рдХ )

-


7 SEP 2023 AT 21:00



рдЖрдЬ рд╕реЗ 20 рд╡рд░реНрд╖ рдкрд╣рд▓реЗ рдареАрдХ рдХреГрд╖реНрдг рдЬрдиреНрдорд╛рд╖реНрдЯрдореА рдХреЗ рджрд┐рди рдЬрдм рдордВрджрд┐рд░реЛрдВ рдореЗрдВ рдЖрд░рддрд┐рдпрд╛рдБ рд╣реЛ рд░рд╣реА рдереА, рдЯрдВрдХрд╛рд░реЗ рдмрдЬ рд░рд╣реЗ рдереЗ...... рд╣рд░ рдЬрди рдХреЗ рдорди рдЬрдм рднрдХреНрддрд┐ рднрд╛рд╡ рднрд░ рд░рд╣реЗ рдереЗ..... рдареАрдХ рдЙрд╕реА рд╕рдордп рдЬрдп рдХрдиреНрд╣реИрдпрд╛ рд▓рд╛рд▓ рдХреА рдЬрдпрдХрд╛рд░ рдХреЗ рд╕рд╛рде рдЖрдирдВрдж рдЬреА рдХреЗ рдШрд░ 1 рдмрдЬреЗ рдирдиреНрд╣реЗ рдХрдиреНрд╣реИрдпрд╛ рдХрд╛ рдЬрдиреНрдо рд╣реБрдЖ....рд╡реЛ рдирдиреНрд╣реА рд╕реА рдмрдЪреНрдЪреА рдЕрдмреЛрдз рдЕрд╡рд╕реНрдерд╛ рдореЗрдВ рдЧрд╛рдпрд╛ рдХрд░рддреА рдереА.... рдирдиреНрджрд▓рд╛рд▓рд╛ рдШрд░ рдЖ рдЬрд╛рдУ....рдШрд░ рдЖ рдЬрд╛рдУ......

рдЬреЛ рдирдиреНрд╣реА рд╕реА рдмрдЪреНрдЪреА рдХреА рдПрдХ рдкреБрдХрд╛рд░ рдкрд░ рджреНрд░рд╡рд┐рдд рд╣реЛ рдЙрд╕рдХреЗ рдкрд╛рд╕ рдЖ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ, рд╡реЛ рдИрд╢реНрд╡рд░ рдХрд┐рддрдирд╛ рджрдпрд╛рд▓реБ рд╣реЛрдЧрд╛....!!

-


7 SEP 2023 AT 14:45

рдЬрдм - рдЬрдм рднрдЯрдХ рдЬрд╛рдКрдВ
рдЬрдЧ рдХреА рд╕рдм рд░реАрддрд┐ рдореЗрдВ
рддреБрдо рдЕрдкрдиреА рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рд╣рдЯ рдореЗрдВ
рдореБрдЭреЗ рднрдЯрдХрд╛ рджреЗрдирд╛ рдордирдореЛрд╣рдирд╛
рдЬрдм - рдЬрдм рд░реБрдХ рдЬрд╛рдКрдВ
рдореЛрд╣ рдХреЗ рдореАрдареЗ рд╕рдВрдЧреАрдд рдореЗрдВ
рдореБрдЭреЗ рдмрдВрд╕реА рдХреА рдзреБрди рдореЗрдВ
рдЦреЛ рдЬрд╛рдиреЗ рджреЗрдирд╛ рдореБрд░рд▓реАрдзрд░
рдЬрдм - рдЬрдм рдореИрдВ рднреВрд▓ рдЬрд╛рдКрдВ
рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рд╕реНрдиреЗрд╣рдХреА рдордзреБрд░ рд╕реНрдореГрддрд┐рдпрд╛рдБ
рдореБрдЭреЗ рдЬрдЧрд╛рдирд╛ рдлрд┐рд░ рддреБрдо рдорд╛рдзрд╡..
рдЬрдм - рдЬрдм рдЫреВрдЯрдиреЗ рд▓рдЧреЗ рддреБрдорд╕реЗ рд╕рд╛рде
рддреБрдо рдореБрдЭреЗ рдерд╛рдордирд╛ рдХреЗрд╢рд╡...
рдореИрдВ рдЬрдм - рдЬрдм рдкреБрдХрд╛рд░реВрдБ..
рддреБрдо рд╣реА рдЧрд▓реЗ рд▓рдЧрд╛рдирд╛..!!

-


6 SEP 2023 AT 22:24

рдордзреНрдпрдорд╡рд░реНрдЧреАрдп рдкрд░рд┐рд╡рд╛рд░реЛрдВ рдореЗрдВ рдЬрдм рдмреЗрдЯрд┐рдпрд╛рдВ рдмреЬреА рд╣реЛрддреА рд╣реИ.... рд╕рдмрд╕реЗ рдкрд╣рд▓реЗ рдмрдирддреЗ рд╣реИ рд╕реБрдиреНрджрд░ рд╕реЗ рдШрд░ .... рдирдпреЗ рд░рдВрдЧ, рдирдИ рд░реМрд╢рдиреА рдФрд░ рдирдпрд╛ рдЙрддреНрд╕рд╛рд╣.... рд╕рдмрдХреЗ рдорди рдореЗрдВ рд╣реА рд╣реИ... рдФрд░ рдореБрдЭреЗ рд░рд╣ - рд░рд╣рдХрд░ рдпрд╛рдж рдЖ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ рд╡реЛ рд▓рд╛реЬ рд╡реЛ рдкреНрдпрд╛рд░.... рдореИрдВ рдЗрддрдиреА рдмреЬреА рдЗрддрдиреА рдЬрд▓реНрджреА рдХреИрд╕реЗ рд╣реЛ рдЧрдИ .....рдореБрдЭреЗ рддреЛ рдЕрднреА рдкрд╛рдкрд╛ рд╕реЗ рддрд╛рд▓рд┐рдпрд╛рдВ рдмрдЬрд╛рдХрд░ рдЦреВрдм рдард╣рд╛рдХреЗ рд▓рдЧрд╛рдиреЗ рд╣реИ.... рдФрд░ рдорд╛рдБ рд╕реЗ рдЦреВрдм рдмрд╣рд╕ рдХрд░рдиреА рд╣реИ.... рднрд╛рдИ рд╕реЗ рдкреНрдпрд╛рд░ рд╡рд╛рд▓рд╛ рдЭрдЧреЬрд╛...рдФрд░ рд╕рд░рдХрд╛рд░реА рдиреМрдХрд░реА рднреА рддреЛ рдЪрд╛рд╣рд┐рдП рдирд╛.... рд╕рд░рдХрд╛рд░реА рдиреМрдХрд░реА рд╡рд╛рд▓реЗ рд▓реЬрдХреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдореИрдВ рдЕрдкрдиреЗ 17 рд╕рд╛рд▓ рдмрд░реНрдмрд╛рдж рдирд╣реАрдВ рдХрд░рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реА...!!

-


18 AUG 2023 AT 10:22

рдЧрдгрдЧреМрд░ рдХреЗ рджрд┐рди рд╣реЙрд╕реНрдЯрд▓ рд╕реЗ рдШрд░ рдкрд╣реБрдВрдЪреА рдереА..... рдорд╛рдБ рдиреЗ рдХрд╣рд╛ рдЬрд▓реНрджреА- рдЬрд▓реНрджреА рд╣рд╛рде рдореБрдБрд╣ рдзреЛ рд▓реЗ рдФрд░ рдЖрдЬрд╛ рдкреВрдЬрд╛ рдХрд░ рд▓реЗ..... рдореИрдВ рдорд╛рдБ рдХреЗ рдкрд╛рд╕ рдкрд╣реБрдБрдЪреА рддреЛ рджреЗрдЦрд╛ рд╕рдм рддреИрдпрд╛рд░реА рд╣реИ...... рдореИрдВ рдХрд▓рд╢ рдФрд░ рд╣рд░реЗ рдЬрд╡рд╛рд░реЗ рд▓реЗрдХреЗ рд╢реБрд░реВ рдХрд░рдиреЗ рд╣реА рд╡рд╛рд▓реА рдереА.... рдЕрдЪрд╛рдирдХ рдорд╛рдБ рдиреЗ рдХрд╣рд╛ рд╕рд┐рд░ рдврдХ рд▓реЗ.... рдпрд╛рдж рдирд╣реАрдВ рд░рд╣рддрд╛ рддреБрдЭреЗ рдХреБрдЫ рднреА.... рдФрд░ рдпрд╣ рдХреНрдпрд╛ рдмрд┐рд▓реНрдХреБрд▓ рднреА рддреИрдпрд╛рд░ рдирд╣реАрдВ рд╣реБрдИ... рдПрдХ рдмрд┐рдВрджреА рддреЛ рд▓рдЧрд╛ рд▓реЗрддреА... рдХрд╛рдиреЛрдВ рдореЗрдВ рдХреБрдЫ рдкрд╣рди рд╣реА рд▓реЗрддреА.... рдПрдХрджрдо рд╕реБрдиреА рд╕реА рд▓рдЧ рд░рд╣реА рд╣реИ.....рдореИрдВрдиреЗ рдмрд╣рд╛рдирд╛ рдмрдирд╛ рд▓рд┐рдпрд╛ рдХреА рдмрд╕ рдЗрддрдирд╛ рдЯрд╛рдЗрдо рд╣реА рдирд╣реАрдВ рдерд╛ рдирд╛ рдордореНрдореА....рдмрд┐рдВрджрд┐рдпрд╛ рд▓рдЧрд╛рддреЗ рд╡рдХреНрдд рдЙрд▓реНрдЯреА рджрд┐рд╢рд╛ рд╕реЗ рд▓рдЧрд╛рдиреЗ рд▓рдЧреА.... рд╕реНрд╡рд╛рд╕реНрддрд┐рдХ рднреА рдЙрд▓реНрдЯрд╛ рдмрдирдиреЗ рд╣реА рд╡рд╛рд▓рд╛ рдерд╛.... рдмрд╕ рдорд╛рдБ рдХрд╛ рдЧреБрд╕реНрд╕рд╛ рдЕрдм рдкреВрд░рд╛ рд╕реМ рдкрд░ рдерд╛..... рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдмрд╣рдиреЛрдВ рдиреЗ 16 - 16 рджрд┐рди рдЧрдгрдЧреМрд░ рдкреВрдЬреА рд╣реИ рдкреБрд░реЗ рдорди рд╕реЗ, рддрднреА рджреЗрдЦреЛ рдХрд┐рддрдиреЗ рд╕реБрдЦ рдореЗрдВ рд╣реИ...... рддреБрдо рдПрдХ рджрд┐рди рднреА рдареАрдХ рд╕реЗ рдирд╣реАрдВ рдХрд░ рд░рд╣реА рд╣реЛ...... рдЕрдм рдореИрдВ рдХреНрдпрд╛ рдХрд╣рддреА... рдлреАрдХреА рд╕реА рд╣рдБрд╕реА рд╣реА рдЖрдпреА рдмрд╕.....!!

рд╕реБрдЦ рдХреА рдкрд░рд┐рднрд╛рд╖рд╛ рд╕рд┐рд░реНрдл рдЕрдВрддрд░реНрдорди рдЬрд╛рдирддрд╛ рд╣реИ....

рдорд╛рдВрдЧрддреЗ рд╡рдХреНрдд рдЧреМрд░реА рдорд╛рдБ рд╕реЗ рдХреБрдЫ рдмрди рдирд╣реАрдВ рд░рд╣рд╛ рдерд╛........ рдмрд╕ рдЗрддрдирд╛ рдХрд╣ рдкрд╛рдИ.... рддреБрдо рджреЗрдЦ рд▓реЗрдирд╛ рдорд╛рдИ... рдореБрдЭреЗ рдЕрдм рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рдпрдХреАрди рд╣реИ рдирд╣реАрдВ....!!

-


17 AUG 2023 AT 10:15

-


16 AUG 2023 AT 21:45

Each and every small
acheivement of yours
Filled you with the peace
You become more positive
and more beautiful by heart.

-


12 AUG 2023 AT 16:36

рдореЗрд░реЗ рдЕрдВрддрд░реНрдорди рдХреА
рд╕рд╛рд░реА рдкреАреЬрд╛рдУрдВ
рдХреЛ рд╣рд░..
рдХрд┐рдпреЗ рдЧрдпреЗ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ
рдЙрдкрдХрд╛рд░
рдореЗрд░реЗ рдкреНрд░рддрд┐ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ
рд╕реНрдиреЗрд╣ рдХреЗ рдПрд╣рд╕рд╛рд╕
рдХреА рдордзреБрд░ рд╕реНрдореГрддрд┐рдпрд╛рдБ рд╣реИ
рдореЗрд░реЗ рдИрд╖реНрдЯ...!!

-


Fetching Kirti A Quotes