khushi mali ┬а
66 Followers ┬╖ 83 Following

@terii_merii_baateinЁЯЦдЁЯЦд
Joined 21 March 2020


@terii_merii_baateinЁЯЦдЁЯЦд
Joined 21 March 2020
3 JUN 2023 AT 10:03

"UPSC рдХрд╛ рд╕рдлрд╝рд░ ЁЯСо"
рдпрд╣ aspirant рдХреБрдЫ рдЖрд╢рд╛рдПрдВ, рдЙрд▓рдЭрдиреЗрдВ рдФрд░ рдЦрд╝реНрд╡рд╛рдм рд▓рд┐рдЦрддреА рд╣реИрдВ...
рдпреЗ рдЕрдкрдиреЗ рдЗрд╕ рд╕рдлрд░ рдХреЗ рдЕрд╣рд╕рд╛рд╕ рд▓рд┐рдЦрддреА рд╣реИрдВ....редредред
>рдЙрд▓рдЭрдиреЗрдВ ~
рдирд╛ рд╕рд╛рдереА , рдирд╛ рд╣рдорд╕рдлрд╝рд░ рд╕рд╛рде рд╣реИрдВ рдХреЛрдИ...
рджреЛрд╕реНрддреА рднреА рджреВрд░ рдореБрдЭрд╕реЗ рдЕрдВрдЬрд╛рди рд╕реА рд╣реЛ рдЧрдИ...редред
рдпреЗ рдХрд┐рддрд╛рдмреЗрдВ рднреА рд╕рд╛рде рдирд╣реАрдВ рджреЗ рдкрд╛ рд░рд╣реАрдВ рдЖрдЬрдХрд▓...
рдФрд░ рдХрджрдо рдПрдХ рдмрд╛рд░ рдлрд┐рд░ рд▓рдбрд╝рдЦрдбрд╝рд╛рдиреЗ рдХреЛ рддреИрдпрд╛рд░ рд╣реИрдВ...редред
рдЙрд▓рдЭрдиреЛрдВ рдХреА рдкрде рдкрд░ рдореИрдВ рдЕрдкрдиреА рд░рд╛рд╣рдЧреАрд░ рдмрди рд░рд╣реАрдВ....
рдЧрд┐рд░ рд░рд╣реАрдВ, рд╕рдВрднрд▓ рд░рд╣реАрдВ,рдЪрд▓ рд░рд╣реАрдВ рд╡реЛ рдХрд╣рд╛рдиреА рд╣реВрдВ рдореИрдВ....редред
рдореЗрд░реЗ рд╣рд┐рд╕реНрд╕реЗ рдХреА рджреАрд╡рд╛рд░реЛрдВ рдкрд░ рдзреВрдк рдирд╣реАрдВ рдЖ рд░рд╣реАрдВ...
рд╕рдордп рдФрд░ рд╕рдлрд░ рдХреА рдмрд╛рдд рд╣реИрдВ..рдЕрднреА рдореИрдВ рдмреЗрдХрд╛рд░ рдирд╣реАрдВ...редред
>рдЖрд╢рд╛рдПрдВ ~
рдПрдХ рдЭрд▓рдХ рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдХреЛ рджреЗрдЦ рд▓реВрдВ...
рд╡реЛ рд░рд╛рд╣реЛрдВ рдкрд░ рдореЗрд░реА... рдХрд╣реАрдВ рдЧреБрдирдЧреБрдирд╛ рд░рд╣реАрдВ...
рдвреВрдВрдврд╝ рд░рд╣реАрдВ рдореИрдВ.... рдЬрд┐рд╕реЗ рдЗрдзрд░ рдЙрдзрд░...
рд╡реЛ рдЖрдВрдЦ рдорд┐рдЪреМрд▓реА рдХрд░рдХреЗ рдореБрдЭрд╕реЗ рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛ рд░рд╣реАрдВ....редредредред
>рдЦрд╝реНрд╡рд╛рдм ~
рдЗрд╕ рд╕рдлрд╝рд░ рдХреА рдЖрдЧ рдореЗрдВ рдЬреЛ рдЬрд▓ рд░рд╣реАрдВ...
рд╡реЛ masoourie рдХреА рджреАрд╡рд╛рдиреА рд╣реВрдВ рдореИрдВ....!!!
рдЗрд╕ рд▓рдВрдмреА рджреМрдбрд╝ рдореЗрдВ рдЪрд▓ рд░рд╣реАрдВ....
рдПрдХ рдпрд╛рджрдЧрд╛рд░ рдХрд╣рд╛рдиреА рд╣реВрдВ рдореИрдВ....!!!!



-


26 JAN 2022 AT 11:17

100 рдХреЛ рдЫреЛреЬрд╛ ...
1 рдХреЛ рдЕрдкрдирд╛рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП..!!
1 рдиреЗ рдЫреЛреЬрд╛ ...
рдлрд┐рд░ 100 рдХреЛ рдЕрдкрдирд╛рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП...!!
ЁЯТпЁЯШК
тАФ % &

-


27 OCT 2021 AT 20:05

рдЬрдм рдЖрдк рд╕рдлрд░ рдореЗрдВ рд╣реЛ ...
рддреЛ рд░рд╛рд╕реНрддреЛрдВ рд╕реЗ рджреЛрд╕реНрддреА рдирд╣реАрдВ рдХрд░рдиреА рдЪрд╛рд╣рд┐рдпреЗ...!!!
ЁЯМ╝ЁЯТлЁЯШК

-


9 OCT 2021 AT 23:37

рддреБрдо рдмрд╕ рдЦрд░рдЧреЛрд╢ рдкрд░ рдзреНрдпрд╛рди рджреЗрдирд╛ ...
рдХрдЫреБрдЖ рд╕рд┐рд░реНрдл рдХрд┐рддрд╛рдмреЛрдВ рдореЗрдВ рдЬреАрддрддрд╛ рд╣реИрдВ...!!!
ЁЯШКЁЯМ╝

-


7 AUG 2021 AT 11:01

Darling.......
I'm not a puzzle....
That fits your imagination.....!!!
ЁЯТлЁЯМ╝ЁЯШК

-


3 AUG 2021 AT 23:10

рддреБрдо рдзрдбрд╝рдХрддреА рд╣реЛ рд╡реИрд╕реЗ рд╣реА рдореЗрд░реЗ рд╕реАрдиреЗ рдореЗрдВ...
рдЬреИрд╕реЗ рдореЗрдВрдврдХ рдЙрдЫрд▓рддрд╛ рд╣реИ рдмрд╛рд░рд┐рд╢ рдХреЗ рдорд╣реАрдиреЗ рдореЗрдВ...
ЁЯШБЁЯШБЁЯШБ

-


3 AUG 2021 AT 22:51

рд╕рдм рддрд░рд╣ рдХреА рджреАрд╡рд╛рдирдЧреА рд╕реЗ рдореБрдЦрд╛рддрд┐рдм рд╣реБрдП рд╣рдо....

рдкрд░ Maa-Baap рдЬреИрд╕рд╛ рдЪрд╛рд╣рдиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛ рдЬрдорд╛рдиреЗ рднрд░ рдореЗрдВ рдирд╛ рдерд╛ !!
ЁЯШНтЭдя╕ПЁЯТлЁЯШШ

-


24 JUL 2021 AT 21:13

рджрд┐рдирднрд░ рдХреА рдЗрдХрдЯреНрдард╛ рдХрд░рдХреЗ рдмрд╛рддреЗрдВ....
рдореИрдВ рд░рд╛рдд рдХреЛ рдЕрдкрдиреЗ рдмрд┐рд╕реНрддрд░ рдкрд░ рд▓реЗ рдЖрддреА рд╣реВрдБ....!!!
рдмрддреНрддреА рдмрдВрдж рдХрд░ рдЙрди рд╕рдм рдмрд╛рддреЛрдВ рдХреЛ ...
рдЕрдкрдиреЗ рдорди рдХреЗ рдКрд▓-рдЬреБрд▓реВрд▓ рдЦреНрдпрд╛рд▓реЛрдВ рд╕реЗ рдорд┐рд▓рд╛рддреА рд╣реВрдБ....!!
рдЕрдкрдиреА рдЪрд╛рджрд░ рдореЗрдВ рдмрд┐рдЦреЗрд░ рдЙрди рдПрдХ -рдПрдХ рдмрд╛рддреЛрдВ рдХреЛ ...
рдлрд┐рд░ рдзреАрд░реЗ-рдзреАрд▒реЗ рдЦреБрдж рд╕реЗ рдорди рд╣реА рдорди рдмрддрд┐рдпрд╛рддреА рд╣реВрдБ...!!!


рдЦрд┐реЬрдХреА рдкрд░ рдЪрд╛рдБрджрдиреА рд░рд╛рддреЛрдВ рдХреА рдХрд░рд╛рдорд╛рддреЗрдВ рд╣реЛрддреА рджреЗрдЦрддреА рд╣реВрдБ ....
рдХреБрдЫ рдмрд╛рддреЗрдВ рд╕реБрд▓рдЭрд╛рддреА рд╣реВрдБ ...рдХреБрдЫ рдмрд╛рддреЛрдВ рдореЗрдВ рдФрд░ рдЕрдзрд┐рдХ рдЙрд▓рдЭрддреА рдЪрд▓реА рдЬрд╛рддреА рд╣реВрдБ.....
рдореЗрд░реА рдиреАрдВрдж рдпреЗ рд╕рдм рдХреБрдЫ рд╕рд┐рд░рд╣рд╛рдиреЗ рдмреИрдареА рджреЗрдЦрддреА рд░рд╣ рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ....
рдЙрд╕рдХреЛ рдЕрдм рдЖрджрдд рд╕реА рд╣реЛ рдЧрдпреА рд╣реИрдВ рдореЗрд░реЗ рдЗрдВрддреЫрд╛рд░ рдХреА....!!!!
ЁЯМ╝ЁЯТл

-


24 JUL 2021 AT 9:22

рд╣рдЯрд╛рдпреЗ рд╣реИрдВ....
рд╡реЛ рдкрдиреНрдиреЗ рдЖрдЬ рдореИрдВрдиреЗ рдЕрдкрдиреА рдХрд┐рддрд╛рдм рд╕реЗ.....
рдЬреЛ рдореБрдЭреЗ рд╕рд┐рдЦрд╛рдпрд╛ рдХрд░рддреЗ рд╣реИрдВ ...
рд╡рд┐рд░рд╛рдо рдХреНрдпрд╛ рдЪреАрдЬ рд╣реИрдВ ....!!???
ЁЯМ╝ЁЯТлЁЯСо

-


6 JUL 2021 AT 20:01

рдХрдИ рджрд┐рдиреЛрдВ рдмрд╛рдж рдЖрдЬ рдореЗрд░рд╛ рдорди...
рдпреЗ рд╕реЛрдЪ рдХреЗ рд░реЛ рджрд┐рдпрд╛....
рдХрд┐ рдРрд╕рд╛ рдХреНрдпрд╛ рдкрд╛рдирд╛ рд╣реИрдВ рдореБрдЭреЗ ...
рдЬреЛ рдореИрдВрдиреЗ рдЦреБрдж рдХреЛ рд╣реА рдЦреЛ рджрд┐рдпрд╛...!!!
ЁЯНБЁЯНВ

-


Fetching khushi mali Quotes