Khushboo Pandey ┬а (khushboo pandey)
8 Followers ┬╖ 30 Following

also follow me on instaЁЯдЮ
Joined 17 June 2021


also follow me on instaЁЯдЮ
Joined 17 June 2021
26 OCT 2021 AT 10:59

рд╕рд╡рд╛рд▓-рдЦреБрджреНрдЦреБрд╢реА рдХреНрдпреВ рдХрд░ рд░рд╣реА рдереА ...
рдЬрд╡рд╛рдм -рдореИ рдХрд╣рд╛ рд╕рд╛рд╣рдм...!! рдХреНрд╖рд┐рддрд┐рдЬ рдкрд░ рд╕реВрд░рдЬ рдЦреБрджреНрдЦреБрд╢реА рдХрд░ рд░рд╣рд╛ рдерд╛, рдореИрдиреЗ рд╕реЛрдЪрд╛ рдкреНрд░рдХреГрддрд┐ рдХрд╛ рдХрд▓ рдХреНрдпрд╛ рд╣реЛрдЧрд╛ рдЙрд╕реЗ рдмрдЪрд╛рдиреЗ рдореИ рдЕрдиреНрджрд░ рджреМрдбреА рдХрд┐рдирд╛рд░реЗ рдХреЗ рд▓реЛрдЧ рдмрд╕ рдЪрд┐рд▓реНрд▓рд╛рддреЗ рд░рд╣реЗ рдмрдЪрд╛рдУ..!! рдмрдЪрд╛рдУ..!! рдмрдЪрд╛рдУ..!!
рд╕рд╡рд╛рд▓-рддреЗрд░реЗ рдШрд░ рдореЗ рдХреМрди рдХреМрди рд╣реИ..?
рдЬрд╡рд╛рдм- рдХреБрдЫ рд╢рд╛рдВрдд.... рд╣рдо 6 рдЬрди...ред
рд╕рд╡рд╛рд▓ - рдХреМрди рдХреМрди??
рдЬрд╡рд╛рдм- 4 рджреАрд╡рд╛рд░реЗрдВ, 1 рдЫрдд рдФрд░ 1 рдореИ.......ред
рдирд╛рдирд╛ рдкрд╛рдЯреЗрдХрд░ (реЮрд┐рд▓реНрдореА рджреГрд╢реНрдп)

-


19 SEP 2021 AT 20:35

рдХрд┐рд╕реА рдиреЗ рдореБрдЭрд╕реЗ рдкреВрдЫрд╛ рдкреНрд░реЗрдо рдХреА рдкрд░рд┐рднрд╛рд╖рд╛ рдХреНрдпрд╛ рд╣реИ?
рдПрдХ рд╕рд░рд▓ рд╕реЗ рдЬрд╡рд╛рдм рдореЗ-рдЬрд┐рд╕реЗ рдкрд░рд┐рднрд╛рд╖рд┐рдд рдХрд░ рджреЗрдВ рд╡реЛ рдкреНрд░реЗрдо рдирд╣реА.....

-


9 SEP 2021 AT 16:05

рдЧреБрдирд╛рд╣ рдХрд┐рд╕рдХрд╛..??
рд╣рд╛ рдореИ рдХреЛрдИ рдкрддреНрд░рдХрд╛рд░ рдпрд╛ рдХреЛрдИ рдХреНрд░рд╛рдВрддрд┐рдХрд╛рд░реА рдирд╣реА рдкрд░ рд╣рд╛ рд╕рдорд╛рдЬ рдореЗ рд╣реЛ рд░рд╣реЗ рд╕рд╣реА-рдЧрд▓рдд,рд╕рддреНрдп-рдЕрд╕рддреНрдп рдпрд╛ рдЬреЛ рджреЗрдЦрддреА рд╣реВрдБ рдпрд╛ рдЬреЛ рдЕрдиреБрднрд╡ рдХрд░рддреА рд╣реВрдБ рдЙрдиреНрд╣реЗ рд╢рдмреНрджреЛ рдХрд╛ рдПрдХ рд░реВрдк рджреЗ рджреЗрддреА рд╣реВрдБ рдЖрдЬ рд╣реА рдХреА рдмрд╛рдд рдореИ рдореМрди рд░рд╣ рдЧрдИ

рдХрд░реАрдм-рдХрд░реАрдм рд╕реБрдмрд╣ рдХреЗ 10 рдмрдЬрддреЗ рд╣реА рджреЗрдЦрддреЗ рд╣реА рджреЗрдЦрддреЗ рд▓реЛрдЧреЛ рдХреА рднреАреЬ рдмреЭрдиреЗ рд▓рдЧреА...
рдХрд╛рд▓реЗ рдкреЛрд╢рд╛рдХ рдореЗ рдПрдХ рджрд▓реАрд▓реЗ рдкреЗрд╢ рдХрд░рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рдФрд░ рдПрдХ рдиреНрдпрд╛рдпрд╛рдзреАрд╢ рд╕реБрдирдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рдХрд╛ рдЖрдирд╛ рд╣реБрдЖ ...
рдЗрд▓реНрдЬрд╛рдо рдПрдХ рдЧреБрдиреЗрд╣рдЧрд╛рд░ рдХрд╛ рдФрд░ рдкреНрд░рд╢реНрди рдЧреБрдирд╛рд╣ рдХрд┐рд╕рдХрд╛?
рдХрдЯрдШрд░реЗ рдХреЗ рдПрдХ рдУрд░ рджреЛрд╖реА рдФрд░ рджреВрд╕рд░реА рдУрд░ рдирд┐рд░реНрджреЛрд╖реА..
рд╡реЛ рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛ рдХрд░ рдЕрдкрдиреЗ рджреБрд░рд╛рдЪрд╛рд░ рдХрд╛ рд╕рдлрд╛рдИ рджреЗ рдЧрдпрд╛ ...
рдкреНрд░рд╢реНрдиреЛрдВ рдХрд╛ рддреАрд░ рдЗрд╕ рдкрд░,рдЗрд╕рдХреА рдЙрдореНрд░ рдкрд░,рдЗрд╕рдХреЗ рдЕрдВрдЧреЛ рдкрд░, рдЗрд╕рдХреЗ рдХрдкреЬреЛ рдкрд░..
рдиреНрдпрд╛рдпрд╛рдзреАрд╢-рдмреЛрд▓реЛ-рдХреБрдЫ рддреЛ рдЕрдкрдиреЗ рдкрдХреНрд╖ рдореЗ рдмреЛрд▓реЛ ...
рдЬрд╡рд╛рдм рдореЗ- рддрд╛-рддрд╛-рджрд╛-рджрд╛ рдХреЗ рдЯреВрдЯреЗ рд╢рдмреНрджреЛ рдХрд╛ рдЙрдЪреНрдЪрд╛рд░рдг рд╕рд░ рдХреЛ рджрд╛рдпреЗ-рдмрд╛рдпреЗ рдХрд░рддреЗ рджреЗрддреА ..........
рдПрдХ рдирдЬрд░ рд▓реЛрдЧреЛ рдХреА рднреАреЬ рдФрд░ рдХреЛрдиреЗ рдореЗ рдмреИрдареЗ рд▓рд╛рдЪрд╛рд░ рдорд╛реЕ-рдмрд╛рдк рдХреЛ рджреЗрдЦ рдпрд╣реА рд╕реЛрдЪрддреА....,
рдЕрднреА 8 рдорд╣реАрдиреЗ рдкрд╣рд▓реЗ рд╣реА рддреЛ рдЖрдИ ...
рдХреНрдпрд╛ рдЧреБрдирд╛рд╣ рдерд╛ рдЬреЛ рдЫреЛрдЯреЗ рдХрдкреЬреЛ рдореЗ рдереА...?
рдпрд╛ рдЧреБрдирд╛рд╣ рдерд╛ рдЬреЛ рд╕реНрддреНрд░реА рд▓рд┐рдВрдЧ рдореЗрдВ рдЖрдИ ...?
рдЗрд╕ рддрдорд╛рд╢реЗ рд░реБрдкреА рд╡рд╛рдХреНрдпрд╛ рдХреЛ рдПрдХ рдХреЛрдиреЗ рдореЗрдВ рдЦреЬреЗ рджреЗрдЦ
рдкреНрд░рд╢реНрдиреЛ рдХреЗ рдХрдИ рд▓рд╣рд░ рдЙрдареЗ рд╕рд╡рд╛рд▓ рдПрдХ рдХреНрдпрд╛ рд╡рд╛рдХрдИ рдиреНрдпрд╛рдп рдорд░ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ.....
рдпреЗ рд╕рдм рдЪрд▓ рд╣реА рд░рд╣рд╛ рдерд╛ рдХреА рдореБрдХрджрдорд╛ рдПрдХ рдмрд╛рд░ рдлрд┐рд░ рдЕрдЧрд▓реА рддрд╛рд░реАрдЦ рдХреЗ рдлрд╛рдЗрд▓реЛрдВ рдХреЗ рдвреЗрд░ рдореЗ рдЬрд╛ рдЧрд┐рд░реА....

рдПрдХ рдЗрдиреНрддрдЬрд╛рд░ рдЙрд╕ рдиреНрдпрд╛рдпрд╛рдзреАрд╢ рдХреЗ рдиреНрдпрд╛рдп рдХрд╛....
тЬН

-


6 SEP 2021 AT 0:55

рдкреЛрдереА рдкреЭ-рдкреЭ рдЬрдЧ рдореБрдЖ рдкрдВрдбрд┐рдд рднрдпрд╛ рдирд╛ рдХреЛрдп,
рдврд╛рдИ рдЖрдЦрд░ рдкреНрд░реЗрдо рдХрд╛ рдкрдврд╝реЗ рд╕реЛ рдкрдВрдбрд┐рдд рд╣реЛрдп!!...ЁЯдл
рд░рд╛рдзреЗ.....!!.....рд░рд╛рдзреЗ.....!!

-


29 AUG 2021 AT 0:54

рд╕реБрдиреЛ рдХреБрдЫ рджрд┐рди рдкрд╣рд▓реЗ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдЧрд▓реА рд╕реЗ рдЧреБрдЬрд░рддреЗ рд╣реБрдП
рдиреБрдХреНрдХреЬ рдкреЗ рдмреИрдареЗ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рджреЛрд╕реНрддреЛ рдХреЛ рдмрд╛рдд рдХрд░рддреЗ рд╕реБрдирд╛ рдХреА рддреБрдо рдХрд▓ 30 рдХреЛ рдЖ рд░рд╣реЗ рд╣реЛ ,
рдорд╛реЕ рдХреЗ рдХрдВрдЧрди ,рдмрд╛рдкреВ рдХреА рдХрдореАрдЬрд╝,рднрд╛рдИ рдХреА рдХрд┐рддрд╛рдмреЛ рдХреЗ рдмрд╛рдж
рдПрдХ рдореАрдареА рдиреАрдВрдж рд▓реЗ рдЖрдирд╛ рдЬрдм рд╕реЗ рд╕реБрдирд╛ рд╣реИ рдкрдЧрд▓реА рдЬрд╛рдиреЗ рдХрд╣рд╛рдВ рдЙреЬ рдЧрдИ рд╣реИ....

-


28 AUG 2021 AT 0:21

рддреВ рджрд░рдЦреНрдд рд╕рд╛ рдХреБрдЫ рд╕рдЦреНрдд рд╕рд╛ рдмрдЬреБрдУ рдореЗ рд╕рд┐рдордЯрд╛
рдПрдХ рд╡рдХреНрдд рд╕рд╛ ....
рддреВ рдПрдХ рдХрд┐рддрд╛рдм рд╕рд╛ рдЬреЛ рдкрдврд╝реЗ рдЙрд╕рдХрд╛ рдЬрд╡рд╛рдм рд╕рд╛...
рддреВ рд╡рд┐рд╢рд╛рд▓ рд╕рд╛ рдзреВрдк рдХреА рдорд╛рд░ рд╕реЗ рддреВ рджреЗрддрд╛ рд╕рдмрдХреЛ рдЫрд╛рдБрд╡ рд╕рд╛...
рддреВ рд╢рд╛рдЦ рд╕рд╛ рдмрд╛рдБрдзреЗ рдПрдХ рджреВрдЬреЗ рдХреЛ рдЬреЬ рд╕рд╛ ....
рддреВ рджрд░рдЦреНрдд рд╕рд╛ рдХреБрдЫ рд╕рдЦреНрдд рд╕рд╛ рдмрдЬреБрдУ рдореЗ рд╕рд┐рдордЯрд╛ рдПрдХ рд╡рдХреНрдд рд╕рд╛......

-


27 AUG 2021 AT 1:07

рдмреЬрд╛ рдЦреБрджрдЧрд░реНрдЬрд╝ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ рдЗрдиреНрд╕рд╛рди рдЬрдм рдкрд╕рдВрдВрдж рдЖрддрд╛ рд╣реИ рддреЛ рдмреБрд░рд╛рдИ рдирд╣реА рджреЗрдЦрддрд╛ рд╣реИ ,рдФрд░ рдЬрдм рдирдлрд░рдд рд╣реЛрддреА рд╣реИ рддреЛ рдЕрдЪреНрдЫрд╛рдИ рдирд╣реА рджреЗрдЦрддрд╛ рд╣реИ...

-


15 AUG 2021 AT 0:33

рд╡реЛ рд╕реНрддреНрд░рд┐рдпреЛрдВ рдХреЛ рддрд╛рд▓реЛрдВ рдореЗ рдмрдиреНрдж рдХрд░ ...
рдЖрдЬрд╛рджреА рдХрд╛ рддрд┐рд░рдВрдЧрд╛ рдлрд╣рд░рд╛рдиреЗ рдирд┐рдХрд▓реЗ рд╣реИрдВ ...
75th Independence Day....

-


8 JUL 2021 AT 1:46

рдкрд░рджреЗрд╕реА

рд╕рдлрд░ рд▓рдореНрдмрд╛ рд╣реИ рджреВрд░ рдЬрд╛рдирд╛ рд╣реИ ...
рдмреИрдЧ рдкреИрдХ рдХрд░ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдБ рдорд╛реЕ рдирд╛ рдЬрд╛рди рд╕рдХреЗ рдХрд┐ рддреЗрд░рд╛ рджреБрдкреНрдкрдЯрд╛ рдХрдкреЬреЛ рдХреЗ рдмреАрдЪ рд▓рд┐рдпреЗ рдЬрд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдБ рдХрд┐ рддреЗрд░реА рдпрд╛рдж рд╕рд╛рде рд▓рд┐рдпреЗ рдЬрд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдБ ...
рд╡реЛ рд╣рд▓реНрдХреА рд╕реА рдореБрд╕реНрдХрд╛рди,рд╡реЛ рддреЗрд░рд╛ рд╢рд░реНрдорд╛рдирд╛,рд╡реЛ рдЬреВрдареА рдЪрд╛рдп рдХреА рдкреНрдпрд╛рд▓реА,рд╡реЛ рднреАрдиреА рд╕реА рддреЗрд░реА рдЗрддреНрд░ рдХреА рдЦреБрд╢рдмреВ рд╣рд╛ рд╕рдм рд╕рд╛рде рд▓рд┐рдпреЗ рдЬрд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдБ рдХреА рддреЗрд░реА рдпрд╛рдж рд▓рд┐рдпреЗ рдЬрд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдБ ...

рдПрдХ рдЖрд╕ рд╡рд╛рдкрд╕ рд▓реМрдЯрдиреЗ рдХреА..

-


5 JUL 2021 AT 15:13

рдорд╛рд▓реВрдо рд╣реИ рдХреА рдЦреНрд╡рд╛рдм рдЭреВрдареЗ
рд╣реИрдВ ..
рдФрд░ рдЦреНрд╡рд╛рд╣рд┐рд╢реЗ рдЕрдзреВрд░реА
рд╣реИрдВ ..
рдкрд░ рдЬрд╝рд┐рдВрджрд╛ рд░рд╣рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдпреЗ
рдХреБрдЫ рдЧрд▓рддрдлрд╣рдорд┐рдпрд╛реЕ рднреА рдЬрд╝рд░реБрд░реА
рд╣реИрдВ ..
рд╣рд╛ рдореИ рдЙрд╕ рдкрд░реНрд╡рдд рдХреЗ рджрд░рдЦреНрдд рд╕рд╛ рд╣реЛрдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддреА
рд╣реВрдБ..
рдХрд┐ рдзреВрдк рдирд╣реАрдВ рдардВрдбреА рдЫрд╛рдБрд╡ рджреЗрдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддреА
рд╣реВрдБ ..

-


Fetching Khushboo Pandey Quotes