kehkasha mirza ┬а
565 Followers ┬╖ 3 Following

Joined 4 December 2018


Joined 4 December 2018
14 SEP 2022 AT 11:25

" рд╣рд┐рдВрджреА рдФрд░ рдЙрд░реНрджреВ рджреЛрдиреЛ реЫрдмрд╛рдиреЗ рдПрдХ рджреВрд╕рд░реЗ рдХреЗ рдмреЗрд╣рдж реШрд░реАрдм рд╣реИред
рдЖрдк рдЙрд░реНрджреВ рд╕реАрдЦ рд▓реЗрдВрдЧреЗ рддреЛ рд╣рд┐рдВрджреА рдЖрдЬрд╛рдПрдЧреА рдФрд░ рд╣рд┐рдВрджреА рд╕реАрдЦ рд▓реЗрдВрдЧреЗ рддреЛ рдЙрд░реНрджреВ рдЖрдЬрд╛рдПрдЧреА ред
рдореИрдВрдиреЗ рднреА рдЙрд░реНрджреВ рдкреЭреА рдереА рд╣рд┐рдВрджреА рддреЛ рдореБрдЭреЗ рд╡реИрд╕реЗ рд╣реА рдЖ рдЧрдИ ред "

-


9 JUL 2022 AT 16:42

рдореБрдЭреЗ рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХрд░рдиреА рд╣реИ рддреБрдорд╕реЗ, рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рдордирд╛рдирд╛ рд╣реИ рддреБрдордХреЛ, рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рджреЗрдЦрдиреЗ рд╣реИ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рджрд┐рдЦрд╛рдП реЮрд░реЗрдмреА рд╕рдкрдиреЗ , рдореБрдЭреЗ рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рдЬреАрдирд╛ рд╣реИ рдЙрди рд╕рдкрдиреЛрдВ рдХреЛ рдЬрд┐рдирдореЗ рддреБрдо рдореЗрд░реЗ рд╣реЛрдХрд░ рднреА рдореЗрд░реЗ рдирд╣реАрдВ рдереЗ, рдореБрдЭреЗ рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рджреЗрдЦрдирд╛ рд╣реИ рдЙрди рдЖрдЦреЛрдВ рдореЗрдВ рдЬрд┐рдирдореЗ рддреБрдо рдореБрдЭреЗ рдкреНрдпрд╛рд░ рджрд┐рдЦрд╛рдпрд╛ рдХрд░рддреЗ рдереЗ рдХреИрд╕реЗ рдХрд░рддреЗ рдереЗ рддреБрдо рд╡реЛ рд╕рдм рдпреЗ рднреА рдкреВрдЫрдирд╛ рд╣реИ рддреБрдо рд╕реЗ , рдореБрдЭреЗ рдорд┐рд▓рдирд╛ рд╣реИ рддреБрдо рд╕реЗ рдЙрди рд╕рд╡рд╛рд▓реЛрдВ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдЬреЛ рдореЗрд░реЗ рд▓рд┐рдпреЗ рдЖрдЬ рднреА рдкрд╣реЗрд▓реА рдмрдиреЗ рд╣реБрдП рд╣реИ, рдХреИрд╕реЗ рдХрд░ рд▓реЗрддреЗ рдереЗ рддреБрдо рд╡реЛ рд╕рдм, рдореБрдЭреЗ рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рдХрд░рдиреА рд╣реИрдВ рддреБрдорд╕реЗ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХреА рдмрд╛рддреЗрдВ, рд╡реЛ рд░рд╛рдд рдХреА рдмрд╛рддреЗрдВ, рдмрд░рд╕рд╛рдд рдХреА рдмрд╛рддреЗрдВ, "рджреЗрдЦреЛ" рдмрд╛рд░рд┐рд╢ рд╣реЛ рд░рд╣реА рд╣реИ рднреАрдЧрдирд╛ рдордд рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдЙрд╕ рдЭреВрдЯреА рд╕реА рдлрд┐рдХреНрд░ рдореЗрдВ рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рдШреБрд▓рдирд╛ рд╣реИ рдореБрдЭреЗ , рдореБрдЭреЗ рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рдорд┐рд▓рдирд╛ рд╣реИ рддреБрдорд╕реЗ, рдкрд░ рдЬрд╛рдирддреА рд╣реВрдВ рддреБрдордиреЗ рдирдпрд╛ рд░рд╛рд╕реНрддрд╛ рдЪреБрди рд▓рд┐рдпрд╛, рдореЗрд░реЗ рд╕рд╛рде рджреЗрдЦреЗ рд╕рдкрдиреЛрдВ рдХреЛ рдХрд┐рд╕реА рдФрд░ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдмреБрди рд▓рд┐рдпрд╛, рд╣рдореНрдореНрдореНрдо!!
рдЕрд░реЗ рдпрд╛рд░ рдЬрд╛рдУ рдореБрдЭреЗ рдирд╣реАрдВ рдорд┐рд▓рдирд╛ рд╣реИ рддреБрдорд╕реЗ...

-


26 MAR 2022 AT 20:02

рдЖрдкрдХреЗ рд░рд┐рд╢реНрддреЗрджрд╛рд░реЛрдВ рдХреЗ рджреБрдЦ рдХреА рдЕрд╣рдо рд╡рдЬрд╣ рдЖрдкрдХрд╛ рд╕реБрдЦ рд╣реИред рдЬрдм рдЖрдк рдкрд░ рджреБрдЦреЛрдВ рдХрд╛ рдкрд╣рд╛рдбрд╝ рдЯреВрдЯрддрд╛ рд╣реИ рддреЛ рднрд▓реЗ рдКрдкрд░ рд╕реЗ рд╡реЛ рд╣рдорджрд░реНрджреА рджрд┐рдЦрд╛рдП , рдордЧрд░ рдЙрдирдХреЗ рдорди рдореЗрдВ рджрд┐рд╡рд╛рд▓реА рдХрд╛ рд╕реБрддрд▓реА рдмрдо рдлреВрдЯрддрд╛ рд╣реИ !
рдЖрдкрдХреЛ рдпреЗ рдмрд╛рдд рдЬрд┐рддрдиреА рдЬрд▓реНрджреА рд╕рдордЭ рдЖрдП рдЙрддрдирд╛ рдЕрдЪреНрдЫрд╛, рдирд╣реАрдВ рддреЛ рдпреЗ рдЕрдиреНрджрд░ рд╣реА рдЕрдиреНрджрд░ рдЖрдкрдХреА рд▓рдВрдХрд╛ рд▓рдЧрд╛рдиреЗ рдореЗрдВ рдХреЛрдИ рдХрд╕рд░ рдирд╣реАрдВ рдЫреЛрдбрд╝рддреЗред
рдХрд┐рд╕реА рд╢рд╛рдпрд░ рдиреЗ рдХреНрдпрд╛ рдЦрд╝реВрдм рдХрд╣рд╛ рд╣реИ ...

"рд╣рдореЗрдВ рдкрдврд╝рд╛рдУ рди рд░рд┐рд╢реНрддреЛрдВ рдХреА рдФрд░ рдХрд┐рддрд╛рдм
рдкрдврд╝реА рд╣реИрдВ рдмрд╛рдк рдХреЗ рдЪреЗрд╣рд░реЗ рдХреА рдЭреБрд░реНрд░рд┐рдпрд╛рдВ рд╣рдордиреЗ "

-


12 FEB 2022 AT 16:39

рд╣рдо рдкреНрдпрд╛рд░ рдХреЛ рдкрд╣рдЪрд╛рдирддреЗ рдХрдо рдвреВрдВреЭрддреЗ реЫреНрдпрд╛рджрд╛ рд╣реИрдВ.!!

-


3 JAN 2022 AT 18:37

I DON'T TRUST WORDS, I TRUST VIBES. PEOPLE CAN TELL YOU ANYTHING, BUT A VIBE CAN TELL YOU EVERYTHING.

-


25 DEC 2021 AT 12:11

рдЬрд┐рд╕реЗ рдЖрдкрдХреА рдЖрд╡рд╛рдЬрд╝ рди рд░реЛрдХ рд╕рдХреЗ рдЙрд╕реЗ реЩрд╛рдореЛрд╢реА рд╕реЗ рдЬрд╛рдиреЗ рджреЛ..!!

-


23 DEC 2021 AT 17:41

What are the limits of whom, its revealed by one's actions & nature...

-


19 DEC 2021 AT 1:32

рд╕рдмреНрд░ рдХрд░ рд▓реЛ, рдЗрдВрд╕рд╛рди рдХреЛ рд╣рдореЗрд╢рд╛ рдЙрддрдиреА рд╣реА рддрдХрд▓реАрдлрд╝ рдорд┐рд▓рддреА рд╣реИ рдЬрд┐рддрдиреА рд╡реЛ рд╕рд╣ рд╕рдХреЗ....

-


16 DEC 2021 AT 6:38

рдРрд╕рд╛ рд░рд┐рд╢реНрддрд╛ рдЬреЛ рдЖрдкрдХреЗ рджрд┐рд▓ рдХреЗ реШрд░реАрдм рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ рдлрд┐рд░ рд╡реЛ рджреЛрд╕реНрдд, рдмреАрд╡реА рднрд╛рдИ рдЧрд░реНрд▓рдлреНрд░реЗрдВрдб рдпрд╛ рдХрд┐рд╕реА рднреА рддрд░рд╣ рдХрд╛ рд╣реЛ рдЙрд╕реЗ рд╕реЮрд╛рдИ рджреЗрдиреЗ рдХреА реЫрд░реВрд░рдд рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрдиреА рдЪрд╛рд╣рд┐рдПред

-


12 DEC 2021 AT 18:27

рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд реШрд┐рд╕реНрд╕рд╛ рдирд╣реАрдВ рд╣рд┐рд╕реНрд╕рд╛ рд╣реЛрддреА рд╣реИ, рдЬрд┐рд╕реЗ реЩрддреНрдо рдирд╣реАрдВ рдХрд┐рдпрд╛ рдЬрд╛ рд╕рдХрддрд╛.!!

-


Fetching kehkasha mirza Quotes