Kapil Panwar   (✍️ कपिल पंवार)
2.7k Followers · 10.0k Following

Author, Analyst , Educator, Researcher, Microsoft Certified Technology Specialist.
Joined 9 June 2021


Author, Analyst , Educator, Researcher, Microsoft Certified Technology Specialist.
Joined 9 June 2021
18 NOV 2022 AT 21:44

यदि आप शांति से निरंतर आगे बढ़ना चाहते हैं तो आज से ही अपना ध्यान ज्यादा से ज्यादा वर्तमान समय के कार्य पर लगाएं।।

-


15 OCT 2022 AT 0:20

हम, हमारे 11वे राष्ट्रपति स्वर्गीय श्री ए पी जे अब्दुल कलाम जी के जन्मदिवस पर उनको श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।

-


14 OCT 2022 AT 7:24

हम आपके रोहिणी व्रत के सफल होने और उसके पुण्य फल की मंगल कामना करते हैं।

-


13 OCT 2022 AT 6:41

मेरी और से उन सभी बहिनों को करवाचौथ की शुभकामनाएं, जिनके चांद शरहद पर खड़े रहकर देश की सभी माताओं, बहिनों के चांद की सुरक्षा कर रहें है।

-


12 OCT 2022 AT 15:22

ऐ मुश्किलें खड़ी करने वालो सुन लो,
मैं पानी हूं, अपना रास्ता बनाना जानता हूं।

-


11 OCT 2022 AT 15:19

पांचाली के स्वयंबर में सभी ने अपनी योग्यता आजमाई थी लेकिन अर्जुन ने मछली की आंख का लक्ष्य केवल अपनी योग्यता आजमाने के लिए नहीं लगाया था। बल्कि अर्जुन अपना फैसला कर चुके थे की केवल एक ही मौका मिलेगा और उस मौके में मुझे अपना लक्ष्य साधना ही होगा। इसलिए अर्जुन बनिए। फैसला लेकर लक्ष्य साधकर आगे बढ़िए, सफलता जरूर मिलेगी।

-


9 OCT 2022 AT 9:16

जिसकी गति और मति सत्य पर हों, उसका "जीवन रथ" आज भी योगेश्वर श्री कृष्ण ही चलाते हैं।

-


5 OCT 2022 AT 9:30

मेरे जीवन का छोटा सा सिद्धांत है, कि मैं किसी का सम्मान तब तक करता हूं, जब तक वो मेरे आत्म सम्मान को हानि न पहुंचाएं ।

-


4 OCT 2022 AT 21:02

बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक दशहरा पर्व की आप सभी को कोटि कोटि शुभ कामनाएं।
जय श्री राम।।

-


22 SEP 2022 AT 18:55

सामान्य इंसान अपना धन दान करने से पहले सोचता है, रक्तदान करने से पहले भी सोचता है, लेकिन वक्तदान करने से पहले नहीं सोचता, इसीलिए वो हमेशा सामान्य ही रहता है।

जबकि अमीर मानसिकता का इंसान बहुत ज्यादा सोच समझकर वक्तदान करता है।

-


Fetching Kapil Panwar Quotes