Kanchan Shree ┬а (Kanchan (kaanchi))
1.0k Followers ┬╖ 378 Following

read more
Joined 28 April 2021


read more
Joined 28 April 2021
14 JUN 2023 AT 14:47

рдЗрди рдЬрд╛рдЧрддреА рдЖрдБрдЦреЛрдВ рдореЗрдВ рдЖрд░рд╛рдо рддрдХ рдирд╣реАрдВ...
рдиреАрдо-рд╣рдХреАрдо рди рд╕рд╣реА, рджреБрдЖ рд╕рд▓рд╛рдо рддрдХ рдирд╣реАрдВ..

-


9 APR 2023 AT 9:07

рд╣рдо рдЖрддрд┐рд╢ рдкрд░рд╕реНрдд рдереЗ,
рд╕реЛ рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рдЖрдЧ рд▓рдЧрд╛рдпреА...
рдЬрд╝реБрдмрд╛рдБ рдореЗрдВ рдЖрдЧ рд╣реЛрддреА рддреЛ,
рд╕рд╛рд░рд╛ рд╢рд╣рд░ рдлреВрдБрдХ рджреЗрддреЗ....

-


4 FEB 2023 AT 17:38

рдЬрд┐рд╕ рд╣рд┐рд╕рд╛рдм рд╕реЗ рдпрд╣ рд░реБрд╣ рдХреЛ рд╕реБрдХреВрдБ рджреЗрддреА рд╣реИ,
рдпрдХреАрдВ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддрд╛ рдпреЗ рдЬрдмрд╛рдБ рднреА рдЬрд▓рд╛рддреА рд╣реЛрдЧреАред

-


2 NOV 2022 AT 8:53

рдирдЬрд╝рд░реЗрдВ рдорд┐рд▓реА рддреЛ рдЙрд╕рдХрд╛, рдЗрддрдирд╛ рддреЛ рдПрд╣рддреЗрд░рд╛рдо рд╣реЛ..
рдЪрд╢реНрдо-рдП-реЫрджрди рд╕реЗ рдореЗрд░реА рдмрд╛рдХреА рд╕рд╣рд░ рд╢рд╛рдо рд╣реЛ...

-


30 OCT 2022 AT 17:28

рд▓рд╛рдЦ рд╕рд┐рддрдордЧрд░ рд╣реЛрдВ, рд╕рдлреНрдлрд╛рдХрд╝ рд░рд╣реЗ рджреБрдирд┐рдпрд╛
рд╣рд╡рд╛ рдорд┐рд▓рддреА рд░рд╣реЗ рдЪрд░рд╛рдЧрд╝реЛрдВ рдХреЛ, рд╡рд░рдирд╛ рдЦрд╛рдХрд╝ рд░рд╣реЗ рджреБрдирд┐рдпрд╛..

-


16 OCT 2022 AT 19:54

рдкреНрдпрд╛рд░рд╛ рд╕рд╛ рдмрдЪрдкрди, рд╡реЛ рд╕реБрдВрджрд░ рд╕рд╛ рдЧрд╛рдБрд╡..
рдвреВрдБрдвреЗ рдирд╣реАрдВ рдорд┐рд▓рддреА рдЕрдм, рдкреАрдкрд▓ рдХреА рдЫрд╛рдБрд╡..
рд╡реЛ рдЖрдо рдХрд╛ рдкреЗрдбрд╝, рдФ' рдмрд╛рд░рд┐рд╢ рдХрд╛ рдкрд╛рдиреА..
рдпрд╛рджреЛрдВ рдХреЗ рдкрдиреНрдиреЛрдВ рдкрд░ рдмрдЪрдкрди рдХреА рдХрд╣рд╛рдиреА...

-


29 SEP 2022 AT 20:04

рд╡рд╕реНрд▓ рд╣реБрдЖ рднреА рддреЛ, рдорд╣рдЬрд╝ рд╣реБрдЖ рдЗрддреНрддреЗрдлрд╝рд╛рдХрд╝ рд╕реЗ...
рдЬреИрд╕реЗ рдкрддреНрддреЗ рдиреЗ рдЪреВрдореА рдЬрд╝рдореАрдВ,рдЯреВрдЯрдХрд░ рдХрд┐рд╕реА рд╢рд╛рдЦ рд╕реЗ...

-


9 SEP 2022 AT 19:50

рдЗрд╢реНрдХрд╝ рдХрд┐рдпрд╛ рдирд╛рдореБрд░рд╛рдж рдиреЗ, рд╢рд┐рдХрд╕реНрдд-рдП-рдлрд╝рд╛рд╢ рд╣реЛ рдЧрдпреЗ ..
рдЬрдирд╛рдЬрд╝рд╛ рдХреНрдпрд╛ рдЙрдард╛,рдЗрддреНрддрд┐рдлрд╝рд╛рдХрд╝рди рд╕рдмрдХреЗ рдЦрд╛рд╕ рд╣реЛ рдЧрдпреЗ....

-


23 JUL 2022 AT 19:22

рд╕рд╛рд░реЗ рдЧрд┐рд▓реЗ рд╢рд┐рдХрд╡реЗ рдЦреБрдж- рдм- рдЦреБрдж рдХрдо рд╣реЛ рдЧрдпреЗ....
рдЖрд╢реБреЮреНрддрд╛ рддреБрдо рдереЗ, рд░рд┐рд╣рд╛ рд╣рдо рд╣реЛ рдЧрдпреЗ....

-


26 APR 2022 AT 19:39

рджреМрд░ рдП рд╣рд┐рдЬрд╝реНрд░, рдЖрд░рдЬрд╝реВ рдП рд╡рд┐рд╕рд╛рд▓ рдерд╛..
рдкрд╣реБрдБрдЪреЗ рдЙрд░реВрдЬрд╝ рдкрд░.. рддреЛ рд╡рдХрд╝реНрдд рдП рдЬрд╝рд╡рд╛рд▓ рдерд╛...

-


Fetching Kanchan Shree Quotes