Kanak Verma ┬а (ЁЯШК)
137 Followers ┬╖ 34 Following

16 may ЁЯОВ
20 years old
feeling to be an initiator. trying my best to write ЁЯУЭ.
Joined 21 March 2020


16 may ЁЯОВ
20 years old
feeling to be an initiator. trying my best to write ЁЯУЭ.
Joined 21 March 2020
6 MAY 2020 AT 16:13

рдЬрд┐рдиреНрд╣реЗрдВ рдорд┐рд▓рддреА рд╣реИрдВ рдЙрдирдХреЗ рдкрд╛рд╕ рдХреЛрдИ рдХрджреНрд░ рд╣реА рди рд╣реЛрддреА.....

рдХрд┐рд╕реНрдордд рдХреЗ рдорд╛рд░реЗ рддреЛ рд╣рдо рдЬреИрд╕реЗ рд╣реЛрддреЗ рд╣реИрдВ рдЬрдирд╛рдм.......
рдЬреЛ рдПрдХ рдмреВрдВрдж рдЙрдирдХреА рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХреЛ рддрд░рд╕ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ рдЬрдирд╛рдм......

-


5 MAY 2020 AT 23:37

рдЪрд╛рдп рд╡ рдХреЙрдлреА рдХреА рд░рд╛рд╕реНрддреЗ рдЫреЛрдбрд╝......
рдордпрд╝рдЦрд╛рдиреЗ рдХреА рдЧрд▓реА рдЬрд╛рдирд╛ рд╣реИрдВ......

рдЕрдм рддреЛ рдмрд╕ рдПрдХ рд╣реА рдЬрд┐рд▓реНрд▓рдд рд╣реИрдВ......
рдкреАрдХреЗ рд╕рд╛рд░реЗ рд╣реЛрд╢ рдЧрдБрд╡рд╛рдирд╛ рд╣реИрдВ........

рдпреВрдБ рд╣реА рдмрд╕ рдирд╢реЗ рдХреА рдзреБрди рд▓рдЧрд╛рдирд╛ рд╣реИрдВ......
рдкреАрдХреЗ рд╕рд╛рд░реЗ рдЪреИрди рдХреА рдиреАрдВрдж рд╕реЛ рдЬрд╛рдирд╛ рд╣реИрдВ.......

-


5 MAY 2020 AT 22:38

рдЪрд▓реА рдереА рдлрд░рд┐рдпрд╛рдж рд▓реЗрдХрд░ рддреБрдЭреЗ рдЕрдкрдирд╛ рдмрдирд╛рдиреЗ рдХреЛ......
рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рд╣реБрдЖ рдХрд┐ рддреБрдиреЗ рдореЗрд░реА рдФрдХрд╛рдд рдпрд╛рдж рджрд┐рд▓рд╛ рджреА....

-


5 MAY 2020 AT 12:36

рдЬреЛ рдореБрдЭреЗ рдЕрдкрдиреЗ рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рдмрд╕рд╛рдиреЗ рдХреА рдмрд╛рдд рдХрд┐рдпрд╛ рдХрд░рддрд╛ рдерд╛..
рди рдЬрд╛рдиреЗ рдХрд┐рд╕ рдорд╣рдлрд┐рд▓ рдореЗрдВ рдЦреБрдж рдмрд╕рд╛ рд╣реИрдВ.....

-


5 MAY 2020 AT 11:14

the most Irritating sound of mosquitos.......
ЁЯШнЁЯШн

-


5 MAY 2020 AT 11:02

You just broke my trust ЁЯТФ
Not me

-


3 MAY 2020 AT 14:56

I am the girl who know I am open minded
but doesn't mean I am egoistic and characterless........
And that's important....

-


3 MAY 2020 AT 14:30

I will hug him,
with his permission.

To wipe his loneliness...

-


3 MAY 2020 AT 13:20

Thodi si sweet, Thodi si mute hai tu .....
jaisi v hai tu .....
haay meri Jaan sbse cute hai tu тЭд .......

-


3 MAY 2020 AT 12:55

рд╣рд░ рдШрдбрд╝реА рдмрджрд▓рддреА рдЬрд╛ рд░рд╣реА рд╣реИрдВ
рди рдЬрд╛рдиреЗ рдХреНрдпреЛрдВ
рдЙрд╕рдХреА рдпрд╛рджреЗрдВ рдЧрд╣рд░реА рд╣реЛрддреА рдЬрд╛ рд░рд╣реА рд╣реИрдВ...

-


Fetching Kanak Verma Quotes