Jitender ЁЯЩП ┬а ((Just A Soul ЁЯЩП))
1.0k Followers ┬╖ 75 Following

read more
Joined 10 February 2020


read more
Joined 10 February 2020
3 MAR AT 16:43

"рд╕рддреНрдпрдореЗрд╡ рдЬрдпрддреЗ" рдХреЗ рдорд╛рд░реНрдЧ рдкрд░ рдЪрд▓рддреЗ рд╣реБрдП, рдЖрдк рдЦреБрдж рдХреЛ рд╣рдореЗрд╢рд╛ рдЕрдХреЗрд▓реЗ рдкрд╛рдУрдЧреЗрдВ ..
рдпреЗ рдорд╛рд░реНрдЧ рд╕реНрд╡рдВрдо рднрдЧрд╡рд╛рди рдХрд╛ рдорд╛рд░реНрдЧ рд╣реИ, рдЗрд╕рд▓рд┐рдП рдХрджрдо рдХрджрдо рдкрд░ рднрдЧрд╡рд╛рди рдХреЛ рдЕрдкрдиреЗ рд╕рд╛рде рдЦреЬрд╛ рдкрд╛рдУрдЧреЗрдВ ..
рдЖрдкрдХреЗ рдЕрдХреЗрд▓реЗрдкрди рдореЗрдВ рднреА рдЖрдк рдХрднреА рдЕрдХреЗрд▓реЗ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрдВрдЧреЗ,
рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рднрдЧрд╡рд╛рди рдХрд┐рд╕реА рдирд╛ рдХрд┐рд╕реА рд░реВрдк рдореЗрдВ рд╣рдореЗрд╢рд╛ рдЖрдкрдХреЗ рд╕рд╛рде рдореМрдЬреВрдж рд╣реЛрдВрдЧреЗ ..
рд╕рддреНрдп рдХреА рд░рд╛рд╣, рд╣рдореЗрд╢рд╛ рдЕрдХреЗрд▓реА рдФрд░ рдХрдард┐рди рд╣реЛрддреА рд╣реИ,
рдкрд░ рдкрд░рдореН рд╕рддреНрдп рдкрд░рдорд╛рддреНрдорд╛ рднреА рдЗрд╕реА рдкрде рдкрд░ рдЖрдкрдХреЛ рдЖрд╕рд╛рдиреА рд╕реЗ рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рдпреЗрдВрдЧреЗ ..

-


24 FEB AT 12:50

"рдорди рдЪрдВрдЧрд╛, рддреЛ рдХрдареМрддреА рдореЗрдВ рдЧрдВрдЧрд╛" рджреЛрд╣реЗ рд╕реЗ, рдХреБрдЫ рд╢рдмреНрджреЛрдВ рдореЗрдВ "рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХрд╛ рд╕рд╛рд░" рд╕рдордЭрд╛ рджрд┐рдпрд╛ ..
"рд░рд╛рдо" рдирд╛рдо рдХреЗ рдЬрдк рд╕реЗ, рднрдЧрд╡рд╛рди рдХреА рднрдХреНрддрд┐ рдФрд░ рдЙрд╕рдХреА рдкреНрд░рд╛рдкреНрддрд┐ рдХрд╛ "рдорд╛рд░реНрдЧ" рджрд┐рдЦрд╛ рджрд┐рдпрд╛ ..
"рдЬрд╛рдд-рдкрд╛рдд рдФрд░ рдзрд░реНрдо" рдХреЗ рдЬрд╛рд▓ рдореЗрдВ рдлрдВрд╕реЗ рд╕рдВрд╕рд╛рд░ рдХреЛ, рдорд╛рдирд╡рддрд╛ рдФрд░ рдорд╛рдирд╡рддрд╛ рдХреА "рд╕реЗрд╡рд╛ рдХрд╛ рдкрд╛рда" рд╕реАрдЦрд╛ рджрд┐рдпрд╛ ..
"рд╣реЗ рд╕рдВрдд рд╢рд┐рд░реЛрдордгрд┐ рд░рд╡рд┐рджрд╛рд╕ рдорд╣рд╛рд░рд╛рдЬ рдЬреА", рдЖрдкрдиреЗ "рдХрд░реНрдо рдХреА рдкреНрд░рдзрд╛рдирддрд╛ рд╣реА рд╕рд░реНрд╡рд╢реНрд░реЗрд╖реНрда рд╣реИ",
рдпреЗ рд╕рдВрджреЗрд╢ рдЬрди-рдЬрди рддрдХ рдкрд╣реБрдБрдЪрд╛ рджрд┐рдпрд╛ ..

-


31 JAN AT 18:07

рдЗрд╕ рд░рдВрдЧ рдмрджрд▓рддреА рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдореЗ рддреЗрд░рд╛ рд░рдВрдЧ рдХреМрди рд╕рд╛ рд╣реИ рдФрд░ рддреВ рдХреМрди рд╣реИ, рдпреЗ рдкрд╣рдЪрд╛рди рдЬрд░рд╛ рддреВ ..
рдЦреБрдж рдХреЛ рдмрджрд▓рдирд╛ рдмрд╣реБрдд рдореБрд╢реНрдХрд┐рд▓ рднреА рд╣реИ рдФрд░ рдЖрд╕рд╛рди рднреА, рдЗрд╕рд▓рд┐рдП рдЕрдм рдЦреБрдж рднреА рдмрджрд▓ рдЬрд░рд╛ рддреВ ..
рд╡реШреНрдд рдХреЗ рд╕рдордп рдЗрдВрд╕рд╛рди рдФрд░ рд╣рд╛рд▓рд╛рдд рдмрджрд▓ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИ, рдР рд╡реШреНрдд рдЕрдм рдмрджрд▓ рдЬрд░рд╛ рддреВ ..
рдХреНрдпреЛрдВ рдЦреБрдж рдХреЛ рдХрдордЬреЛрд░ рдФрд░ рдордЬрдмреВрд░ рд╕рдордЭрддрд╛ рд╣реИ, рдЙрд╕ рдкрд░рдореН рдкрд░рдорд╛рддреНрдорд╛ рдХрд╛ рдЕрдВрд╢ рд╣реИ рддреВ, рдпреЗ рд╕рдордЭ рдЬрд░рд╛ рддреВ ..

-


26 JAN AT 10:04

"рдЧрдгрддрдВрддреНрд░", рдЖрдо рдЬрдирддрд╛ рд╕реЗ рдмрдирддрд╛ рд╣реИ рдХрд┐рд╕реА рд░рд╛рдЬрд╛ рд╕реЗ рдирд╣реАрдВ, рдЖрдо рдЬрдирддрд╛ рд╢рд╛рд╕рдХ рд╣реИ, рдХреЛрдИ рдиреЛрдХрд░ рдирд╣реАрдВ ..
рдЗрд╕ рд╕рдВрд╡рд┐рдзрд╛рдирд┐рдХ рд▓реЛрдХрддрдВрддреНрд░ рдореЗрдВ, рд╕рднреА рдХреЗ рд╡реЛрдЯ рдХреА рдХреАрдордд рдПрдХ рд╕рдорд╛рди рд╣реИ, рдлрд┐рд░ рдХреНрдпреЛрдВ рдЗрдВрд╕рд╛рди-рдЗрдВрд╕рд╛рди рдХрд╛ рднреЗрдж рдорд┐рдЯрд╛ рдирд╣реАрдВ ..
рдЖрдЬрд╛рдж рджреЗрд╢ рдХреЗ рдЖрдЬрд╛рдж рдирд╛рдЧрд░рд┐рдХ рд╣реИ рд╕рднреА, рдлрд┐рд░ рдХреНрдпреЛрдВ рдЧреБрд▓рд╛рдо рдмрдирд╛рдиреЗ рдХреА рдХреЛрд╢рд┐рд╢реЗрдВ рдХрдо рд╣реБрдИ рдирд╣реАрдВ ..
рдЖрдо рдЬрдирддрд╛ рдХреЛ рдХрднреА рдХрдордЬреЛрд░ рдФрд░ рдмреЗрд╡рдХреВрдл рдирд╛ рд╕рдордЭреЗрдВ, рдпрджрд┐ рд╕рднреА рдПрдХ рд╕рд╛рде рдЬрдЧ рдЧрдпреЗ рддреЛ, рдХрд┐рд╕реА рдХреЗ рднреА рддрдЦреНрдд рдмрдЪреЗ рдирд╣реАрдВ ..
рдЕрдкрдиреА рдЖрд╡рд╛рдЬ рдУрд░ рдХрд▓рдо рдХреЛ рд╣рдерд┐рдпрд╛рд░ рдмрдирд╛рдХрд░, "рд╕рддреНрдпрдореЗрд╡ рдЬрдпрддреЗ" рдХреА рд░рд╛рд╣ рдкрд░ рдЪрд▓рддреЗ рд╣реБрдП, рдХрднреА рдереЛреЬрд╛-рд╕рд╛ рднреА рдбрд░реЗ рдирд╣реАрдВ ..
рд╣реЗ рдкреНрд░рднреБ, рдЗрддрдиреА рд╢рдХреНрддрд┐ рджреЗрдирд╛ рд╕рднреА рдХреЛ, рдпреЗ рд╢реАрд╢ рдХреЗрд╡рд▓ рдЖрдкрдХреЗ рд▓рд┐рдП рдЭреБрдХреЗ, рдХрд┐рд╕реА рдФрд░ рдХреЗ рд╕рд╛рдордиреЗ рдирд╣реАрдВ ..

-


22 JAN AT 7:54

рдЬрдп рд╢реНрд░реА рд░рд╛рдо, рдкреНрд░реЗрдо, рднрдХреНрддрд┐ рднрд╛рд╡, рд╢реНрд░рджреНрдзрд╛ рдФрд░ рдорд╛рдирд╡ рдХрд▓реНрдпрд╛рдг рдХрд╛ рдЕрднрд┐рдкреНрд░рд╛рдп рд╣реИ ..
рдЬрдп рд╢реНрд░реА рд░рд╛рдо, рддреНрдпрд╛рдЧ, рддрдкрд╕реНрдпрд╛, рдорд░реНрдпрд╛рджрд╛ рдФрд░ рдмрд▓рд┐рджрд╛рди рдХреА рд╕реАрдЦ рдХрд╛ рдорд╛рд░реНрдЧрджрд░реНрд╢рдХ рд╣реИ ..
рдЬрдп рд╢реНрд░реА рд░рд╛рдо, рднрдЧрд╡рд╛рди рдХреА рдХреГрдкрд╛ рдХрд╛ рдЖрдкрдХреЗ рд╣реНрд░рджрдп рдореЗрдВ рдПрдХ рдкрд╛рд╡рди рд╕реНрд╡рд░ рд╣реИ ..
рдЬрдп рд╢реНрд░реА рд░рд╛рдо, рдХреЗрд╡рд▓ рдХреБрдЫ рд╢рдмреНрдж рд╣реА рдирд╣реАрдВ, рдмрд▓реНрдХрд┐ рдЗрд╕ рдореНрд░рддреНрдпреБ рд▓реЛрдХ рд╕реЗ рдореБрдХреНрддрд┐ рдХрд╛ рдордВрддреНрд░ рд╣реИ ..

-


1 JAN AT 9:22

рд╣реЗ рдкреНрд░рднреБ, рд╣рдо рд╕рднреА рдХреЛ рдЗрддрдиреА рд╢рдХреНрддрд┐ рджреЗрдирд╛ рдХрд┐, рд╣рд░ рдирдпрд╛ рд╕рд╛рд▓, рд╣рд░ рдирдпрд╛ рджрд┐рди рдФрд░ рд╣рд░ рдПрдХ рдкрд▓, рд╣рдо рдЕрдкрдиреЗ рдХрд░реНрддрд╡реНрдп рдХреЛ рдирд┐рднрд╛ рд╕рдХреЗ ..
рдЭреВрда, рдмреЗрдИрдорд╛рдиреА, рдирдлрд░рдд рдФрд░ рдкреИрд╕реЛрдВ рд╕реЗ рдКрдкрд░ рдЙрдардХрд░, рд╣рдо рд╕рднреА рдЗрдВрд╕рд╛рдирд┐рдпрдд рдХреА рд╕реЗрд╡рд╛рднрд╛рд╡ рд╕реЗ рд╕рд╣рд╛рдпрддрд╛ рдХрд░ рд╕рдХреЗ ..
рд╣рдо рд╕рднреА рдХреЛ рд╕рджреНрдмреБрджреНрдзрд┐ рдорд┐рд▓реЗ, рдЬрд┐рдирд╕реЗ рд╣рдо рд╕рднреА рднрдЧрд╡рд╛рди рдХрд╛ рд╣рд░ рдкрд▓ рдирд╛рдордЬрдк рдХрд░рддреЗ рд╣реБрдП рдЕрдкрдиреЗ-рдЕрдкрдиреЗ рдХрд░реНрдо рдХрд░ рд╕рдХреЗ ..
рд╣реЗ рдкреНрд░рднреБ, рд╣рдо рд╕рднреА рдореЗрдВ рдЗрддрдиреА рд╣рд┐рдореНрдордд рдкреНрд░рджрд╛рди рдХрд░реЗ рдХрд┐, рд╕рддреНрдп рдХреА рд░рд╛рд╣ рдкрд░ рдЪрд▓рддреЗ рд╣реБрдпреЗ рдЖрдкрдХреА рдХреГрдкрд╛ рдХреА рдЕрдиреБрднреВрддрд┐ рдкреНрд░рд╛рдкреНрдд рдХрд░ рд╕рдХреЗ ..

рд╣рдо рд╕рднреА рдХрд╛ рдпрд╣ рдирд╡рд╡рд░реНрд╖ рдордВрдЧрд▓рдордп рд╣реЛ ЁЯЩП

-


31 DEC 2023 AT 19:54

рдпреЗ рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдзреБрдВрдзрд▓реА рдирдЬрд░ рдЖрдиреЗ рдкрд░ рд╣реА рдЕрдХреНрд╕рд░, рдмрд╣реБрдд рд╕рд╛рдл рдирдЬрд░ рдЖрддреА рд╣реИ ..
рдЖрдк рдХрд┐рддрдирд╛ рднреА рдЗрд╕реЗ рд╕рдордЭрдиреЗ рдХреА рдХреЛрд╢рд┐рд╢ рдХрд░ рд▓реЛ, рдлрд┐рд░ рднреА рдпреЗ рдЖрдкрдХреЛ рдХреБрдЫ рдирд╛ рдХреБрдЫ рдирдпрд╛ рд╕реАрдЦрд╛ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ ..
рдЬреЛ рд╕реАрдЦрд╛ рдЙрд╕рд╕реЗ рд╣реА рднрдЧрд╡рд╛рди рд╕реЗ рдорд┐рд▓рдиреЗ рдХреА, рдпреЗ рдзреБрдВрдзрд▓реА рд░рд╛рд╣ рднреА рд╕рд╛рдл рдирдЬрд░ рдЖрддреА рд╣реИ ..
рднрдЧрд╡рд╛рди рдмреЬрд╛ рдХреГрдкрд╛рд▓реВ рд╣реИ, рдЙрд╕рдХреА рдХреГрдкрд╛ рд╕реЗ, рд╕рднреА рд╢рд░рдгрд╛рдЧрдд рднрдХреНрддреЛрдВ рдХреА рдореБрдХреНрддрд┐ рд╣реЛ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ ..

-


28 DEC 2023 AT 18:25

рдпреЗ рдХреИрд╕реЗ рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рд╣реИ, рд╕рдм рдорддрд▓рдм рдХреЗ рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рд╣реИ, рдЬреЛ рдЕрдкрдиреЗ рд▓рдЧрддреЗ рд╣реИ, рд╡реЗ рдХрд┐рд╕реА рджреБрд╢реНрдорди рд╕реЗ рдХрдо рдирд╣реАрдВ рд╣реИ ..
рд╣рдорд╛рд░рд╛ рд╢рд░реАрд░ рддрдХ рд╣рдорд╛рд░рд╛ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ, рдлрд┐рд░ рднрд▓рд╛ рдХреЛрдИ рд╣рдорд╛рд░рд╛ рдХреИрд╕реЗ рд╣реЛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ ..
рдХрд╣рдиреЗ рдХреЛ рд╕рдм рдЕрдкрдиреЗ рд╣реИ, рдкрд░ рдкрд▓ рднрд░ рдореЗрдВ рдмрджрд▓ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИ, рдореБрд╕реАрдмрдд рдХреЗ рд╕рдордп рдХреЛрдИ рдкрд╛рд╕ рдЖрддреЗ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ ..
рд╣рдорд╛рд░рд╛ рдХрд░реНрдо рдХреЗрд╡рд▓ рдХрд░реНрддрд╡реНрдп рдХрд░рдирд╛ рдФрд░ рдЙрд╕реЗ рднрдЧрд╡рд╛рди рдХреЛ рд╕рдорд░реНрдкрд┐рдд рдХрд░рдирд╛ рд╣реИ ..
рд╣рдореЗрдВ рд╕рджреИрд╡ рдпрд╛рдж рд░рдЦрдирд╛ рдЪрд╛рд╣рд┐рдП рдХрд┐, рднрдЧрд╡рд╛рди рдХреЗ рд╕рд┐рд╡рд╛ рдХреЛрдИ рдЕрдкрдирд╛ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ ..

-


28 DEC 2023 AT 17:56

рдХреНрдпрд╛ рд╣реА рдХрд╣реЛ рдХрд┐рд╕реА рд╕реЗ, рдХрд┐рд╕реА рднреА рдмрд╛рдд рдХреЛ, рдХреЛрдИ рдХреНрдпрд╛ рд╕реЗ рдХреНрдпрд╛ рд╕рдордЭ рд▓реЗ, рдХрд╣ рдирд╣реАрдВ рд╕рдХрддреЗ ..
рдЦрд╛рдореЛрд╢ рд░рд╣рдирд╛ рднреА рдЧреБрдирд╛рд╣ рд╣реИ рдпрд╣рд╛рдБ, рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рдЖрдкрдХреА рдЦрд╛рдореЛрд╢реА рдХреЛ рднреА рдХреЛрдИ рдХреБрдЫ рднреА рд╕рдордЭ рд▓реЗ, рдХрд╣ рдирд╣реАрдВ рд╕рдХрддреЗ ..
рдпрд╣рд╛рдБ рдмреЛрд▓рдирд╛ рдпрд╛ рдЦрд╛рдореЛрд╢ рд░рд╣рдирд╛, рджреЛрдиреЛ рд╣реА рдЬреБрд▓реНрдо рд╣реИ, рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рдХреБрдЫ рддрдХрд▓реАрдл рд╣реЛ рдЬрд╛рдпреЗ, рдпреЗ рдХрд╣ рдирд╣реАрдВ рд╕рдХрддреЗ ..
рдЕрдкрдирд╛ рд╕рдм рдмрддрд╛рдХрд░ рднреА рдЖрдк рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рдирд╣реАрдВ рд╕рдордЭрд╛ рд╕рдХрддреЗ, рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рдХреЛрдИ рдХрд┐рд╕реА рдмрд╛рдд рдХреЛ, рдХреЛрдИ рдХреНрдпрд╛ рд╕рдордЭ рд▓реЗ, рдХрд╣ рдирд╣реАрдВ рд╕рдХрддреЗ ..

-


24 DEC 2023 AT 18:18

рдпреЗ рднрдЧрд╡рд╛рди, рд╕рдм рддреЛ рдЖрдкрдХрд╛ рд╣реИ, рдлрд┐рд░ рдХреНрдпреЛрдВ рд╕рдВрд╕рд╛рд░ рдореЗрдВ, рдореЗрд░рд╛-рдореЗрд░рд╛ рдХреА рд╣реЛреЬ рдордЪреА рд╣реИ ..
рдЖрдк рд╕рдмрдХреЛ рд╕рдм рджреЗрддреЗ рд╣реЛ, рдлрд┐рд░ рдХреНрдпреЛрдВ рд╕рдВрд╕рд╛рд░ рдореЗрдВ, рд╕рдм рдХреБрдЫ рд╕рдореЗрдЯрдиреЗ рдХреА рд╣реЛреЬ рдордЪреА рд╣реИ ..
рдЖрдкрдиреЗ рдЦреБрдж реЮрд░рдорд╛рдпрд╛ рд╣реИ рдХрд┐ рдпреЗ рджреБрдЦрд╛рдпрд▓ рд╣реИ, рдлрд┐рд░ рдХреНрдпреЛрдВ рд╕рдВрд╕рд╛рд░ рдореЗрдВ, рд╕реБрдЦ рдХреЛ рдкрд╛рдиреЗ рдХреА рд╣реЛреЬ рдордЪреА рд╣реИ ..
рдЖрдкрд╕реЗ рдкреНрд░реЗрдо рд╣реА рдкрд░рдореН рд╕реБрдЦрджрд╛рдпрдХ рд╣реИ, рдлрд┐рд░ рдХреНрдпреЛрдВ рд╕рдВрд╕рд╛рд░ рдореЗрдВ, рд╣рд░ рддрд░рдл рдирдлрд░рдд рдХреА рджреБрдХрд╛рди рдЦреБрд▓реА рд╣реИ ..

-


Fetching Jitender ЁЯЩП Quotes