Javed Shaikh   (Y2J)
2.0k Followers · 766 Following

Joined 7 May 2020


Joined 7 May 2020
17 HOURS AGO

खूबसूरत तो वो,
दिल से भी बहुत था,

मेरी नज़र ही बस,
जिस्म फफोस थी रही।

-


27 APR AT 16:03

होते थे बहोत वो मासूम से वादे,
बड़े मज़बूत थे वो कच्चे धागे,

कच्ची ज़ुबां में साथ जो गाते थे गीत,
बहुत याद आते हैं वो बचपन के दिन।

-


27 APR AT 10:35

1 crore, now I am at 50 lakh and now whatever I get….

-


27 APR AT 8:01

दिमाग़ में रेंग रहा इश्क़ का कीड़ा है,

सो बार तोड़ चुका है,
सच्ची मोहब्बत में खुद को,

फिर भी एक और बार कहता है,
दिल तो पागल ही है, दिमाग भी कहां अब शर्मिंदा है।

-


27 APR AT 7:06

बकरी चबा गयी,

हमने फिर खुशबु का बंदोबस्त,
अपनी वफ़ाओं में से कर लिया...

-


26 APR AT 9:59

पर झूठ बोलना नहीं,

हां तुम्हे भूल गए हैं,
हां तुम याद आते हो....

-


26 APR AT 7:27

दीपक के संग जल चुकी कुछ ख्वाहिशें छोड़ कर,
में भागने लगा हूँ उगते सूरज के पीछे
रात वाली कम्ब्बल ओढ़ कर...

-


26 APR AT 7:20

नींद बाकी है,
ख़्वाबों में वो तेरा इंतज़ार बाकि है,

रात जगे ही आये हिस्से में फिर,
खुली आँख के सपनों का अज़ाब बाकि है...

-


25 APR AT 10:53

बस एक ही बार में मर जाना,




रोज़ मारे जा रही हे किश्तो मैं...

-


24 APR AT 10:52

इश्क किया था,




चुना लगवाया है l

-


Fetching Javed Shaikh Quotes