Jassee Ghamouria ┬а (Jassi Ghamouria)
1.8k Followers ┬╖ 1.9k Following

read more
Joined 24 April 2020


read more
Joined 24 April 2020
26 JAN 2023 AT 12:23

рдХреНрдпреЛрдВ рдХрд░рддреЗ рд╣реЛ рдЙрдореНрдореАрдж рдХрд┐ рд╡рд╣ рд▓реМрдЯ рдХрд░ рдЖрдПрдВрдЧреЗ...
рд░реВрдареЗ рд╣реЛрддреЗ рддреЛ рдордирд╛ рд▓реЗрддреЗ рдкрд░ рдЬреЛ рдмрджрд▓ рдЧрдпрд╛ рдЙрд╕реЗ рд╡рд╛рдкрд╕ рд▓рд╛ рдирд╣реАрдВ рдкрд╛рдПрдВрдЧреЗ...

-


17 JAN 2023 AT 10:57

Sayad koi Aye gii...
Sayad koii jaye gii...
Ik tum or dosrii chaii ЁЯН╡
Kabhi shodi nhi jaye gi...

-


10 JAN 2023 AT 11:55

рддреЗрд░реЗ рдЧрд╝рдо рдХреЗ рдЗрдЬрд▓рд╛рд╕ рдореЗрдВ рдмреИрдард╛ рд╣реВрдВ...
рдЬреЗ рднреА рдирд┐рдХрд▓ рд╣реА рдЬрд╛рдпреЗрдЧрд╛...
рд╣рдореЗрдВ рдЫреЛрдбрд╝ рдХрд░ рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рдмрд╕рд╛рдпрд╛...
рд╡реЛ рднреА рддреЗрд░реЗ рджрд┐рд▓ рд╕реЗ рдирд┐рдХрд▓ рд╣реА рдЬрд╛рдпреЗрдЧрд╛...

-


8 JAN 2023 AT 21:55

рдЖрдЬ рдХрд▓ рдХрд╛ рдореМрд╕рдо рдмрд╣реБрдд рд╣реИрдВ рд╕рд░реНрдж...
рдкрд╛рд╕ рд╣реЛ рдХрд░ рднреА рд╡реЛ рдмрдиреЗрдВ рдЕрдирдЬрд╛рди...
рдХреИрд╕реЗ рд╕рдореНрднрд╛рд▓ рдкрд╛рдРрдВрдЧрд╛ рдпреЗ рджрд┐рд▓ рдореЗрд░рд╛ рджрд░реНрдж...

-


5 JAN 2023 AT 16:06

Dimag me Vaar Vaar tera khiyal Aata Haa..
Shod do me khud ko per teko bhool nhi paata ha...

-


5 JAN 2023 AT 13:26

рдЬрд┐рд╕ рдХрд╛ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдореЗрдВ рдЖрдирд╛ рдерд╛ рд╡рд╛рд╣ рдХрдорд╛рд▓...
рдЙрд╕рдХрд╛ рдЪрд▓реЗрдВ рдЬрд╛рдирд╛ рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ рдмреБрд░рд╛ рд╣рд╛рд▓...
рдирд╛ рдЬрд╛рдиреЗ рдХреНрдпреЛрдВ рдЙрдирдХреЛ рдЖрддрд╛ рдирд╣реАрдВ рдореЗрд░рд╛ рдЦреНрдпрд╛рд▓...

-


4 JAN 2023 AT 13:03

рдмрд╣реБрдд рдЦреБрд╢реА рдереА рд╣рдореЗрдВ рдХрд┐ рджрд┐рд╕рдВрдмрд░ рдЖрдпрд╛ рдерд╛...
рдкрд░ рдЕрдм рдпрд╛рдж рднреА рдирд╣реАрдВ рд░рдЦрдирд╛ рджрд┐рд╕рдВрдмрд░ рдХреЛ
рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рдЬреА рднрд░рдХрд░ рдЗрд╕ рдиреЗ рд░реБрд▓рд╛рдпрд╛ рдерд╛...
рд╣рд╛рдВ рджрд┐рд╕рдВрдмрд░ рдЖрдпрд╛ рдерд╛..

-


1 JAN 2023 AT 13:52

рдЙрд╕рдХреЗ рд▓рд╣рдЬрд╝реЗ рдореЗрдВ рд╣реИ рдХрд┐рд░рджрд╛рд░ рд╡рд╛рд▓реА рд╢рд░реНрдо...
рд░реВрдХ рдЪреБрдХреА рдереА рд╢рд╛рдпрд░реА рдореЗрд░реА рдЬреЛ,
рддреЗрд░реА рдЬреБрджрд╛рдИ рдореЗрдВ рд╡реЛ рдХрд▓рдо рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рд╣реЛ рдЧрдИ рдЧрд░реНрдо...

-


25 JUL 2022 AT 10:03

Mera isqh tere toh qurbaan...
De dewa tere layii jaan....
Jiwe pad da kaazii quraan...
Tere nal jeena te tere nal mrna
Mera ta aakhree aa eh farmaan...

-


30 APR 2022 AT 22:50

Mana ki khuda ne di tuje khoobsurti...
Husan ki malika ki ho tum morti...

Hum bhi ankhe milane ke liye ker de ge tuje majbor...
Aaj yaa kal tum kro gii jassee se piyar jroor...

-


Fetching Jassee Ghamouria Quotes