jain akansha  
2 Followers · 7 Following

Joined 25 July 2019


Joined 25 July 2019
20 SEP 2021 AT 1:39

Kyu logo ko apni lyf se jyada dusro ki lyf me interfare krna acha lgta hai.
Padosi or anjaan logo ki to chodo apne relatives hi interfare krte h...
Kyu is duniya me log apne kaam se kaam nhi rakh skte, kya milta h logo ko dusro ki lyf me interfare krke..........

-


13 AUG 2021 AT 0:25

Tum kyu nhi smjhte meri feelings
Tum ko nhi smjhte what i want
Tum kyu nhi smjhte what i m thinking
I m also have lots of feelings to express why don't you understand that......

-


9 JUL 2021 AT 8:08

Har roj mera dil todna,
Har roj muje alg alg baate bolkr mera mood khrab krna, acha nhi lgta muje aapka mujse naraz hona
Dil tod deta h aapka is trha bolna, roj roj drd dete ho ek hi baar sare drd dedo hum saare drd ek hi baari me apne dil me dfn krke itna khush rhenge ki na koi aur or na aap ye phchan ya smjh payenge ki hmare dil me kitna drd dfn h.

-


6 JUN 2021 AT 1:11

Vo raat kitni hasin thi jb tum or m kreeb aaye the, vo tumhara u muje pyar vali nazro se dekhna, vo muje u hole hole chuna, fir vo pyar se mere forehead ko chumna, or dheere se mere kaan me khna .....,.............,............................... Soye kya........,.😉

-


2 JUN 2021 AT 12:40

Feelings
Feelings aisi chiz h jisko hum na lafzo me bya kr skte h aur na hi ehsaas se.
Kyu feelings ko apne dil me dba ke rkhni padti h taki hamare Kch bhi bolne se humare kisi apne ko dukh na pahuche.
Aisa kch to hona chaiye is duniya me ki kisi jagha pr bhi ya kisi pr bhi hum apni feelings ki bhdas nikal skte ho or vha kisi ko hurt bhi na ho or humara dil bhi shant ho jaye..........

-


3 SEP 2020 AT 18:52

M happy, secure, nd live in myself



I don't know who am i

-


3 SEP 2020 AT 18:45

Sath tera hmesha mere sath rhe,
Zindgi me na aane de gum hm ek dusre ki...
Apni zindgani u hi khushaal chlti rhe...
Mere hatho me tera hath rhe.....

-


3 SEP 2020 AT 18:41

Kise pta ta ki hmari zindgi is kadr bdl jayegi...
Jis zindgi ko hm bolte te ki kisi kaam ki nhi.
Aaj vo kisi ke liye itni khaas ho gyi ki hme hi pta na chla....

-


2 SEP 2020 AT 23:31

Aisi zindgi jine ka kya mtlb jisme aap apne aapko na phchaan ske, apne sapno ko na ek uuchi udaan de ske, apni saari khushiyo or apne sapno ko apni family, kisi ajnabee ke liye kurbaan kr diye.
Apni is mjburi ko kya khe?
Koi to meri mjburi smjhoo........

-


2 SEP 2020 AT 22:02

M sb kch bhul jati hu ki maine kya kiya ya mere sath kya hua.
Fir m ek nyi suruaat krti hu, nye khyal bunti hu, apni life ki nyi kahaani likhti hu.

-


Fetching jain akansha Quotes