Innovative poetry   (Jassi Bajwa Poetry)
44 Followers · 20 Following

Jassi Bajwa im lyricist punjabi songs and hindi poetry and songs
Joined 29 May 2020


Jassi Bajwa im lyricist punjabi songs and hindi poetry and songs
Joined 29 May 2020
6 SEP 2021 AT 17:55

एक अलग अहसास देता है
इस नशे की खासियत है
जो करता है खुशी में जीता है

-


4 SEP 2021 AT 22:30

जहां सुकुन मिले ले लो
ना जाने कब तक चले
ये कम्बक्त जिन्दगी

-


2 SEP 2021 AT 22:24

मोमबतियो के धुंए में उड़ गए कुछ साल
जिन्दगी के
रब्ब तुम्हारी आने वाली जवानी को तरक्की बक्शे
😉

-


2 SEP 2021 AT 22:19

Dil dimaag sab kharab
Kbhi dil tuta
To kbhi man 😔

-


2 SEP 2021 AT 11:50

जवाब कहा देते है
राज छुपाने वाले ?

-


15 NOV 2020 AT 10:05

ज़िंदगी बदल जाती है इक चोट से
बस चोट अगर दिल पे लगे!

-


14 NOV 2020 AT 7:46

करूँगा दुआ भगवान से
इस उत्सव मे .
किसी की झोली ना रहे खाली
Jassi की तरफ से
आपको और आपके परिवार को
HAPPY DIWALI🕯🕯🕯

-


13 NOV 2020 AT 22:20

मेरा दिल किसी भी हालत मे हो
खुशी इस बात की है ये तुझे नही भूलता!!

-


9 NOV 2020 AT 8:00

रिश्ते बोहत हसीन बनाये थे मैने
पर कदर नही हुई ।
JASSI उनकी याद मे आखिरकार
मर ही गये
पर उन्हे जरा भी खबर नही हुई।
😕🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤

-


8 NOV 2020 AT 10:09

आज लिखने को कुछ खास नही है।
मेरे पास कोई बात नही है।
जो लोग मूझसे जलते है
जलने दो
बराबरी करने की उनकी औकात नहीं है।
और बात बात पर मुझे जो गलत ठहराते है
लग रहा है
आज कल अच्छे उनके हालात नही है।
🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤

-


Fetching Innovative poetry Quotes