Honey Thakur ┬а (Honey Thakur)
33 Followers ┬╖ 46 Following

Joined 26 August 2019


Joined 26 August 2019
21 JAN 2022 AT 5:27

рдХрднреА рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рдХрд┐рд╕реА рдкрд░ рдПрддрдмрд╛рд░ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддрд╛..
рдХрднреА рдХрд┐рд╕реА рдХреЗ рджрд┐рд▓ рдкрд░ рдХрд┐рд╕реА рдХрд╛ рдЗрдЦреНрддрд┐рдпрд╛рд░ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддрд╛...
рдХреБрдЫ рдкрд░рд┐рд╕реНрдерд┐рддрд┐рдпрд╛рдВ рд╕рд┐рд▓ рджреЗрддреА рд╣реИ рдЬреБрдмрд╛рди рд╣рдорд╛рд░реА
рд╣рдореЗрд╢рд╛ рджреЛ рд▓реЛрдЧреЛ рдХреЗ рдмреАрдЪ рджреАрд╡рд╛рд░ рдирд╣реА рд╣реЛрддрд╛...

-


6 SEP 2021 AT 2:07

рд╣рд░ рд╢реМрдХ рдкреВрд░рд╛ рдХрд░рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдмрдЪреНрдЪреЛ рдХрд╛,рдмрд╛рдк рдЕрдкрдиреЗ рдкрд╕реАрдиреЗ рдмрд╣рд╛рддрд╛ рд░рд╣рд╛...
рд╡рд╣реА рдмрдЪреНрдЪрд╛ рд╕реЬрдХ рдкрд░ рдЦреЬреЗ рд╕рд┐рдЧрд░реЗрдЯ рдХрд╛ рдзреБрдБрдЖ рдЙреЬрд╛рддреЗ рд░рд╣рд╛....
рдорд╛рдБ рдиреЗ рдЙреЮ рддрдХ рдирд╛ рдХрд╣реАрдВ рд╕рд┐рдЧреЬреА рдореЗ рд╣рд╛рде рдЬрд▓рд╛рддреА рд░рд╣реА...
рдкреИрд╕реЗ рдЬреЛ рдкреЭрд╛рдИ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдереЗ рдмреЗрдЯреА рдлреИрд╢рди рдореЗ рдЙреЬрд╛рддреА рд░рд╣реА....
рдХреНрдпрд╛ рдЬрдорд╛рдирд╛ рдЖ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ рджреЛрд╕реНрддреЛрдВ
рдмрд╛рдк рдУрд╡рд░ рдирд╛рдЗрдЯ рдХрд╛рдо рдХрд░рддреЗ рд░рд╣рд╛..
рдмрдЪреНрдЪреЗ рд░рд╛рдд рднрд░ рдкреИрдЧ рдмрдирд╛рддреЗ рд░рд╣реЗ..
рдмреЗрдЯрд╛ рд▓реЬрдХрд┐рдпреЛрдВ рдХреЗ рдкреАрдЫреЗ рдШреВрдорддреЗ рд░рд╣рд╛...
рдорд╛рдБ рдмрд╛рдк рдХрдИ рд╕рдкрдиреЗ рд╕рдВрдЬреЛрддреЗ рд░рд╣реЗ.....
рдЕрдкрдиреА рдЬрд░реВрд░рддреЛрдВ рдХреЛ рдорд╛рд░рдХрд░ рд╡реЗ рдмрдЪреНрдЪреЛ рдХрд╛ рд╢реМрдХ рдкреВрд░рд╛ рдХрд░рддреЗ рдЧрдП ...
рдПрдХ рд╕рдордп рд╡реЛ рднреА рдЖрдпрд╛,рдорд╛рдБ рдмрд╛рдк рдмрдЪреНрдЪреЛрдВ рдХреЛ рдмреЛрдЭ рд▓рдЧрддреЗ рдЧрдП...


-


6 SEP 2021 AT 0:30

рдЕрдм рдХреНрдпрд╛ рдХрдореА рд░рд╣ рдЧрдпреА рдореЗрд░реА рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдореЗ
рд╕рдм рдХреБрдЫ рддреЛ рджреЗ рджрд┐рдпрд╛ рдлрд┐рд░ рднреА рддреБрдо рдард╣рд░реЗ рдирд╣реАрдВ....
рдРрд╕реА рдХреНрдпрд╛ рдХрдореА рд░рд╣ рдЧрдпреА рдореБрдЭрдореЗ
рддреБрдо рдореЗрд░реЗ рд╣реЛрдХрд░ рднреА рдЕрдм рдореЗрд░реЗ рдирд╣реАрдВ....

-


5 SEP 2021 AT 19:59

рд╕рд┐рдЦрд╛рдпрд╛ рдореБрдЭрдХреЛ рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдиреЗ рдХрд┐ рднрд░реЛрд╕рд╛ рд╣рд░ рдХрд┐рд╕реА рдкрд░ рдирд╣реАрдВ рдХрд┐рдпрд╛ рдЬрд╛ рд╕рдХрддрд╛....
рдЪрд╛рд╣реЗ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рд╣рдж рд╕реЗ рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рдХреНрдпреЛрдВ рдирд╛ рд╣реЛ рдЬрд░реВрд░реА рдирд╣реАрдВ рдХрд┐ рд╡реЛ рд╢рдЦреНрд╕ рднрд░реЛрд╕реЗ рдХрд╛ рд╣рдХрджрд╛рд░ рд╣реЛ...

-


5 SEP 2021 AT 12:46

рдпреВрдБ рдирд╛реЫ рдирд╛ рдХрд░ рдЦреБрдж рдкрд░ рдореЗрд░рд╛ рднрд░реЛрд╕рд╛ рд╣рд░ рдмрд╛рд░ рддреЛреЬрдХрд░...
рдореИ рдЖрдКрдБрдЧреА рдкреАрдЫреЗ рдЬрд░реВрд░ рддреЗрд░реЗ рдордЧрд░ рдХрдм рддрдХ....

-


5 SEP 2021 AT 12:38

рдЕрдп рдЦреБрджрд╛! рдХреНрдпреЛрдВ рддреБрдордиреЗ рдлреБрд░рд╕рдд рд╕реЗ рдмрдирд╛рдпрд╛ рдЗрд╕ рдзреЛрдХреЗрдмрд╛рдЬ рдХреЛ....
реЫрд╛рд▓рд┐рдо рд╣рд░ рдмрд╛рд░ рджрд┐рд▓ рддреЛреЬрдХрд░ рдорд╛рд╕реВрдорд┐рдпрдд рд╕реЗ рдореБрдЭреЗ рдлрд┐рд░ рдЕрдкрдирд╛ рдмрдирд╛ рд▓реЗрддрд╛ рд╣реИ...

-


4 SEP 2021 AT 20:35

рдЕрдм рдлрд░реНрдХ рдирд╣реАрдВ рдкреЬрддрд╛ рдХрд┐ рд▓реЛрдЧ рдореЗрд░реЗ рдмрд╛рд░реЗ рдореЗ рдХреНрдпрд╛ рд╕реЛрдЪрддреЗ рд╣реИ...
рдЬрдм рд╕реЗ рдмрд╛рдд рд╕рдордЭ рдореЗ рдЖрдпрд╛ рдХрд┐ рд╣реЫрд╛рд░ рдЦреВрдмрд┐рдпрд╛рдВ рд╣реЛ рд╣рдордореЗрдВ рдкрд░ рд▓реЛрдЧ рдХрдорд┐рдпрд╛рдБ рд╣реА рддрд▓рд╛рд╢ рдХрд░рддреЗ рд╣реИрдБ...

-


4 SEP 2021 AT 20:27

рд╣рд░ рд░рд╛рдд рдореИ рдЗрд╕ рдЖрд╕ рдореЗ рд╕реЛрддреА рд╣реВрдБ рдХрд┐ рд╢рд╛рдпрдж рдХрд▓ рдХрд╛ рд╕реВрд░рдЬ рдореЗрд░реЗ рд▓рд┐рдП рд░реМрд╢рдиреА рд▓реЗ рдЖрдПрдЧрд╛...
рдврд▓рддрд╛ рд╕реВрд░рдЬ рдореЗрд░реЗ рдЧрдореЛ рдХреЛ рд╕рдореЗрдЯрдХрд░ рд▓реЗ рдЬрд╛рдпреЗрдЧрд╛....

-


4 SEP 2021 AT 0:25

рдХреМрди рдХрд╣рддрд╛ рд╣реИ рдХрд┐ рдЦреБрд╢рдорд┐рдЬрд╛рдЬ рд╡реНрдпрдХреНрддрд┐ рдмрд╣реБрдд рдЦреБрд╢рдХрд┐рд╕реНрдордд рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ.....
рдореИрдВрдиреЗ рдЕрдХреНрд╕рд░ рдЙрди рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдХреЛ рдЕрдХреЗрд▓реЗ рд░реЛрддреЗ рджреЗрдЦрд╛ рд╣реИ рдЬреЛ рджреВрд╕рд░реЛрдВ рдХреЛ рдЦреБрд╢ рдХрд░рдиреЗ рдореЗ рдЕрдкрдирд╛ рд╕рдордп рдЧреБреЫрд╛рд░ рджреЗрддреЗ рд╣реИ.....

-


30 AUG 2021 AT 19:53

рдХрдорд╛рд▓ рдХреА рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рд╣реИ рдирд╛ рддреБрдЭрд╕реЗ
рдЕрдм рддреЛ рддреЗрд░реА рдЦреБрд╢реА рдХреЗ рд▓рд┐рдП рддреБрдЭреЗ рд╣реА рдЫреЛреЬрдиреЗ рдХрд╛ рдорди рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ...

-


Fetching Honey Thakur Quotes