Hitesh Mishra ЁЯУЩ ┬а (рд╢рд░рд╛рд░рддреА рд╣рд┐рдЯрд▓рд░)
10.8k Followers ┬╖ 37.6k Following

read more
Joined 28 January 2020


read more
Joined 28 January 2020
3 JUN 2020 AT 20:07

рд╣реЗ рдЗрдВрд╕рд╛рди... ЁЯТФ
рддреЗрд░реЗ рдзреЛрдЦреЗ рдХреЛ рдХреИрд╕реЗ рдХрд░реВрдБ рдмрдпрд╛рдБ,
рддреВ рдирд┐рдХрд▓рд╛ рдмреЗрдИрдорд╛рди, ЁЯШИ
рдФрд░ рдореИрдВ рдмреЗрдЬрд╝реБрдмрд╛рди... ЁЯШ╢ ЁЯРШ

-


30 MAY 2020 AT 14:08

рдЬреЛ рдЬрд╝рд┐рдХреНрд░ рдХрд┐рдП рдереЗ, рд╡реЛ рд░рд╛рдЬрд╝ рд╣реЛ рдЧрдП рдЕрдЦрд╝рдмрд╛рд░реЛрдВ рдХреЗ рдкрдиреНрдиреЗ..
рдЕрдм рд╕рд┐рд░реНрдл рд╡реЛ рдирд╣реАрдВ, рд╕рд╛рд░реА рджреБрдирд┐рдпрд╛ рд╕реБрдиреЗрдЧреА рддрдиреНрдиреЗ..

-


15 APR 2020 AT 12:39

'рдирд┐рд╖реНрдард╛' рдорди рд╕реЗ рдХрд░рдирд╛ рд╣реИ...

'рдирд┐рд╖реНрдард╛' рдорди рд╕реЗ рдХрд░рдирд╛ рд╣реИ рдХреБрдЫ рджрд┐рди рдШрд░ рдореЗрдВ рд╡рд┐рд╢реНрд░рд╛рдо,
'рдирд┐рд╖реНрдард╛' рдорди рд╕реЗ рдХрд░рдирд╛ рд╣реИ рдХреБрдЫ рджрд┐рди рдШрд░ рдореЗрдВ рд╡рд┐рд╢реНрд░рд╛рдо,
рд╕рднреА рдмрдбрд╝реЛ рдХреЛ рд╣рд╛рде рдЬреЛрдбрд╝ рдХрд░ рдХрд░рдирд╛ рд╣реИ рдкреНрд░рдгрд╛рдо ЁЯЩПЁЯП╗

рдкрд╛рдкрд╛ рдордореНрдореА рд╕реЗ рдХреЗрд╣ рджреЛ, рдкрд╛рдкрд╛ рдордореНрдореА рд╕реЗ рдХреЗрд╣ рджреЛ..
рд╣рдореЗрдВ рднреА рдХрд░рдирд╛ рд╣реИ рдШрд░ рдХрд╛ рдХрд╛рдо..
рдЬреЛ рд╣рд╛рде рдмрдЯрд╛рдпреЗрдВ рдЗрдирдХрд╛ рддреЛ, рдорд┐рд▓реЗрдЧрд╛ рдЗрд╕рдХрд╛ рд╣рдореЗрдВ рдИрдирд╛рдо..
'рдирд┐рд╖реНрдард╛' рдорди рд╕реЗ рдХрд░рдирд╛ рд╣реИ рдХреБрдЫ рджрд┐рди рдШрд░ рдореЗрдВ рд╡рд┐рд╢реНрд░рд╛рдо..
'рдирд┐рд╖реНрдард╛' рдорди рд╕реЗ рдХрд░рдирд╛ рд╣реИ рдХреБрдЫ рджрд┐рди рдШрд░ рдореЗрдВ рд╡рд┐рд╢реНрд░рд╛рдо..

рд╕рд╛рдл-рд╕рдлрд╝рд╛рдИ рд╕реЗ рд╣рдордХреЛ рдорд┐рд▓реЗрдЧрд╛ рдЬрд▓реНрджреА рд╣реА рдкрд░рд┐рдгрд╛рдо..
рд╕рд╛рдл-рд╕рдлрд╝рд╛рдИ рд╕реЗ рд╣рдордХреЛ рдорд┐рд▓реЗрдЧрд╛ рдЬрд▓реНрджреА рд╣реА рдкрд░рд┐рдгрд╛рдо..
'рдХреЛрд░реЛрдирд╛' рдХрд╛ рд╣реИ рд╕рдорд╛рдзрд╛рди, рдЬреЛ рдХрд░реЛ рд╕реНрд╡рдЪреНрдЫрддрд╛ рдХрд╛ рд╕рдореНрдорд╛рди..
'рдХреЛрд░реЛрдирд╛' рдХрд╛ рд╣реИ рд╕рдорд╛рдзрд╛рди, рдЬреЛ рдХрд░реЛ рд╕реНрд╡рдЪреНрдЫрддрд╛ рдХрд╛ рд╕рдореНрдорд╛рди..
'рдирд┐рд╖реНрдард╛' рдорди рд╕реЗ рдХрд░рдирд╛ рд╣реИ рдХреБрдЫ рджрд┐рди рдШрд░ рдореЗрдВ рд╡рд┐рд╢реНрд░рд╛рдо..
'рдирд┐рд╖реНрдард╛' рдорди рд╕реЗ рдХрд░рдирд╛ рд╣реИ рдХреБрдЫ рджрд┐рди рдШрд░ рдореЗрдВ рд╡рд┐рд╢реНрд░рд╛рдо..

-


28 MAY 2020 AT 21:05

рд╣рдо рд╣реИрдВ,
рдореБрд╢реНрдХрд┐рд▓реЛрдВ рдореЗрдВ рднреА рд╣рдо рдирд╣реАрдВ рдмрджрд▓рддреЗ рд╣реИрдВ..
рддреВрдлрд╝рд╛рдиреЛрдВ рд╕реЗ рднреА рдирд╣реАрдВ рдбрд░рддреЗ рд╣реИрдВ..
рдореМрдд рднреА рдЖрдП рддреЛ рдкреАрдЫреЗ рдирд╣реАрдВ рд╣рдЯрддреЗ рд╣реИрдВ..
рд╣рдо рдЕрдкрдиреЗ реЩрд╛рд▓реАрдкрди рдХреЛ рднрд░рддреЗ рд╣реИрдВ..

-


27 MAY 2020 AT 10:51

рд╣рдо..
рдЖрдкрдХреА рдЦреБрд╢рдмреБ рдХреЗ рд╢реМрдХреАрди рд╣реИрдВ рд╣рдо..

-


27 MAY 2020 AT 1:23

.... Stress levels are
decreasing and Oxytocin
levels are increasing... ЁЯШН

-


27 MAY 2020 AT 1:07

рд╕рдордЭрддреЗ рд╣реИрдВ, рдореБрд▓рд╛рдХрд╝рд╛рдд рдХрд░рдиреЗ рдХреА рдмреЗрдмрд╕реА рд╣реИ..
рдкрд░ рдЖрдЧреЛрд╢ рдореЗрдВ рдбреВрдмрдирд╛ рднреА рддреЛ рдЦрд╝реБрджрдХреБрд╢реА рд╣реИ...

-


27 MAY 2020 AT 0:30

рддреЗрд░реА рдЬреБрджрд╛рдИ рдХреЗ рджрд░реНрдж рдореЗрдВ рд╣рдорджрд░реНрдж рд╣реВрдБ,
рдкрд░ рддреЗрд░реА рдмреЗрд░рд╣рдореА рдореЗрдВ рдЦреБрджрдЧрд░реНреЫ рд╣реВрдБ...

-


27 MAY 2020 AT 0:04

рд╣рд░ рджреАрд╡рд╛рдирд╛ рдЗрд╢реНрдХрд╝ рдореЗрдВ рдмрджрдирд╛рдо рд╣реИ..

-


26 MAY 2020 AT 23:46

рд╡реЛ рджреВрд░ рдЬрд╛рдиреЗ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ..
рдФрд░ рд╣рдо рдмрд┐рдЦрд░ рд╕реЗ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИ...

-


Fetching Hitesh Mishra ЁЯУЩ Quotes