Himanshi ┬а (Shyamli ЁЯЦд)
611 Followers ┬╖ 30 Following

Nyctophile
Joined 28 August 2019


Nyctophile
Joined 28 August 2019
29 OCT 2022 AT 1:10

рдЕрдзреВрд░реЗ рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рдЕрдм рд╣рдо рдирд┐рднрд╛ рди рд╕рдХреЗрдВрдЧреЗ...
рдЗрд░рд╛рджрд╛ рдЕрдЧрд░ рджреВрд░ рддрдХ рдЪрд▓рдиреЗ рдХрд╛ рд╣реЛ ,рд╣рд╛рде рдЕрдм рддрднреА рдкрдХрдбрд╝рд┐рдПрдЧрд╛..редред

-


18 APR 2022 AT 23:22

рдЖрдЬ рдлрд┐рд░ рдЙрдирд╕реЗ рдореБрд▓рд╛рдХрд╛рдд рд╣реБрдП...рд▓рдлреНрдЬреЛрдВ рд╕реЗ рдирд╣реА, рдирдЬрд░реЛрдВ рд╕реЗ рдХреБрдЫ рдмрд╛рдд рд╣реБрдИ... рдЦреЛ рдЧрдП рд╣рдо рдЙрдирдХреА рдирд┐рдШрд╛рдУрдВ рдореЗрдВ рдХреБрдЫ рдЗрд╕ рддрд░рд╣, рдХрд┐ рдкрддрд╛ рд╣реА рди рдЪрд▓рд╛ рдЗрди рдЖрдВрдЦреЛрдВ рд╕реЗ рдлрд┐рд░ рдХрдм рдмрд░рд╕рд╛рдд рд╣реБрдИ...

-


18 APR 2022 AT 23:11

Mohabbat he tujhse kuch is tarah ki hai ki...meri mohabbat dekh mohabbat ko bhi mohabbat se mohabbat ho jaye тЭдя╕П...

-


4 JAN 2022 AT 20:48

Done with the temporary ones...
Now need some permanent people in my life....

-


27 NOV 2021 AT 22:37

Kisi k sath ho kar bhi akele rehne se aacha hai.. akele ho kr akele raho.

-


23 JUL 2021 AT 15:02

рдЕрдЧрд░ рд╕рдордЭ рд╕рдХрддрд╛ рдЗрд╕ рдЬрд╣рд╛рди рдореЗрдВ рд╣рд░ рдХреЛрдИ рдПрдХ рджреВрд╕рд░реЗ рдХреА рддрдХрд▓реАрдлрд╝...
рддреЛ рд╕рд╛рдпрд╛рдж рдпрд╣рд╛рдВ рд╣рд░ рдХреЛрдИ, рджреБрдЦреА рдФрд░ рдЕрдХреЗрд▓рд╛ рдирд╛ рд╣реЛрддрд╛редред

-


23 JUL 2021 AT 14:38

рд╡рдХрд╝реНрдд рдмреАрдд рд░рд╣рд╛ рд╣реИ, рдпрд╛ рдХрдЯ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ...
рдпреЗ рддреЛ рд╡рдХрд╝реНрдд рдмрд┐рддрд╛рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рдХреЗ рд╕рд╛рде рд╣реА рдкрддрд╛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ..

-


8 JUL 2021 AT 1:54

рдЕрдм рджрд┐рд▓ рдЦрд╛рд▓реА рдФрд░ рдЖрдВрдЦреЗ рднрд░реА рд╕реА рд░рд╣рддреА рд╣реИрдВ...

-


29 MAY 2021 AT 23:54

рдереЛрдбрд╝рд╛ рд╕рд╣рд▓реЛ....
рдЭреБрдЯреЗ рд░рд┐рд╢реНрддреЛрдВ рдореЗрдВ рд░рд╣рдиреЗ рд╕реЗ рддреЛ рдмреЗрд╣рддрд░ рд╣реИ рдХрд┐ рдЕрдХреЗрд▓реЗ рд╣реИ рд░реЗрд╣рд▓реЛ...

-


29 MAY 2021 AT 13:28

рдХреЛрдИ рдЬрд╛рдПрдЧрд╛ рддреЛ рдХреЛрдИ рдЖрдПрдЧрд╛ рдпреЗ рд╕рд┐рд▓рд╕рд┐рд▓рд╛ рддреЛ рдмрд╕ рдпреВрдВрд╣реА рдЪрд▓рддрд╛ рдЬрд╛рдПрдЧрд╛..
рдард╣реЗрд░ рдЧрдпрд╛ рдЬреЛ рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдореЗ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рд╡рд╣реА рддреЛ рд╣реИ, рдЬреЛ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рдЕрдкрдирд╛ рдХрд╣рд▓рд╛рдПрдЧрд╛..редредред

-


Fetching Himanshi Quotes