Himani Negi ┬а (Himani (A rebel))
37 Followers ┬╖ 7 Following

Follow me on insta at sizzling_thoughts
Joined 17 June 2020


Follow me on insta at sizzling_thoughts
Joined 17 June 2020
16 DEC 2022 AT 17:48

рдЖрдард╡реАрдВ рдХрдХреНрд╖рд╛ рддрдХ рд╡рд┐рджреНрдпрд╛рд▓рдп рдореЗрдВ рд╣рдВрд╕рдиреЗ рдмреЛрд▓рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рдмрдЪреНрдЪреЗ, рд╢рд┐рдХреНрд╖рдХреЛрдВ рдХреЗ рдЖрдЧреЗ рдкреАрдЫреЗ рдордВрдбрд░рд╛рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рдмрдЪреНрдЪреЗ рдЕрдЪрд╛рдирдХ рд╕реЗ рдирд╡реА рдХрдХреНрд╖рд╛ рдореЗрдВ рдкрд╣реБрдВрдЪрддреЗ рд╣реА рдХреНрдпреЛрдВ рд╢рд┐рдХреНрд╖рдХреЛрдВ рд╕реЗ рджреВрд░-рджреВрд░ рд░рд╣рдиреЗ рд▓рдЧрддреЗ рд╣реИрдВ.... рдирд╛ рдХреЗрд╡рд▓ рд╢рд┐рдХреНрд╖рдХреЛрдВ рд╕реЗ рдмрд▓реНрдХрд┐ рджреЛрд╕реНрддреЛрдВ, рд░рд┐рд╢реНрддреЗрджрд╛рд░реЛрдВ рдФрд░ рдХрднреА-рдХрднреА рддреЛ рдорд╛рддрд╛-рдкрд┐рддрд╛ рд╕реЗ рднреА рджреВрд░рд┐рдпрд╛рдВ рдмрдврд╝рдиреЗ рд▓рдЧрддреА рд╣реИ.... рдЖрдЗрдП рд╡рдЬрд╣ рдЬрд╛рдирддреЗ рд╣реИрдВ....рдХрд┐рд╢реЛрд░рд╛рд╡рд╕реНрдерд╛ рдореЗрдВ рдкрд╣реБрдВрдЪрддреЗ рд╣реА рдмрдЪреНрдЪреЗ рд╕рдорд╛рдЬ рдХреЗ ,рд╢рд┐рдХреНрд╖рд╛ рдХреЗ , рд░рд╛рдЬрдиреАрддрд┐ рдХреЗ,рд╡рд┐рдХрд╛рд╕ рдХреЗ рджреЛрд╣рд░реЗрдкрди рдХреЛ рд╕рдордЭрдиреЗ рд▓рдЧрддреЗ рд╣реИрдВ... рд╡рд╣ рд╕рдВрдШрд░реНрд╖ рдХрд░рдиреЗ рд▓рдЧрддреЗ рд╣реИрдВ рдЕрдкрдиреЗ рд╡рд┐рдЪрд╛рд░реЛрдВ рдФрд░ рдЙрди рдкрд░ рдереЛрдкреЗ рдЬрд╛ рд░рд╣реЗ рд╡рд┐рдЪрд╛рд░реЛрдВ рдХреЗ рдордзреНрдп.... рд╡рд╣ рдЬрд╛рдирдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддреЗ рд╣реИрдВ рдЙрд╕ рднреЗрдж рдХреЛ рдЬреЛ рдХрд┐рддрд╛рдмреЛрдВ рдореЗрдВ рд▓рд┐рдЦреА рд╣реБрдИ рдмрд╛рддреЗрдВ рдФрд░ рд╕рдорд╛рдЬ рдореЗрдВ рд╣реЛ рд░рд╣реА рдШрдЯрдирд╛рдУрдВ рдХреЗ рдмреАрдЪ рджрд┐рдЦрдиреЗ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ.... рдЗрд╕ рд╕рдордп рдпрджрд┐ рд╢рд┐рдХреНрд╖рдХ рдФрд░ рдЕрднрд┐рднрд╛рд╡рдХ рдЙрдирдХреЗ рд▓рд┐рдП рдпрдерд╛рд╕рдВрднрд╡ рддрд░реНрдХ рдкреНрд░рд╕реНрддреБрдд рдирд╣реАрдВ рдХрд░ рдкрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ рддреЛ рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рд╕рдВрджреЗрд╣ рд╣реЛрдиреЗ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ рд╢рд┐рдХреНрд╖рд╛ рдкреНрд░рдгрд╛рд▓реА рдкрд░,рд╕рд╛рдорд╛рдЬрд┐рдХ рдкрд░рдВрдкрд░рд╛рдУрдВ рдкрд░, рдпрд╣рд╛рдВ рддрдХ рдЕрдкрдиреЗ рднрд╡рд┐рд╖реНрдп рдкрд░... рдЬрд┐рд╕рдХреА рдмреБрдирд┐рдпрд╛рдж рд░рдЦрдиреЗ рдХрд╛ рдкреНрд░рдпрд╛рд╕ рд╡рд╣ рдЕрднреА рддрдХ рдХрд░рддреЗ рдЖ рд░рд╣реЗ рд╣реИрдВ.... рдЬреИрд╕рд╛ рдХрд┐ рд╣рд░ рд╕рдорд╕реНрдпрд╛ рдХрд╛ рд╣рд▓ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ рд╡реИрд╕реЗ рд╣реА рдЗрд╕ рддрд░рд╣ рдХреА рд╕рдорд╕реНрдпрд╛рдУрдВ рдХрд╛ рднреА рд╣рд▓ рдирд┐рдХрд╛рд▓рд╛ рдЬрд╛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ.... рдФрд░ рдпрд╣ рддрднреА рд╕рдВрднрд╡ рд╣реИ рдЬрдм рджреЛрд╣рд░реЗ рдорд╛рдкрджрдВрдбреЛрдВ рдХреЛ рд╕рдорд╛рдкреНрдд рдХрд┐рдпрд╛ рдЬрд╛рдП....рдФрд░ рдПрдХ рдРрд╕реЗ рд╕рдорд╛рдЬ рдХреА рдмреБрдирд┐рдпрд╛рдж рд░рдЦреА рдЬрд╛рдП рдЬрд┐рд╕рдореЗрдВ рд╢рд┐рдХреНрд╖рд╛, рддрдХрдиреАрдХ рдФрд░ рд╡рд┐рдХрд╛рд╕ рд╡рд┐рджреНрдпрд╛рд░реНрдерд┐рдпреЛрдВ рдХрд╛ рдорд╛рд░реНрдЧрджрд░реНрд╢рди рдХрд░реЗ.... рд╢рд┐рдХреНрд╖рдХ рддрдерд╛ рдЕрднрд┐рднрд╛рд╡рдХ рдЙрдирдХреЗ рд▓рд┐рдП рдХрджрдо рдХрджрдо рдкрд░ рдкреНрд░реЗрд░рдгрд╛ рд╕реНрд░реЛрдд рдмрди рдХрд░ рд░рд╣реЗ....

-


16 DEC 2022 AT 7:35

рдпрд╣ рд▓рдбрд╝рдХрд┐рдпреЛрдВ рдкрд░ рддреЗрдЬрд╛рдм рдлреЗрдВрдХрддреЗ рд▓рдбрд╝рдХреЗ рдХреНрдпрд╛ рдирд╣реАрдВ рдЬрд╛рдирддреЗ рдХрд┐ рддреЗрдЬрд╛рдм рдХреА рдЧрд┐рд░рддреА рдмреВрдВрджреЗ рднрдпрд╛рдирдХ рдХрд╖реНрдЯ рдФрд░ рдкреАрдбрд╝рд╛ рджреЗрддреА рд╣реИрдВ.... рдЬрдм рд╡рд┐рджреНрдпрд╛рд░реНрдереА рд╡рд┐рдЬреНрдЮрд╛рди рдХреА рдкреНрд░рдпреЛрдЧрд╢рд╛рд▓рд╛ рдореЗрдВ рдкреНрд░рдпреЛрдЧрд╛рддреНрдордХ рдХрд╛рд░реНрдпрд╡рд╛рд╣реА рдХрд░рддреЗ рд╣реИрдВ рддреЛ рдбрд░рддреЗ рд╣реИрдВ рдХрд┐ рдЕрдореНрд▓ рдХреА рдПрдХ рднреА рдмреВрдВрдж рдЙрдирдХреЗ рд╣рд╛рде рдпрд╛ рдкреИрд░ рдкрд░ рди рдкрдбрд╝ рдЬрд╛рдП... рддреЛ рдпрд╣ рд▓рдбрд╝рдХреЗ рдХреИрд╕реЗ рднреВрд▓ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ рдХреА рддреЗрдЬрд╛рдм рдХрд┐рддрдиреА рдЖрд╕рд╛рдиреА рд╕реЗ рдХрд┐рд╕реА рд▓рдбрд╝рдХреА рдХреЗ рдорд╛рдВрд╕рдкреЗрд╢рд┐рдпреЛрдВ рдпрд╣рд╛рдВ рддрдХ рдХреА рд╣рдбреНрдбрд┐рдпреЛрдВ рдХреЛ рднреА рдЧрд▓рд╛ рджреЗрдЧрд╛.... рдХреНрдпрд╛ рдХрд┐рд╕реА рд▓рдбрд╝рдХреА рдХрд╛ рдЙрдирд╕реЗ рдмрд╛рдд рдХрд░рдиреЗ рд╕реЗ рдордирд╛ рдХрд░рдирд╛, рдЙрдирдХреЗ рдкреНрд░реЗрдо рдкреНрд░рд╕реНрддрд╛рд╡ рдХреЛ рдареБрдХрд░рд╛ рджреЗрдирд╛ рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рдЗрд╕ рд╣рдж рддрдХ рдЧреБрдирд╣рдЧрд╛рд░ рдмрдирд╛ рджреЗрддрд╛ рд╣реИ.... рдХреНрдпреЛрдВ рднреВрд▓ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ рд╡рд╣ рдЕрдкрдиреА рдорд░реНрдпрд╛рджрд╛???? рдЬрдмрдХрд┐ рдРрд╕реА рд╕рдВрдХреБрдЪрд┐рдд рдорд╛рдирд╕рд┐рдХрддрд╛ рд╕реЗ рдХрд┐рдП рдЧрдП рдХреГрддреНрдп рдЙрдирдХреЗ рд╕реНрд╡рдпрдВ рдХреЗ рдЬреАрд╡рди рдкрд░ рд╣реА рджрд╛рдЧ рд▓рдЧрд╛ рдмреИрдарддреЗ рд╣реИрдВ.... рдХреНрдпрд╛ рдпрд╣ рдХрдореА рдкрд░рд╡рд░рд┐рд╢ рдХреА рд╣реИ ?рд╢рд┐рдХреНрд╖рд╛ рдХреА рд╣реИ? рдЕрдерд╡рд╛ рд╕рдорд╛рдЬ рдХреЗ рддрд╛рдиреЗ-рдмрд╛рдиреЗ рдХреА рд╣реИ????

-


15 DEC 2022 AT 19:15

рдЙрддреНрддрд░ рднрд╛рд░рддреАрдп рд▓реЛрдЧ ......"рд╣рд┐рдВрджреА рд╣рдорд╛рд░реА рд░рд╛рд╖реНрдЯреНрд░рднрд╛рд╖рд╛ рдШреЛрд╖рд┐рдд рд╣реЛ рдЬрд╛рдиреА рдЪрд╛рд╣рд┐рдП "....рдЗрд╕реА рдмреАрдЪ рджрдХреНрд╖рд┐рдг рднрд╛рд░рддреАрдп рд▓реЛрдЧ.... "рд╣рдо рддрдорд┐рд▓ рдмреЛрд▓реЗрдЧрд╛, рддреЗрд▓реБрдЧреБ рдмреЛрд▓реЗрдЧрд╛, рдорд▓рдпрд╛рд▓рдо рдмреЛрд▓реЗрдЧрд╛, рдХрдиреНрдирдбрд╝ рдмреЛрд▓реЗрдЧрд╛ ,рдЬрд░реВрд░рдд рдкрдбрд╝реА рддреЛ рдЕрдВрдЧреНрд░реЗрдЬреА рдмреЛрд▓реЗрдЧрд╛ рдордЧрд░ рд╣рд┐рдВрджреА рдХрднреА рдирд╣реАрдВ..."ЁЯШЕЁЯШвЁЯШЭ

-


15 DEC 2022 AT 14:25

рдкрд░рдВрдкрд░рд╛ рдФрд░ рд╡рд┐рдХрд╛рд╕ рдХреЗ рдмреАрдЪ рдЭреВрд▓рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реА рдЖрдЬ рдХреА рдкреАрдврд╝реА рдЗрд╕ рдзрд╛рд░рдгрд╛ рд╕реЗ рдЕрд╡рдЧрдд рдирд╣реАрдВ рд╣реИ рдХрд┐ рдЗрдирдХреЗ рдмреАрдЪ рдХреА рдХрдбрд╝реА рд╣реИ рд╡рд┐рдЬреНрдЮрд╛рди..... рд╡рд╣ рдкрд░рдВрдкрд░рд╛рдПрдВ рдЬреЛ рд╡рд┐рдЬреНрдЮрд╛рди рдкрд░ рдЖрдзрд╛рд░рд┐рдд рдереА рд╣рдорд╛рд░реА рд╕рдЪреНрдЪреА рдзрд░реЛрд╣рд░ рд╣реИрдВ.... рд╡рд╣реАрдВ рджреВрд╕рд░реА рддрд░рдл рддрдХрдиреАрдХ рдЬреЛ рд╡рд┐рдЬреНрдЮрд╛рди рдХреЛ рд╣реА рдЖрдзрд╛рд░ рдмрдирд╛рдХрд░ рд╡рд┐рдХрд╛рд╕ рдХреА рдмреБрдирд┐рдпрд╛рдж рд░рдЦрддреА рд╣реИ... рдЖрдЬ рдХреЗ рд╕рдордп рдореЗрдВ рддрд░реНрдХрд╕рдВрдЧрдд рд╣реЛрдХрд░ рд╡рд┐рдХрд╛рд╕ рдХрд░рдирд╛ рдЙрддрдирд╛ рд╣реА рдЖрд╡рд╢реНрдпрдХ рд╣реИ.... рдЬрд┐рддрдирд╛ рдкрд░рдВрдкрд░рд╛рдУрдВ рдХреЗ рдкреАрдЫреЗ рдЫреБрдкреЗ рд╣реБрдП рд╡реИрдЬреНрдЮрд╛рдирд┐рдХ рдХрд╛рд░рдгреЛрдВ рдХреЛ рд╕рдордЭрдирд╛.... рдмреБрджреНрдзрд┐рдорддреНрддрд╛ рдХреА рдкрд░реАрдХреНрд╖рд╛ рднреВрддрдХрд╛рд▓ рдХреЛ рдХреЛрд╕ рдХрд░ рдЕрдерд╡рд╛ рд╡рд░реНрддрдорд╛рди рдХреА рдкрд░рд┐рд╕реНрдерд┐рддрд┐рдпреЛрдВ рдХреЛ рдЭреБрдард▓рд╛ рдХрд░ рдирд╣реАрдВ рдХреА рдЬрд╛ рд╕рдХрддреА рд╣реИ....

-


15 DEC 2022 AT 11:54

рдЖрдЬ рд╕реБрдмрд╣ рдЕрдЦрдмрд╛рд░реЛрдВ рдХреА рд╕реБрд░реНрдЦрд┐рдпреЛрдВ рдкрд░ рдирдЬрд░ рдбрд╛рд▓реА... рдХреБрдЫ рдЦрдмрд░реЛрдВ рдкрд░ рдзреНрдпрд╛рди рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ рдЧрдмрди, рдзреЛрдЦрд╛рдзрдбрд╝реА рдФрд░ рдЬрд╛рд▓рд╕рд╛рдЬреА рдХреА... рдХреЛрдЯрджреНрд╡рд╛рд░ рдирдЧрд░ рдирд┐рдЧрдо рдореЗрдВ 24 рд▓рд╛рдЦ рдХреЗ рдЧрдмрди рдХреЗ рдорд╛рдорд▓реЗ рдореЗрдВ рд▓реЗрдЦрд╛рдХрд╛рд░/ рд▓рд┐рдкрд┐рдХ рдХреЛ рдЧрд┐рд░рдлреНрддрд╛рд░ рдХрд┐рдпрд╛ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ.... рдХрднреА рдРрд╕реА рдЖрдкрд░рд╛рдзрд┐рдХ рд╡рд╛рд░рджрд╛рддреЗрдВ рдХрд╣реАрдВ рджреВрд░ рд╢рд╣рд░реЛрдВ рдореЗрдВ рд╕реБрдирд╛рдИ рджреЗрддреА рдереА.... рд▓реЗрдХрд┐рди рдЕрдм рдЕрдкрдиреЗ рдЖрд╕рдкрд╛рд╕ рд╣реА рдЗрд╕ рддрд░рд╣ рдХреА рдЦрдмрд░реЛрдВ рд╕реЗ рджреЛ рдЪрд╛рд░ рд╣реЛрдирд╛ рдкрдбрд╝ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ.... рдкреИрд╕реЗ рдХреЗ рд▓рд╛рд▓рдЪ, рд╕реБрдЦ-рд╕реБрд╡рд┐рдзрд╛рдУрдВ рдХреА рдЦреНрд╡рд╛рд╣рд┐рд╢реЛрдВ рдиреЗ рдЗрдВрд╕рд╛рди рдХреЛ рдЗрд╕ рддрд░рд╣ рдЬрдХрдбрд╝ рд▓рд┐рдпрд╛ рд╣реИ....рдХрд┐ рд╕рд╣реА рдФрд░ рдЧрд▓рдд рдХрд╛ рдлрд░реНрдХ рдкрд╣рдЪрд╛рдирдирд╛ рд╡рд╣ рднреВрд▓ рдЪреБрдХрд╛ рд╣реИ..... рдкрд░реАрдХреНрд╖рд╛ рдореЗрдВ рдзрд╛рдВрдзрд▓реА рдХреА рдЦрдмрд░ рдЕрднреА рдлреАрдХреА рдирд╣реАрдВ рдкрдбрд╝реА рд╣реИ рдХрд┐ рдЗрд╕ рддрд░рд╣ рдХреА рдШрдЯрдирд╛рдУрдВ рдХрд╛ рдЬрд┐рдХреНрд░ рдЕрдЦрдмрд╛рд░реЛрдВ рдХреА рд╕реБрд░реНрдЦрд┐рдпреЛрдВ рдореЗрдВ рдмрдирд╛ рд╣реБрдЖ рд╣реИ... рд╕рд╛рде рд╣реА рд╕рд╛рде рдЬрдореАрди рдХреА рдзреЛрдЦрд╛рдзрдбрд╝реА рдХрд╛ рдорд╛рдорд▓рд╛ рднреА рдЕрдЦрдмрд╛рд░реЛрдВ рдореЗрдВ рд░реЛрдЬ рд╣реА рдЙрдЬрд╛рдЧрд░ рд╣реЛрдиреЗ рд▓рдЧрд╛ рд╣реИ.... рдХреНрдпреЛрдВ рдЗрдВрд╕рд╛рди рдХрд╛ рдЬрдореАрд░ рдЕрдм рдЙрд╕реЗ рдзрд┐рдХреНрдХрд╛рд░рддрд╛ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ... рдХреНрдпреЛрдВ рд╕рдЪреНрдЪрд╛рдИ рдХреЗ рдкрдврд╝рд╛рдП рдЬрд╛рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рдкрд╛рда рдЕрдм рдЙрд╕рдХреА рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдореЗрдВ рд╢рд╛рдорд┐рд▓ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддреЗ рд╣реИрдВ.... рдкреНрд░рд╢реНрди рд╡рд╣реА рд╣реИ рдЬрд┐рдореНрдореЗрджрд╛рд░ рдХреМрди???

-


14 DEC 2022 AT 17:43

рдардВрдб рдХреЗ рдореМрд╕рдо рдХрд╛ рднреА рдПрдХ рдлрд╛рдпрджрд╛ рддреЛ рд╣реИ рдпрд╣ рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рдмреЗрд░реЛрдЬрдЧрд╛рд░ рдирд╣реАрдВ рд░рд╣рдиреЗ рджреЗрддрд╛.... рдХрдордмрдЦреНрдд рдзреВрдк рд╕реЗрдВрдХрддреЗ рд╕реЗрдХрддреЗ рдХрдм рдЯрд╛рдЗрдо рдирд┐рдХрд▓ рдЬрд╛рдП рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рдкрддрд╛ рдирд╣реАрдВ рдЪрд▓рддрд╛....ЁЯдгЁЯдгЁЯдг

-


14 DEC 2022 AT 17:33

рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ рдирдИ рд╢рд┐рдХреНрд╖рд╛ рдиреАрддрд┐ рд╡рд┐рджреНрдпрд╛рд▓рдпреЛрдВ рдХреА рдЧрд▓реЗ рдХреА рд╣рдбреНрдбреА рдмрдирдиреЗ рд╡рд╛рд▓реА рд╣реИ.... рдирд╛ рддреЛ рдирд┐рдЧрд▓рддреЗ рдмрдиреЗрдЧреА рдирд╛ рд╣реА рдЙрдЧрд▓рддреЗ... рдХреНрдпрд╛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ рдЖрдкрдХреЛ????

-


14 DEC 2022 AT 13:24

"рд╕рдордп рдкреНрд░рдмрдВрдзрди" рдЬреЛ рдЖрдЬ рдХреЗ рд╕рдордп рдореЗрдВ рдпреБрд╡рд╛рдУрдВ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдПрдХ рдмрд╣реБрдд рдмрдбрд╝рд╛ рдореБрджреНрджрд╛ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ.... рд╕рдордп рдкреНрд░рдмрдВрдзрди рдХреА рд╕реАрдЦ рдкреНрд░рд╛рдердорд┐рдХ рдХрдХреНрд╖рд╛рдУрдВ рд╕реЗ рд╣реА рд╡рд┐рджреНрдпрд╛рд▓рдп рдореЗрдВ рджреЗрдиреА рдЖрд░рдВрдн рдХрд░ рджреЗрдиреА рдЪрд╛рд╣рд┐рдП... рдЬрдм рдирд┐рдпрдорд┐рдд рд░реВрдк рд╕реЗ рд╡рд┐рджреНрдпрд╛рд░реНрдерд┐рдпреЛрдВ рдХреЛ рд╕рдордп рдкреНрд░рдмрдВрдзрди рдХреА рд╢рд┐рдХреНрд╖рд╛ рдорд┐рд▓рддреА рд░рд╣реЗрдЧреА....рддреЛ рд╡рд╣ рдЬреАрд╡рди рдореЗрдВ рдЙрд╕реЗ рдЖрддреНрдорд╕рд╛рдд рдХрд░ рдкрд╛рдПрдВрдЧреЗ.... рдФрд░ рд╕рдордп рд░рд╣рддреЗ рдХрд╛рд░реНрдп рдХрд░рдиреЗ рдХреА рдЖрджрдд рдбрд╛рд▓ рд▓реЗрдВрдЧреЗ....

-


14 DEC 2022 AT 13:15

Perfection can give you satisfaction....but imperfections bring joy within...

-


14 DEC 2022 AT 11:05

рд╕реБрдмрд╣ рд╕реБрдмрд╣ 7:00 рдмрдЬреЗ рдХрд╛рдо рдкрд░ рдирд┐рдХрд▓ рдЬрд╛рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рдкрд┐рддрд╛ рдХреЛ.... рдЙрд╕ рд╕рдордп рдЕрдкрдиреЗ рд╕реЛрдП рд╣реБрдП рдЬрд╡рд╛рди рдмрдЪреНрдЪреЗ рдирд╛рд▓рд╛рдпрдХ рдФрд░ рдирд┐рдХрдореНрдореЗ рд╣реА рдирдЬрд░ рдЖрддреЗ рд╣реИ....

-


Fetching Himani Negi Quotes