Hemant Rai ┬а
254 Followers ┬╖ 45 Following

Medico by profession...writer by choice...!!ЁЯШК
Joined 6 May 2018


Medico by profession...writer by choice...!!ЁЯШК
Joined 6 May 2018
23 MAR 2021 AT 2:06

More difficult is the journey...
Greater the happiness in winning...

ЁЯШОЁЯШОЁЯШОЁЯШОтЬМя╕ПтЬМя╕П

-


18 MAR 2021 AT 1:32

рдкрд╛рд░рд╕ рд╣реЛрдирд╛ рдмрд╛рдХреА рд╣реИ...
рдХрд┐...рдР рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдереЛрдбрд╝рд╛ рдФрд░ рдЬрд▓ рд▓реЗ...

рдмрд╕... рдЕрдЧрд▓реЗ рд╣реА рдореЛрдбрд╝ рдкрд░ рд╕реБрдХреВрди рд╣реЛрдЧрд╛...
рдЪрд▓ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА... рдереЛрдбрд╝рд╛ рдФрд░ рдЪрд▓ рд▓реЗ...

#Life_nowdaysЁЯШОЁЯШОЁЯШО

-


14 NOV 2020 AT 17:20

рджреАрдк рдкреНрд░рдХрд╛рд╢ рд╕реЗ рдЖрд▓реЛрдХрд┐рдд рд╣реЛ рдЬрдЧ рд╕рд╛рд░рд╛...
рдЪрддреБрд░реНрджрд┐рд╢ рдлреИрд▓реА рд╣реЛ рдЦреБрд╢рд╣рд╛рд▓реА...
рдзрди рдзрд╛рдиреНрдп рд╕реЗ рд╕рдВрдкрдиреНрди рд╣реЛ рдЬреАрд╡рди рдЖрдкрдХрд╛...
рдХрд▓реНрдкрдирд╛рдУрдВ рд╕реЗ рдкрд░реЗ.. рдЖрдк рд╣реЛрдВ рднрд╛рдЧреНрдпрд╢рд╛рд▓реА..

рдкреНрд░рдХрд╛рд╢ рдорд╣рд╛рдкрд░реНрд╡ рджреАрдкрд╛рд╡рд▓реА рдХреА рд╣рд╛рд░реНрджрд┐рдХ,рд╕реБрдордВрдЧрд▓ рдПрд╡рдВ рдЕрддрд┐рд░реЗрдХ рд╢реБрднрдХрд╛рдордирд╛рдПрдВ

рд╡рд┐рд╢реЗрд╖ рдЕрдиреБрд░реЛрдз: рдХреГрдкрдпрд╛ рдПрдХ рджреАрдкрдХ рд╕рд░рд╣рдж рдкрд░ рд╢рд╣реАрдж рд╣реЛрдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рдЬрд╡рд╛рдиреЛрдВ рдХреЗ рдирд╛рдо рдЬрд░реВрд░ рдЬрд▓рд╛рдПрдВ ЁЯдЧЁЯЩПЁЯЩП

-


29 OCT 2020 AT 0:41

рдмрд╕ рдпрд╣реА рджреЛ рдорд╕рд▓реЗ ....рддрд╛рдЙрдореНрд░ рди рд╣рд▓ рд╣реБрдП...
рди рдиреАрдВрдж рдкреВрд░реА рд╣реБрдИ...рди рдЦреНрд╡рд╛рдм рдореБрдХрдореНрдорд▓ рд╣реБрдП...

-


30 JUL 2020 AT 23:17

Be so busy in transforming yourself...
That no shit can bother you ЁЯШОЁЯШО

-


11 JUL 2020 AT 1:06

рдЗрд╕ рдореБрдЦреНрддрд╕рд░ рд╕реА рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХрд╛...рдмрд╕ рдЗрддрдирд╛ рд╕рд╛ рдлрд▓рд╕рдлрд╛ рд╣реИ...
рдЬреЛ рдореБрдХрдореНрдорд▓ рд╣реИ...рд╡реЛ рдордВрдЬреВрд░ рдирд╣реАрдВ...
рдЬреЛ рд╣рд╛рд╕рд┐рд▓ рдирд╣реАрдВ... рдЙрд╕рдХреА рдЦреНрд╡рд╛рд╣рд┐рд╢ рд╕реМ рджрдлрд╛ рд╣реИ...

-


10 JUL 2020 AT 1:12

рд▓рдХреНрд╖реНрдп рднреА рд╣реИ...рдордВрдЬрд░ рднреА рд╣реИ...
рдЪреБрднрддрд╛ рд╣реБрдЖ рд╕рд╛... рдЦреНрд╡рд╛рд╣рд┐рд╢реЛрдВ рдХрд╛...рдЦрдВрдЬрд░ рднреА рд╣реИ...

рдЖрд╕ рднреА рд╣реИ...рдкреНрдпрд╛рд╕ рднреА рд╣реИ...
рдЦреНрд╡рд╛рдмреЛрдВ рдХрд╛ рдЙрд▓рдЭрд╛ рд╣реБрдЖ рд╕рд╛... рдЕрд╣рд╕рд╛рд╕ рднреА рд╣реИ...

рдард╣рд░рддрд╛ рднреА рд╣реИ... рдмрд╣рддрд╛ рднреА рд╣реИ...
рдмрди рдХрд░ рд╕реИрд▓рд╛рдм рд╕рд╛ рдЬрдЬрд╝реНрдмрд╛рдд... рдЙрдордбрд╝рддрд╛ рднреА рд╣реИ...

рдердХрддрд╛ рднреА рд╣реИ...рдЪрд▓рддрд╛ рднреА рд╣реИ...
рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреЗ рд╕рдлрд░ рдореЗрдВ рдЧрд┐рд░рддрд╛ рд╕рдВрднрд▓рддрд╛ рднреА рд╣реИ...

рдкрд╛рддрд╛ рднреА рд╣реИ... рдЦреЛрддрд╛ рднреА рд╣реИ...
рдХрд┐рд╕реА рдХреА рдЗрдХ рдЗрдирд╛рдпрдд рдХреЛ рдпреЗ рджрд┐рд▓...рд░реЛрддрд╛ рднреА рд╣реИ...

-


2 JUL 2020 AT 0:16

рд░рдлрд╝реНрддрд╛рд░ рдореЗрдВ рдореЗрд░реЗ рдЪрд▓рдиреЗ рд╕реЗ...
рдХреБрдЫ рдЫреВрдЯ рдЧрдП... рдХреБрдЫ рдмрд┐рдЫрдбрд╝ рдЧрдП...
рдЙрди рд╕рдм рд╕реЗ рдорд┐рд▓рдирд╛ рдмрд╛рдХреА рд╣реИ...
рдХрд┐...рд╢рд┐рдХрд╡реЛрдВ рдХреЛ рдорд┐рдЯрд╛рдирд╛ рдмрд╛рдХреА рд╣реИ...

рдХреБрдЫ рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рдмрди рдХрд░ рдЯреВрдЯ рдЧрдП...
рдХреБрдЫ рдЬреБрдбрд╝рддреЗ рдЬреБрдбрд╝рддреЗ рдЫреВрдЯ рдЧрдП...
рдЙрди рдЯреВрдЯреЗ рдЫреВрдЯреЗ рд░рд┐рд╢реНрддреЛрдВ рдХреЗ...
рдЬрд╝рдЦреНрдореЛрдВ рдХреЛ рдорд┐рдЯрд╛рдирд╛ рдмрд╛рдХреА рд╣реИ...

рдХреБрдЫ рд╣рд╕рд░рддреЗрдВ рдЕрднреА рдЕрдзреВрд░реА рд╣реИрдВ...
рдХреБрдЫ рд╕рдкрдиреЗ рдФрд░ рднреА рдЬрд░реВрд░реА рд╣реИрдВ...
рдЗрди рдЦреНрд╡рд╛рд╣рд┐рд╢реЛрдВ рдХреЗ рд╕рдордВрджрд░ рдХреЛ...
рд╕рд╛рд╣рд┐рд▓ рддрдХ рдкрд╣реБрдВрдЪрд╛рдирд╛ рдмрд╛рдХреА рд╣реИ...

рдЬрд░рд╛ рдЖрд╣рд┐рд╕реНрддрд╛ рдЪрд▓ рдР рдЬрд┐рдиреНрджрдЧреА...
рдХрдИ рдХрд░реНрдЬ рдЪреБрдХрд╛рдирд╛ рдмрд╛рдХреА рд╣реИ...
рдХреБрдЫ рджрд░реНрдж рдорд┐рдЯрд╛рдирд╛ рдмрд╛рдХреА рд╣реИ...
рдХреБрдЫ рдлрд░реНрдЬ рдирд┐рднрд╛рдирд╛ рдмрд╛рдХреА рд╣реИ...

#just randomly ЁЯШОЁЯШОЁЯШО
#partially copiedЁЯдП

-


17 JUN 2020 AT 0:44

рдХреБрдЫ рдЙрдЬрд▓реЗ рд╕реЗ рд╕рдмреЗрд░реЗ... рдХреБрдЫ рд╕реНрдпрд╛рд╣ рд╕реА рд░рд╛рддреЗрдВ...
рдХрднреА рдЦреБрд╢рд┐рдпреЛрдВ рдХреА рдЧреВрдВрдЬ...рддреЛ рдХрднреА рдЧрд╝рдореЛрдВ рдХреА рдмрд╛рддреЗрдВ...
рднреАрддрд░ рджрд░реНрдж рдХрд╛ рд╕рдордВрджрд░...рдкрд░ рд▓рдмреЛрдВ рдкреЗ рдореБрдХрдореНрдорд▓ рд╣рдВрд╕реА...
рдмреЗрд╕рдмрдм рд░рд╛рдЬрд╝ рд╣реИрдВ рджрд┐рд▓реЛрдВ рдореЗрдВ...рдкрд░ рди рдХреЛрдИ рд░рд╛рдЬрд╝рд╢реАрдВ...
рдордВрдЭреЛрдВ рд╕реЗ рдЙрд▓рдЭреЗ рд╣реБрдП рд╣рд╛рд▓рд╛рдд...рдкрд░ рди рдХреЛрдИ рд╕рдВрдЬреАрджрдЧреА...
рд╣рд╛рде рдерд╛рдореЗ рд░рдЦрдирд╛ рдЦреБрджрд╛... рддреЗрд░реЗ рд╣реА рд╕рд╣рд╛рд░реЗ рдпреЗ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА...

рдкрдЧ рдкрдЧ рд╣реИрдВ рдкрддреНрдерд░...рд╣рд░ рд░рд╛рд╣ рд╣реИрдВ рдХрд╛рдВрдЯреЗ...
рд╢реВрдиреНрдп рд╡реНрдпрдерд┐рдд рд╕рд╛ рдорди...рдкреАрдбрд╝рд╛ рдХрд┐рд╕ рд╕реЗ рдмрд╛рдВрдЯреЗ...
рд╕реБрдирд╛ рд╣реИ...рд╣рд░ рдХрд╛рд▓реА рд░рд╛рдд рдХреЗ рдмрд╛рдж... рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ рдЙрдЬрд▓рд╛ рд╕рдмреЗрд░рд╛...
рдЖрдВрдЧрди рдореЗрдВ рддреЗрд░реЗ рднреА... рд╣реЛрддрд╛ рдЙрдЧрддреЗ рд╕реВрд░рдЬ рдХрд╛ рдбреЗрд░рд╛...
рдкрд░ рдЬрд╛рдиреЗ рдХреНрдпреВрдВ рд╣реА рдЦрддрдо рдХрд░ рд▓реА рддреВрдиреЗ рдЕрдкрдиреА рдмрдВрджрдЧреА...
рд╣рд╛рде рдерд╛рдореЗ рд░рдЦрдирд╛ рдЦреБрджрд╛... рддреЗрд░реЗ рд╣реА рд╕рд╣рд╛рд░реЗ рдпреЗ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА...
#RIPЁЯТРЁЯТРЁЯТР

-


28 MAY 2020 AT 2:03

рдХреНрдпрд╛ рд╣реБрдЖ...рдЬреЛ рд╣рдо рдЕрдм рд╣рдо рди рд░рд╣реЗ...
рд╕рдирдж рд░рд╣реЗ...рдХрд┐ рддреБрдо рднреА рддреЛ рдЕрдм рддреБрдо рди рд░рд╣реЗ...

-


Fetching Hemant Rai Quotes