Hemant meshram ┬а (ЁЯУЭHтВмm@╬╖t)
165 Followers ┬╖ 318 Following

read more
Joined 1 December 2019


read more
Joined 1 December 2019
26 APR AT 12:17


#unlock happiness:-1

рдХрд╛ рд░рд╛рдЧ / рд╡реИрд░рд╛рдЧ рдХреЛрдгрд╛рд╕рд╛рдареА??..
.
.
рдЬреЗрд╡реНрд╣рд╛ рдЕрд╕рд╛ рд╡рд╛рдЯрд▓рд╛ рд░рд╛рдЧ рдпреЗрдд рдЖрд╣реЗ рдХреЛрдгрд╛рд╡рд░ ...
рддреЗрд╡реНрд╣рд╛ реЮрдХреНрдд рдХрд╛рд╣реА рд╡реЗрд│рд╛ рдХрд░рд┐рддрд╛, рд╕реНрд╡рддрд╛рдЪреА рдЪреВрдХ рдорд╛рдиреНрдп рдХрд░рд╛...
рдЖрдгрд┐ рддреБрдореНрд╣рд╛рд▓рд╛ рд▓рдХреНрд╖рд╛рдд рдпреЗрдгрд╛рд░ рджреВрд╕рд░рд╛ рд╡рд░ рдЪрд╛ рд░рд╛рдЧ рдХрдореА рд╣реЛрдд рдЖрд╣реЗ ....

-


26 APR AT 12:06

#unlock happiness :-1


Simple hai.. try karna....

Jb bhi lage kisi pe ghussa aa raha hai..
Bs uss samay apni hi galati thi thodi samajh kr maff kr dena....
To aage wala jb bhi dekhega to dekhna uske liye ghusaa kam ho Jayenga...

-


22 APR AT 9:02

рдЖрдо рдЖрджрдореА рд▓реЬрдиреЗ рд╕реЗ рдирд╣реАрдВ рдбрд░рддрд╛
рд╡реЛ рддреЛ рд╣рд╛рд░рдиреЗ рд╕реЗ рдбрд░рддрд╛ рд╣реИрдВ...

-


12 APR AT 9:25

рдХреНрдпрд╛ рд╣реА рдХрд░реЗ рдирд╛ рдЕрдм...
рдЙрдореНрд░ рдмреЭ рд░рд╣реА рд╣реИрдВ рддреЛ рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдХреА рд╣рд╛рдБ рдпрд╛ рдирд╛, рд▓реЛрдЧреЛрдВ
рдХреА рд╕рдордЭ, рдЙрдирдХреА рдирд╛ рд╕рдордЭ, рдЙрдирдХреЗ рдЖрд╡-рднрд╛рд╡
рдХрд╛ рдЕрдВрджрд╛реЫрд╛ рдЖ рд╣реА рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИрдВ...
рдХреНрдпрд╛ рд╣реА рдХрд░реЗ рдирд╛ рдЕрдм рдЙрдореНрд░ рдмреЭ рд░рд╣реА рд╣реИрдВ.......

-


9 APR AT 12:54

рдкрддрд╛ рд╣реИрдВ рдЖрдБрд╕реБрдУ рдХреЗ рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рдХреБрдЫ рдЕрд▓рдЧ рд╣реЛрддреЗ рд╣реИрдВ..
рдЬрд┐рдирдХреЛ рддреБрдордиреЗ рд░реЛрддреЗ рджреЗрдЦрд╛ рд╣реИрдВ, рд╡реШреНрдд рдирд┐рдХрд▓
рдЬрд╛рдпреЗрдЧрд╛ рдмреЛрд▓рддреЗ рджреЗрдЦрд╛ рд╣реИрдВ..
рдкрд░ рдЕрдм рдХреБрдЫ рдЕрд░реНрд╕рд╛ рдмреАрдд рдЧрдпрд╛, рдЙрдирд╕реЗ рдмрд╛рддреЗрдВ
рдирд╣реАрдВ рд╣реБрдИ...
рдкрд░ рдЙрдирдХреЗ рд╕рд╛рде рд░рд┐рд╢реНрддрд╛ рдмрд╣реБрдд рдЧрд╣рд░рд╛ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИрдВ..
рдереЛреЬрд╛ рд╕рдВрднрд╛рд▓ рдХрд░ рд░рдЦрдирд╛.. рдЖрдБрд╕реБрдУрдВ рдХрд╛ рд░рд┐рд╢реНрддрд╛ рд╣реИрдВ..

-


9 APR AT 11:48

рд╕рд╣реА рдХрд╣рд╛рдБ рдХрд┐рд╕реАрдиреЗ....

рдХрд▓ рдХрд╛ рдЕреЩрдмрд╛рд░ рдЖрдЬ рдирд╣реАрдВ рдкреЭрддреЗ, рдкреБрд░рд╛рдиреЗ
рдЬреЛрдХреНрд╕ рдкреЗ рдмрд╛рд░ рдмрд╛рд░ рдирд╣реАрдВ рд╣рд╕рддреЗ...
рдлрд┐рд░ рдмреАрддреЗ рд╣реБрдП рдмрд╛рддреЗрдВ рдкрдХреЬ рдХрд░ рдХреНрдпреВ рдмреИрдарддреЗ рд╣реИрдВ ???

-


9 APR AT 6:54

рдЬрд┐рд╕ рдкрд▓ рдореЗрдВ рд╣реЛрдирд╛ рдЙрд╕ рдкрд▓ рдореЗрдВ рдЬреАрдирд╛ рд╕реАрдЦреЛ..
рд╡рд░рдирд╛ рджреЛрд╕реНрдд, рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рдФрд░ рдпрд╛рджреЗрдВ рд╡рд╣реАрдВ рд░рд╣ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ..

-


9 APR AT 6:49

рдпрд╣ рд╡реШреНрдд рд╣реА рддреЛ рд╣реИ рдпрд╛рд░ рдЬреЛ рдмрд╕ рдЕрдкрдирд╛ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ..
рд╡рд░рдирд╛ рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдХреНрдпрд╛, рд╡реЛ рддреЛ рдЗрд╕реЗ рднреА рд░рд┐рд╢реНрд╡рдд рджреЗ рджреЗ...

-


7 APR AT 18:34

рдШрдордВрдб рдХрд┐рд╕ рдмрд╛рдд рдХрд╛ рдХрд░реЗ..
рдЖрдЬ рдорд┐рдЯреНрдЯреА рдХреА рдЙрдкреНрдкрд░ рд╣реЛ .. рдХрд▓ рдорд┐рдЯреНрдЯреА рдХреЗ рдирд┐рдЪреЗ.....

-


7 APR AT 1:20

рдорддрджрд╛рди рдХрд░реВ рдпрд╛..

рдЪрд▓рд╛ рд▓реЛрдХрд╢рд╛рд╣реА рд╡рд╛рдЪрд╡реВрдпрд╛...
рдорд╛рдЭреЗ рдмрд░реЗрдЪ рдорд┐рддреНрд░ рдкрд░рджреЗрд╢рд╛рдд рд░рд╛рд╣рддрд╛рдд, рднрд╛рд░рддрд╛рдд рд▓рд╛ рдкреНрд░рддреНрдпреЗрдХ рдореЗрдЯреНрд░реЛ рд╕рд┐рдЯреА рдордзреНрдпреЗ рд░рд╛рд╣рддрд╛рдд, рдЕрдЧрджреА рдШрд░рд╛ рдкрд╛рд╕реВрди рд▓рд╛рдореНрдм рд░рд╛рд╣рддрд╛рдд.. рдЖрдгрд┐ рдХрд╛рд╣реА рдереЛреЬрд╛ рдЕрдВрддрд░рд╛рд╡рд░ рдкрдг рд░рд╛рд╣рддрд╛рдд..
рдкреНрд░рддреНрдпреЗрдХрд╛рд▓рд╛ рд╡рд┐рдирдВрддреА рдЖрд╣реЗ рдорддрджрд╛рди рдХрд░рд╛..
рддреБрдореНрд╣рд╛рд▓рд╛ рдЕрд╕рд╛ рд╡рд╛рдЯреЗрдд рдЕрд╕реЗрд▓ рдХрд╛рдп рдлрд░реНрдХ рдкрдбрдгрд╛рд░ рдорд╛рдЭрд╛ рдПрдХрд╛ рдорддрд╛рдиреЗ.. рддрд░ рдПрдХрд╛ рдорддрд╛рдиреЗрдЪ рдлрд░реНрдХ рдкреЬрддреЛ...
рдХрд╛рд░рдг рдЖрдкрд▓реНрдпрд╛ рдХреЬреЗ 30-32% рд▓реЛрдХ рдорддрджрд╛рди рдХрд░рдд рдирд╛рд╣реАрдд... рддреНрдпрд╛ рдордзреНрдпреЗ рдпреБрд╡рд╛ рдЬрд╛рд╕реНрдд рдЖрд╣реЗ рдХрд╛рд░рдг рддреЛ рдорддрджрд╛рди рдХреНрд╖реЗрддреНрд░рд╛рдкрд╛рд╕реВрди рд▓рд╛рдореНрдм рд░рд╛рд╣рддреЛ ...
рддреБрдордЪрд╛ рдПрдХрд╛ рджрд┐рд╡рд╕рд╛рдиреЗ, 5 рд╡рд░реНрд╖рд╛рдЪрд╛ рднрд╡рд┐рддрд╡ рдард░реЗрд▓...
рдореА рдХрд╛рд╣реА рдХреЛрдгрддрд╛ рдкрд╛рд░реНрдЯреА рдЪрд╛ рдкреНрд░рдЪрд╛рд░ рдХрд░рдд рдирд╛рд╣реА рдЖрд╣реЗ..
рддреНрдпрд╛ рд╕рд╛рдареА рддреБрдореНрд╣реА рд╕рдХреНрд╖рдо рдЖрд╣рд╛рдд...
#democracy festival
#right to vote

-


Fetching Hemant meshram Quotes