Hardeep Chinia ┬а (ЁЯЦдрджреАрдкЁЯЦд)
467 Followers ┬╖ 49 Following

ЁЯНпHoney & funnyЁЯШЙЁЯе│
Joined 30 April 2018


ЁЯНпHoney & funnyЁЯШЙЁЯе│
Joined 30 April 2018
30 JAN 2022 AT 17:21

рдкрд╣рд▓реЗ рд╣рд░ рдЪреАрдЬрд╝ рдереА рдЕрдкрдиреА рдордЧрд░ рдЕрдм рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ
рдЕрдкрдиреЗ рд╣реА рдШрд░ рдореЗрдВ рдХрд┐рд╕реА рджреВрд╕рд░реЗ рдШрд░ рдХреЗ рд╣рдо рд╣реИрдВ

рдЕрдкрдиреА рдорд░реНрдЬрд╝реА рд╕реЗ рдХрд╣рд╛рдБ рдЕрдкрдиреЗ рд╕рдлрд╝рд░ рдХреЗ рд╣рдо рд╣реИрдВ..

рд░реБрдЦрд╝ рд╣рд╡рд╛рдУрдВ рдХрд╛ рдЬрд┐рдзрд░ рдХрд╛ рд╣реИ рдЙрдзрд░ рдХреЗ рд╣рдо рд╣реИрдВ
рдЕрдкрдиреА рдорд░реНрдЬрд╝реА рд╕реЗ рдХрд╣рд╛рдБ рдЕрдкрдиреЗ рд╕рдлрд╝рд░ рдХреЗ рд╣рдо рд╣реИрдВ...тАФ % &

-


27 JAN 2022 AT 18:18

рдШреБрдВрдШрд░реВ рдирд╣реАрдВ рд╣реВрдВ рдореИрдВ рдЬреЛ рддреБрдо рдкрд╛рдпрд▓ рдореЗрдВ рдмрд╛рдВрдз рд▓реЛ..
рдЗрдХ рдмрд╛рдВрд╕реБрд░реА рд╣реВрдВ рд╕реБрд░реАрд▓реА рдореБрдЭреЗ рд╣реЛрдЯреЛрдВ рдкреЗ рд╕рд╛рдз рд▓реЛ...

-


22 JAN 2022 AT 13:41

рдпреЗ рд▓рдлреНрдЬреЛрдВ рдХреА рд╢рд░рд╛рд░рдд рд╣реИ рдЬрд░рд╛ рд╕рдВрднрд▓ рдХрд░ рд▓рд┐рдЦрдирд╛ рддреБрдо..
рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рд▓рдлреНрдЬрд╝ рд╣реИ рд▓реЗрдХрд┐рди рдпреЗ рдЕрдХреНрд╕рд░ рд╣реЛ рднреА рдЬрд╛рддреА рд╣реИ...

-


21 JAN 2022 AT 9:45

рд╣рдо рд╕реЗ рдордд рдкреВрдЫ рд░рд╛рд╕реНрддреЗ рдШрд░ рдХреЗ..
рд╣рдо рдореБрд╕рд╛рдлрд┐рд░ рд╣реИ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рднрд░ рдХреЗ...

-


11 FEB 2021 AT 11:03

рдЧрд╝реБрд░реНрдмрдд рдореЗрдВ рдПрдХ рдЕрдЬрдм рд╕реА рдЙрд╕ рдмрдЪреНрдЪреА рдиреЗ рджреБрдЖ рдорд╛рдБрдЧреА..
рдХрд┐рд╕реА рд╣рдХреАрдо рд╕реЗ рднреВрдЦ рди рд▓рдЧрдиреЗ рдХреА рджрд╡рд╛ рдорд╛рдБрдЧреА...

-


19 JAN 2022 AT 20:33

рдирд╛ рдЗрд╢реНрдХ рдмрд╛-рдЕрджрдм рд░рд╣рд╛ рдирд╛ рд╣реБрд╕реНрди рдмрд╛-рд╣рдпрд╛ рд░рд╣рд╛..
рд╣рд╡рд╕ рдХреА рдзреВрдо рдзрд╛рдо рд╣реИ рдирдЧрд░-рдирдЧрд░ рдЧрд▓реА-рдЧрд▓реА...

-


18 JAN 2022 AT 15:26

рдЬрд╝рдЦрд╝реНрдо рджрд┐рд▓реЛрдВ рдХреЗ рджрд╡рд╛ рд╕реЗ рдирд╣реАрдВ рднрд░рддреЗ рдЬрдирд╛рдм..
рдЗрд▓рд╛рдЬ~рдП~рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд, рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рд╣реА рд╣реЛрддреА рд╣реИ...

-


16 JAN 2022 AT 15:12

рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдореЗрдВ рдЬреЛ рдЪрд╛рд╣реЛ рд╣рд╛рд╕рд┐рд▓ рдХрд░ рд▓реЛ..
рдмрд╕ рдЗрддрдирд╛ рдЦреНрдпрд╛рд▓ рд░рдЦрдирд╛ рджреЛрд╕реНрдд
рдЖрдкрдХреА рдордВрдЬрд┐рд▓ рдХрд╛ рд░рд╛рд╕реНрддрд╛ рдХрднреА рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдХреЗ рджрд┐рд▓реЛрдВ рдХреЛ рддреЛрдбрд╝рддрд╛ рд╣реБрдЖ рдирд╛ рдЧреБрдЬрд╝рд░реЗ...

-


15 JAN 2022 AT 10:11

рджрд┐рд▓реЛрдВ рд╕реЗ рдЦреЗрд▓рдиреЗ рдХрд╛ рд╣реБрдирд░ рдореБрдЭреЗ рдирд╣реАрдВ рдЖрддрд╛..
рдЗрд╕рд▓рд┐рдП рдРрддрдмрд╛рд░ рдХреА рдмрд╛рдЬреА рдореИрдВ рдЕрдХреНрд╕рд░ рд╣рд╛рд░ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реВрдВ...

-


15 JAN 2022 AT 9:09

рдЖрдк рд╕рд╛ рджреЛрд╕реНрдд рдЬрдм рд╕рд╛рде рд╣реЛ рддреЛ рдмрд╕ рд░рд╛рд╕реНрддрд╛ рдЦрддреНрдо рдирд╛ рд╣реЛ..
рдордВрдЬрд┐рд▓ рдХреЛ рдЦреБрджрд╛ рд╣рд╛рдлрд╝рд┐рдЬрд╝...

-


Fetching Hardeep Chinia Quotes