GARIMA TIWARI ┬а (Garvii..ЁЯТУ)
451 Followers ┬╖ 24 Following

A girl with high dreams...ЁЯШО
Joined 10 June 2017


A girl with high dreams...ЁЯШО
Joined 10 June 2017
14 JUL 2022 AT 13:53

рджреБрдЖрдПрдВ рдЕрдХреНрд╕рд░ рдЕрд╕рд░ рд▓рд╛ рд╣реА рджреЗрддреА рд╣реИрдВ..
рдирд╣реАрдВ рддреЛ рд╡реЛ рдХреИрд╕реЗ рдорд┐рд▓рддрд╛ рдЬреЛ рдмреЗрд╣рддрд░ рд╕реЗ рдмреЗрд╣рддрд░реАрди рд╣реИ..

-


2 DEC 2019 AT 6:54

рд╕рд╛рде рддреЗрд░рд╛ рдЪрд╛рдп рдХреА рддрд░рд╣ рдЪрд╛рд╣рд┐рдП рдореБрдЭреЗ..
рд╕реБрдмрд╣-рд╢рд╛рдо..рд╡реШреНрдд рдХреЗ рд╣рд░ рдкрд╣рд░ рд╕рд╛рде рджреЗрддреА рд╣реИ рдЬреИрд╕реЗ рд╡реЛ рдореЗрд░рд╛..

-


27 NOV 2019 AT 19:27

рддреБрдо рдкрд╛рд╕ рдЖрдП рдФрд░ рдлрд┐рд░ рджреВрд░ рд╣реЛ рдЧрдП рд╣реЛ..
рдпреШреАрди рдорд╛рдиреЛ..
рддреБрдо рд╣реА рдЕрдм рдирд╛ рдореЗрд░рд╛ реЮрд┐рддреВрд░ рд╣реЛ рдЧрдП рд╣реЛ..

-


26 NOV 2019 AT 9:36

рд╕реБрдмрд╣ рдХреА рдкрд╣рд▓реА рдЪрд╛рдп рд╕реЗ рд╣реЛрддреЗ рдЬрд╛ рд░рд╣реЗ рд╣реЛ рддреБрдо..
рдирд╛ рдорд┐рд▓реЛ рддреЛ рдЖрдБрдЦреЛрдВ рд╕реЗ рдиреАрдВрдж рдЬрд╛рддреА рд╣реА рдирд╣реАрдВ..

-


25 NOV 2019 AT 22:09

рддреБрдо рдЪрд╛рдп рдмрди рдЬрд╛рдУ рди рдореЗрд░реА..
рдЬрдм рдЪрд╛рд╣рд╛ рдШреВрдБрдЯ рднрд░ рдкреА рд▓рд┐рдпрд╛..

-


25 NOV 2019 AT 19:57

рддреБрдо рдирд╛ рдЪрд╛рдп рд╣реЛ рдЧрдП рд╣реЛ рдореЗрд░реА..
рд╣рд░ рд╡рдХреНрдд рддрд▓рдм рд▓рдЧрддреА рд╣реИ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА..

-


23 NOV 2019 AT 18:02

рдХреБрдЫ рд▓реЮреНреЫреЛрдВ рдореЗрдВ рдХреИрд╕реЗ рдкрд┐рд░реЛрдпреЗ рд╣рдорд╛рд░рд╛ рдпреЗ рд░рд┐рд╢реНрддрд╛..
рдпреЗ рд╡реЛ рдПрд╣рд╕рд╛рд╕ рд╣реИ..
рдЬрд┐рдирдХреЛ рдиреЫрд░реЛ рд╕реЗ рдкреЭрд╛ рдЬрд╛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ..рдкрд░ рд╢рдмреНрджреЛ рдореЗ рдирд╣реА..

-


22 NOV 2019 AT 5:09

рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ..
рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рдореЗрд░реЗ рдпреВрдБ рдХрд░реАрдм рдЖрдирд╛..рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ..
рдореЗрд░реА рд╢реИрддрд╛рдирд┐рдпреЛрдВ рдореЗрдВ рдореЗрд░рд╛ рд╕рд╛рде рджреЗрдирд╛..рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ..
реЪрд▓рддреА рд╣реЛрдиреЗ рдкрд░ рдореБрдЭреЗ рдбрд╛рдБрдЯрдирд╛..рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ..
рдкреНрдпрд╛рд░ рд╕реЗ рдореБрдЭрдХреЛ рдпреВрдБ рдЦрд╛рдирд╛ рдЦрд┐рд▓рд╛рдирд╛..рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ..
рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рдореЗрд░реА реШрдорд░ рдХреЛ рдХрд╕рдХрд░ рдкрдХреЬрдирд╛..рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ..
рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдЖрд╡рд╛реЫ рдореЗрдВ рдЕрдкрдирд╛ рдирд╛рдо рд╕реБрдирдирд╛..рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ..

-


12 NOV 2019 AT 22:42

рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рдкреНрдпрд╛рд░ рдЬреИрд╕реЗ рдмрд╛рд░рд┐рд╢ рдХреА реЮреБрд╣рд╛рд░..
рднреАрдЧ рдХрд░ рдЬрд┐рд╕рдореЗрдВ рддрд╛реЫрдЧреА рдЖ рдЬрд╛рдП..

-


12 NOV 2019 AT 7:52

рдЪрд╛рдп рдХреА рдЪреБрд╕реНрдХрд┐рдпреЛрдВ рд╕рд╛ рд╣реЛрддрд╛ рдЬрд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ рдЗрд╢реНреШ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛..
рдмрд┐рди рдЬрд┐рд╕рдХреЗ рджрд┐рди рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рдирд╣реАрдВ рдЧреБреЫрд░рддрд╛..

-


Fetching GARIMA TIWARI Quotes