Ekta Yadav ┬а (_ishq__k__darmiyaan_)
407 Followers ┬╖ 18 Following

Trying to find ... Idk what.
Learn to express feelings!
My day ЁЯСЙ16 mayЁЯСИ
Joined 12 May 2019


Trying to find ... Idk what.
Learn to express feelings!
My day ЁЯСЙ16 mayЁЯСИ
Joined 12 May 2019
8 MAR 2023 AT 12:42

рдЕрдмреАрд░ рдФрд░ реЪреБрд▓рд╛рд▓ рд╕рд╛ рдХрдЪреНрдЪрд╛ рдирд╣реАрдВ....
рддреЗрд░реЗ рдЗрд╢реНреШ рд╕рд╛ рдкрдХреНрдХрд╛ рд░рдВрдЧ рдкрд╕рдВрдж рд╣реИ рдореБрдЭреЗ !!

-


2 JUL 2022 AT 9:42


рдореИрдВ рдШреВрдорддреА рд╣реВрдВ рдЗрд╕рд▓рд┐рдП рдирд╣реАрдВ рдХреА рдореБрдЭреЗ рдШреВрдордирд╛ рдкрд╕рдВрдж рд╣реИ,
рдЕрд╕рд▓ рдореЗрдВ рднрд╛рдЧрддреА рд╣реВрдВ рдЙрд╕ рд╢реЛрд░ рд╕реЗ рдЬреЛ рдореЗрд░реЗ рдЕрдВрджрд░ рджреЮрди рд╣реИ...!!

-


7 APR 2022 AT 13:03

рдЧреБрдорд░рд╛рд╣ рд╣реБрдП рдЬреЛ реЫрдорд╛рдиреЗ рд╕реЗ,
рд▓реЛ рдЕрдм рдЕрд░рд╕реЛ рдмрд╛рдж рд▓реМрдЯреЗрдВ рд╣реИ...
рд╢рд┐рдХрд╛рдпрддреЗрдВ рд╡рд╣реА рдкреБрд░рд╛рдиреА рд╣реИ рд╣рдорд╕реЗ,
рдпрд╛ рдХреБрдЫ рдореБрдирд╛рдлрд╛ рд╣реБрдЖ рд╣реИ рдЙрдирдореЗ??

-


31 MAR 2022 AT 19:11


рддреБрдо рдЬреЛ рд╣рдореЗрдВ рдкреЭ рдирд╛ рд╕рдХреЗ...
рд╣рдо рдлрд┐рдЬреВрд▓ рд╣реА рддреБрдореНрд╣реЗ рд▓рд┐рдЦрддреЗ рд░рд╣реЗ!

-


1 JAN 2022 AT 16:53


рд╕рд╛рд▓ рдирдпрд╛ рд╣реИ, рдкрд░ рд╕рдлрд░ рд╡рд╣реА рдкреБрд░рд╛рдирд╛ рд╣реЛрдЧрд╛,
рдХреЛрд╢рд┐рд╢реЗ рдХреБрдЫ рдирдИ рд╣реЛрдВрдЧреА,
рдкрд░ рд▓рд╣рдЬрд╛ рд╡рд╣реА рдкреБрд░рд╛рдирд╛ рд╣реЛрдЧрд╛...
рд▓рд╣рдЬрд╛ рд╡рд╣реА рдкреБрд░рд╛рдирд╛ рд╣реЛрдЧрд╛...!

-


27 DEC 2021 AT 18:50

реЫрдореАрд░ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рдмрд┐рдХрд╛, рдФрд░ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдореЗрд░реА рдиреАрд▓рд╛рдо рд╣реЛ рдЧрдИ...

рдЗрд╢реНреШ рдкрд░рд╡рд╛рдиреЗ рдиреЗ рдХрд┐рдпрд╛, рдФрд░ рд╢рдорд╛ рдмрджрдирд╛рдо рд╣реЛрдЧрдИ...!

-


22 NOV 2021 AT 18:18

рдХреНрдпрд╛ рд▓рд┐рдЦрд╛ рд╣реИ рдЗрд╕ рдХрд┐рд╕реНрдордд рдореЗрдВ,
рдХреНрдпреЛрдВ рдкрд╣рд▓реЗ рд╕реЗ рдХреБрдЫ рдкрддрд╛ рдирд╣реАрдВ...
рд╢рдпрдж рдмрдЪ рдЬрд╛рддреЗ рдЙрд╕ рджрд░реНрдж рд╕реЗ,
рдЬрд┐рд╕ рджрд░реНрдж рдХреА рдХреЛрдИ рдЦрддрд╛ рдирд╣реАрдВ...!

-


7 OCT 2021 AT 20:00

рдпрд╛рджреЛрдВ рдХреА рддрд╛рдХрдд рдХреЛ рддреБрдо рдХрдо рдордд рдЖрдВрдХрдирд╛...
рд░рд╛рддреЛрдВ рдХреЛ рд░реБрд▓рд╛рдиреЗ рдХрд╛, рдпрд╣ рд╣реБрдирд░ рдЬрд╛рдирддреА рд╣реИрдВ...!

-


23 SEP 2021 AT 20:55

рд╡реЛ рдпрд╛рдж рдЖрддреЗ рд╣реИрдВ рддреЛ рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рдЖрдиреЗ рджреЛ
рдереЛрдбрд╝рд╛ рд╕рддрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ? рд╕рддрд╛рдиреЗ рджреЛ..
рд╣рдХреАрдХрдд рдореЗрдВ рдорд┐рд▓рдирд╛ рдХрд┐рд╕реНрдордд рдореЗрдВ рд╣реИ рдХреНрдпрд╛?
рдЦреНрдпрд╛рд▓реЛ рдореЗрдВ рд╣реА рд╕рд╣реА, рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рдЖрдиреЗ рджреЛ...!

-


14 SEP 2021 AT 21:17

рдЕрд░реЗ! рдореЫрд╛рдХ рдореЗрдВ рдЗрд╢реНреШ рдирд╣реАрдВ рдХрд░рддреЗ рд╣рдо...
рд╣рд╛рдБ, рдЗрд╢реНреШ рдореЗрдВ рдореЫрд╛рдХ рдЬрд░реВрд░ рдХрд░ рд▓реЗрддреЗ рд╣реИ.!

-


Fetching Ekta Yadav Quotes