Ejaz Shaikh   (Ejaz)
34 Followers · 21 Following

#MAD (Meri Alag Duniya)
#ejju
Instagram: ejazshaikh.72
Twitter: ejazshaikh72
Joined 23 May 2017


#MAD (Meri Alag Duniya)
#ejju
Instagram: ejazshaikh.72
Twitter: ejazshaikh72
Joined 23 May 2017
17 OCT 2021 AT 17:57

कातिल को नहीं ढूंढा किसीने
हम लाश से खंजर निकालके कातिल बन गए।

-


24 MAY 2021 AT 17:22

Mujhe harane ke sapne dekhte ho?
Haar jaunga, aur Iss tarah
Ki tum apni jeet se pachhtaonge..!!

-


10 MAY 2021 AT 23:16

जान देने वाला भी वो है
जान लेने वाला भी वही है
हक उसीका है के हक अदा हो
याद रहे जान जाने तक
फर्ज हमारा है के हर फर्ज अदा हो

-


24 APR 2021 AT 22:55

एक अनकहा सा एहसास था
कहना तो था लेकिन कोई शब्द ना हमारे पास था
बरसो बाद हम मिले तो यूं मिले
यादों का ढेर था
कुछ उसके पास कुछ मेरे पास था...

-


17 APR 2021 AT 15:43

Tum mujhe samjho...

-


17 APR 2021 AT 15:36

मिलेंगे तब बताएंगे तुम्हे
दिल में कितने अरमान बाकी है।।

-


17 APR 2021 AT 15:10

Some times a wrong person
Takes us to the right path

-


16 APR 2021 AT 21:23

कुछ घर की भी जिम्मेदारियां है मुझपर
मैं मजनू जैसा हाल भी नही बना सकता,
जिस प्यार में प्यार के बदले नफरत मिले
माफ कीजिए मैं ऐसा प्यार नही कर सकता.

-


16 APR 2021 AT 20:25

अगर आपको मैं बुरा लगता हूं तो यकीन मानिए आप बुरे हो,
क्युकी मैं अच्छों की सोच में बहुत अच्छा हूं...

-


16 APR 2021 AT 20:20

लोग अक्सर मेरे साथ खेल खेलना पसंद करते है,
लेकिन जब मैं अपनी पारी खेलने लगू तो नाराज़ हो जाते है.


-


Fetching Ejaz Shaikh Quotes