Ehsaas_EЁЯТХ DilтЭд ┬а (Jyoti_talks_silently ЁЯТЮ)
415 Followers ┬╖ 369 Following

read more
Joined 7 June 2020


read more
Joined 7 June 2020

рдкреНрдпрд╛рд░ рдХреА рд▓реМ рд╕реБрди рдореЗрдВ рдЖрд╕рд╛рди рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ...
рдЖрдЬрдХрд▓ рддреЛ рд╕рдм рдЬрд▓рд╛рдиреЗ рд▓рдЧреЗ рд╣реИ....
рдкрд░ рдЗрд╕ рдкреЗ рдзреНрдпрд░реНрдп рдХреЗ рд╕рд╛рде рдШреА рдбрд╛рд▓рддреЗ рд░рд╣рдирд╛...
рдФрд░ рдЙрдореНрд░ рднрд░ рдмреБрдЭрдиреЗ рди рджреЗрдирд╛ рдЗрддрдирд╛ рд╣реА рдЖрд╕рд╛рди рд╣реИ рдХреНрдпрд╛....

рдЗрд╕ рд▓реМ рдХреЛ рд░рд╛рд╢рдиреА рд╕реЗ рд╢рд╛рдпрдж.....
рджреЛ рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рджреЛ рджрд┐рд▓ рдЖрд▓реЛрдХрд┐рдд рд╣реЛрддреЗ рд╣реИ...
рдкрд░ рдЖрдЬрдХрд▓ рддреЛрдбрд╝реА рд╕реА рд╣рд╡рд╛ рднреА рдмреБрдЭрд╛ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ рдЗрд╕реЗ..
рддреВрдлрд╛рди рддреЛ рдлрд┐рд░ рднреА рдмреЛрд╣реЛрдд рджреВрд░ рд╣реИ ...

рддреЛ рдЕрднреА рд╡рдХреНрдд рд╣реИ рд╕реЛрдЪ рд▓реЛ рд╕рдордЭ рд▓реЛ...
рдЬрд▓рд╛рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддреЗ рднреА рд╣реЛ рддреЛ рддреЛрдбрд╝рд╛ рдЙрд╕реЗ рд╕рдВрднрд╛рд▓ рднреА рд▓реЛ...
рддреВрдлрд╝рд╛рди рдЖрдП рддреЛ рдкрд╣рд▓реЗ рддреЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕..
рдкрд╣рд▓реЗ рдЫреЛрдЯреА рдЫреЛрдЯреА рд╣рд╡рд╛ рд╕реЗ рддреБрдо рдЗрд╕реЗ рдмрдЪрд╛ рд▓реЛ..
рдкреНрдпрд╛рд░ рдХреА рдЗрд╕ рдкреНрдпрд╛рд░реА рд╕реА рд▓реМ рдХреЛ...
рддреЛрдбрд╝рд╛ рд╕рд╛ рдФрд░ рдЬрд▓рдиреЗ рдХрд╛ рдореМрдХрд╛ рддреЛ рджреЛ....

-



рддреБрдо рд╕реЗ рдорд┐рд▓рдирд╛ рд╕рд╛рдпрдж рдПрдХ рдЦрд╝реНрд╡рд╛рдм рд╕рд╛ рд╣реИ...
рдкрддрд╛ рдирд╣реАрдВ рдЗрд╕ рдмрдЪреИрдиреА рдХрд╛ рдХреНрдпрд╛ рд╣реАрдВ рд░рд╛рдЬ рд╣реИрдВ....
рдЪрд▓рддреЗ рдЪрд▓рддреЗ рдЗрд╕ рд╕рдлрд░ рдкреЗ рдХрд┐рд╕ рдХрд╛ рдЗрдВрддрдЬрд╝рд╛рд░ рд╣реИ....
рдЙрдореНрдореАрдж рдереА рддреБрдо рд╕реЗ рд╕рд╛рде рдЪрд▓реЛрдЧреЗ рд╕рд╛рдпрдж рдореЗрд░реЗ....

рдкрд░ рдореБрд╢реНрдХрд┐рд▓реЛрдВ рдХреЛ рд╕рд╛рде рджреЗрдЦ рддреБрдо рднреА рдЫреЛрдбрд╝ рдЧрдП....
рдЕрдм рдЦреНрд╡рд╛рдм рд╕рд╛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ рдЪрд▓рдирд╛ рдЗрд╕ рд╕рдлрд░ рдкреЗ...
рдкрд░ рдПрдХреЗрд▓ рднреА рдЕрдм рдордЬрд╛ рдЖрдиреЗ рднреА рд▓рдЧрд╛ рд╣реИ ....
рддреБрдо рд╕реЗ рдорд┐рд▓рдирд╛ рдЬреЛ рдЕрдм рдЦрд╝реНрд╡рд╛рдм рд╕рд╛ рд▓рдЧ рдиреЗ рд▓рдЧрд╛ рд╣реИ.....

рдкрд░ рд╕рд┐рдЦ рдорд┐рд▓реА рдЬреЛ рдЗрд╕ рд░рд╛рд╣рд╛ рдкреЗ рдЪрд▓рддреЗ рдЪрд▓рддреЗ...
рдирд╛ рдЙрдореНрдореАрдж рдХрд┐рд╕реА рд╕реЗ рдирд╛ рд╕рд┐рдХрд╛рдпрдд рдХрд┐рд╕реА рд╕реЗ...
рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдХреА рд╕рдлрд╝рд░ рдкреЗ рдЪрд▓рдирд╛ рд╣реИ рд╕рд╛рде рд╡реЛ рд╕рд┐рдЦ рд▓рд┐рдП ...
рдордВрдЬрд┐рд▓ рднреА рдХрд░реАрдм рд╕рд╛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ рдЕрдм рддреЛ...
рдЕрдм рддреЛ рддреБрдо рд╕реЗ рдорд┐рд▓рдирд╛ рдЦрд╝реНрд╡рд╛рдм рд╕рд╛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ.....

-



рдХрд╣рдиреЗ рдХреЛ рддреЛ рднреАрдбрд╝ рдмреЛрд╣реЛрдд рд╣реИ рджреБрдирд┐рдпрд╛рдВ рдореИрдВ.......
рдлрд╝рд┐рд░ рднреА рд╣рдо рдпрд╣ рддрдиреНрд╣рд╛ рд╕рд╛ рдЦрдбрд╝реЗ рд╣реИ....
рдмреЗрдЭрд┐рдЬрдХ рдмреЗрдЦрдмрд░ рдЬреАрдиреЗ рдХреА рдЗрд░рд╛рджреЗ рд▓рд┐рдП....
рдЪрд▓рдирд╛ рддреЛ рдПрдХреЗрд▓реЗ рд╣реА рд╣реИ рдЗрд╕ рд░рд╣рд╛ рдкреЗ......

-



рддреЗрд░реЗ рд╕рд┐рд╡рд╛ рдХреЛрдИ рдЪрд╛рд╣рдд рдирд╣реАрдВ...
рддреЗрд░реЗ рдЪрд╛рд╣рдд рд╕реЗ рдмрдбрд╝рд╛ рдХреЛрдИ рдЦрд╝реНрд╡рд╛рдм рдирд╣реАрдВ...
рддреВ рд░рдм рд╣реИрдВ рдореЗрд░рд╛ рддреВ рд╕рдм рдХреБрдЫ рд╣реИ рдореЗрд░рд╛...
рддреЗрд░реЗ рдмрд┐рдирд╛ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреА рдХреЛрдИ рд╡рдЬреВрдж рдирд╣реАрдВ...

-



рдЬрдм рддреЗрд░реЗ рдЬреИрд╕рд╛ рдПрдХ рджреЛрд╕реНрдд рд╕рд╛рде рд╣реЛрддреЗ рд╣реИрдВ....
рдордВрдЬрд╝рд┐рд▓ рднреА рдЖрд╕рд╛рди рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ...
рдЬрдм рддреЗрд░реЗ рдЬреИрд╕рд╛ рдПрдХ рджреЛрд╕реНрдд рд╕рд╛рде рдЪрд▓рддрд╛ рд╣реИ...

-


10 DEC 2023 AT 21:36


рдкрддреНрдерд░ рдХреА рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдпреЗ, рдЬреЫреНрдмрд╛рдд рдирд╣реАрдВ рд╕рдордЭрддреА,
рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рдХреНрдпрд╛ рд╣реИ ,рд╡реЛ рдмрд╛рдд рдирд╣реАрдВ рд╕рдордЭрддреА,
рддрдирд╣рд╛ рддреЛ рдЪрд╛рдБрдж рднреА рд╣реИрдВ рдЗрди рд╕рд┐рддрд╛рд░реЛрдВ рдХреЗ рдмреАрдЪ,
рдлрд┐рд░ рднреА рдЪрд╛рдБрдж рдХрд╛ рджрд░реНрдж рдпреЗ рд░рд╛рдд рдирд╣реАрдВ рд╕рдордЭрддреАред

-


10 DEC 2023 AT 21:35


рдкрддреНрдерд░ рдХреА рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдпреЗ, рдЬреЫреНрдмрд╛рдд рдирд╣реАрдВ рд╕рдордЭрддреА,
рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рдХреНрдпрд╛ рд╣реИ ,рд╡реЛ рдмрд╛рдд рдирд╣реАрдВ рд╕рдордЭрддреА,
рддрдирд╣рд╛ рддреЛ рдЪрд╛рдБрдж рднреА рд╣реИрдВ рдЗрди рд╕рд┐рддрд╛рд░реЛрдВ рдХреЗ рдмреАрдЪ,
рдлрд┐рд░ рднреА рдЪрд╛рдБрдж рдХрд╛ рджрд░реНрдж рдпреЗ рд░рд╛рдд рдирд╣реАрдВ рд╕рдордЭрддреАред

-


10 DEC 2023 AT 21:12

рджрд┐рд▓реЛрдВ рдореЗрдВ рдмреЗрд░ рдирд╣реАрдВ рд░рдЦрддреЗ.....
рдирд╕реАрдм рдореЗрдВ рд▓рд┐рдЦрд╛ рдХреЛрди рд╣реИ рдЬрдирддрд╛....
рдЗрд╕рд▓рд┐рдП рдирдлрд╝рд░рдд рдХрд╛ рдореЗрд▓ рдорди рдореЗрдВ рдирд╛ рд░рдЦрддреЗ......

-


9 DEC 2023 AT 22:56

рдХрд┐рддрдиреЛ рдХреА рддреЛ рд░рд╛рдЬрд╝ рд╡реЛ рдХрд╣рддреА рд╣реИ....
рд╕рд╛рд░реА рджреБрдирд┐рдпрд╛ рд╕реЗ рдЪреБрдк рдХреЗ рдмреИрдареЗ рдереЗ рдЬреЛ....
рдЙрдирдХреА рднреА рд╕рд╛рд░реА рдмрд╛рддреЗрдВ рд╡реЛ рдмреЛрд▓рддреА рд╣реИрдВ....
тЬитЬитЬитЬитЬитЬитЬитЬитЬи

-


9 DEC 2023 AT 21:17

рдЪрд╛рдВрдж рд╕реЗ рдереЛрдбрд╝реА рджреБрд░реА рдкрд░....
рд░рд╣рддрд╛ рд╣реИ рдореЗрд░реА рдЦреНрд╡рд╛рдмреЛрдВ рдХрд╛ рдШрд░.....

рдЬрд╣рд╛рдВ рдЬрд╛рдиреЗ рдХрд╛ рдЖрдП рдЬрдм рднреА рдЦрд╝реНрдпрд╛рд▓....
рдЧрдо рдореИрдВ рднреА рдЖрдЬрддрд╛ рдореБрд╕реНрдХрд╛рди рдЗрд╕ рд╣реЛрдареЛрдВ рдкрд░.....

-


Fetching Ehsaas_EЁЯТХ DilтЭд Quotes