duneshwar bhardwaj Β 
4 Followers Β· 7 Following

Joined 12 January 2021


Joined 12 January 2021
26 MAR AT 0:47

Heart touching line.......

Jo mera hai o Mera ho ke rahe kisi our ka
Ho gyaa to hame uske jarurat nahi...

Ye sirf line hi nahi hai . Mera Jazbaat hai...

-


22 MAR AT 9:40

Alone.......

"Ye khuda Tera kaisa insaf hai,
Hamne chaha jise Tut kar ,o kisi our
Se bate me masrup thi , dil hi nahi jan
Bhi luta de par bharosa use kisi our par hai...πŸ˜”
Hum yu hi kho Gaye us pr , jane hum kaha gaye .
Kisi se na hamdardi rahi na kisi se wasta.. hum sachhi me kaha kho gaye..πŸ˜”πŸ˜”πŸ˜”

-


12 SEP 2023 AT 23:04

Feel this lines πŸ–ŠοΈ....




Ak anjan se jagah me mujhe ak dost mila kuch baat share karne Lage fir dost se badkar samjhane lage ak family ka hisa Jaise bas ..yu hua bas kuch din baad o badal gai egnor karne lagi kisi our ko emportant Dene lagi hum na samjh usko samjh hi nahi pa rahe the . Hame skip kar diye the apna carecter itna gira diye ki dekhte to sarm Ane lage .. na din na rat kuch samjh hi nahi ata hum kiya kare ..


Fir sab sab kuch chhod diya yakin hua hame jise hum jante the oo to mar gai hai hum bekhar kisi our ko apna samjh rahe the ... .

Khuda na kre jis chij pe .... hum gujar rahe hai.....o uske samna n ho


Uske family Wale ke jis nisane me nigahe unka o hissa Mai hi par kahani ka Patra nahi.....

Ak ak line me bahut kuch chhipa hai kabhi samjho to samjhau.... πŸ™

-


12 SEP 2023 AT 22:35

Alone be happy.....



Hum kisi ki khusi dekh ke jalte nahi hai..
Mujhe logo ki fareb ka pta hai isi liye matlabi logo se duriya banane ki kosis rahta hai .. mithi bate bol ke kis mod pe akele hi chhod de anjam Bahut bura hota hai ... is chij ko bahut kareeb se dekha hu isi liye logo ke bhid se alag rahne ki kosis karta hu ...our dhokha ki khasiyat hai jispe bharosa Karo dhokha wahi milta ... log
Badlte nahi hai bas logo ke behaviour batata hai uske carecter ko ......

-


18 AUG 2023 AT 21:07


Alone........



Aaj kal khud pe hasi ati hai .kisi chij me man hi ni lagta na pane ki Khushi n khone ka gam ..

Kon sahi kon Galt bas khuda janta hai ......

-


24 JUL 2023 AT 11:07

Jhhute kasme .....

Mujhe bahut achha lagtaa hai jab koi jhhute Kasam khate hai pata chalata hai uske zindagi me
Dhokhe ki khasiyat muh me lekar chalte hai,fir bhi log bharosha karte hai sach bol rahi hai bol ke lekin ... Kisi ka adat kaise badlega o to oske carecter me hota hai jhhut bolna ....

-


18 JUL 2023 AT 20:45

Alon be happy....

Kisi ko apna taklif batane se kuch hone wala ni ,
Ulta wahi dusro se baat kar apna hone ya na hone ka ehsas dilate hai , ab se jaha rahe oo khus rahe.. jiske sath comfortable ho raho ..Jo mujhe na chahne walo ke sath agar 1% ho to 99% mujhe ni chahiye ... special target hamare batchmate...... Jo Mera hai Mera ho kar rahe kisi our ka ho gya uski jarurat bhi nahi......

-


2 JUL 2023 AT 7:16

Meri yaadein ki Page ...

Mai kisi ko kiya bolu yr ...............mere pass sabd hi nahi Dosti manga tha o bhi ni Mila care karna galat hai, jo jism me mare wahi sahi hai unke najar me, hame ulta enjam laga diye galat hone ko....πŸ˜”πŸ˜”..?

-


13 JUN 2023 AT 23:04


Meri alfaz.....


Jise apna samjho dhokha wahi milta hai, jise Tut kar chaho aise jasbato ki kadar mitti se bhi nahi.. ye khuda dastur najar andaj kar baithe. Meri galti thi yakin ka our o mol bhi na samjha, Jo hai uski o uski na rah saki , to apne hone ka ummid hi kiya ..log kahte hai mai badal gaya hu , mujhe logo jaise samne mitha bol pit ke pichhe khanjar marna ata nahiπŸ₯Ί...yaha log dusro ke ankho Anshu gira ke haste . Ye vakt hai asei jise bhai bole ya didi uske liye hawas najro me rahta ..

Jo piyar kare siddat se use milta hai .. dhokha ,fareb ,dukh, taklif. Sadness Alon...πŸ˜”

-


16 MAY 2023 AT 23:38

Crush


Pahli bar kisi insan ke liye itna royaπŸ₯ΊπŸ˜₯πŸ˜₯ hu
....
Zindagi bhar yaad rahega ye vakt...agar na rahu to kah ni skta ....

-


Fetching duneshwar bhardwaj Quotes