Dr.Rakib Ali Turk ┬а (Rakib_Ali_Turk)
65 Followers ┬╖ 11 Following

Alhamdulillah
MedicoЁЯТКЁЯТЙЁЯдШ
Joined 29 March 2018


Alhamdulillah
MedicoЁЯТКЁЯТЙЁЯдШ
Joined 29 March 2018
30 JAN 2022 AT 23:16

рдмрд╛рдмрд╛ рдЬреА рдХрд╣рддреЗ рдереЗ, рдорди рдкрд╕рдБрдж рд╢реЩреНрд╕ рдХреА рддрд╡рдЬреНрдЬреЛрдВ рдореЗрдВ рдХрдореА рдЬрд╛рди рд▓реЗрд╡рд╛ рд╕рд╛рдмрд┐рдд рд╣реЛрддреА рд╣реИрдВ..!┬отАФ % &

-


24 JAN 2022 AT 9:23

Kehne ki baat nhi lekin tum nhi the meri tabiyat ke... Ki bichadne ki baat nhi thi lekin tum to bichad gye.. kuch to the hum tanha hi kuch tum or bhi kar gye...

-


20 JAN 2022 AT 20:47

Even an ant can help those who want to find the right way

-


18 JAN 2022 AT 16:24

рд╕рд┐рддрд╛рд░реЗрдВ рдЬреЛ рдЪрдордХрддреЗ рд╣реИ, рдХрд┐рд╕реА рдХреА рдЪрд╢реНрдо рдР рд╣реИрд░рд╛рдВ рдореЗрдВ..!!
рдореБрд▓рд╛реШрд╛рддреЗрдВ рдЬреЛ рд╣реЛрддреА рд╣реИрдВ рдЬрдорд╛рд▓реЗ рдЕрдмреНрд░ рдУ рд╡рдмрд╛рд░рд╛рдВ рдореЗрдВ..!
рдпреЗ рди рдЖрдмрд╛рдж рд╡реШреНрддреЛрдВ рдореЗрдВ, рджрд┐рд▓ рдР рдирд╛рд╢рд╛рдж рдореЗрдВ рд╣реЛрдЧреА..!!
рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдЕрдм рдирд╣реАрдБ рд╣реЛрдЧреА рдХрд┐ рдХреБрдЫ рджрд┐рди рдмрд╛рдж рдореЗрдВ рд╣реЛрдЧреА..!
реЪреБреЫрд░ рдЬрд╛рдПрдВрдЧреЗ рдЬрдм рдпреЗ рджрд┐рди рдпреЗ рдЙрдирдХреА рдпрд╛рдж рдореЗрдВ рд╣реЛрдЧреА..!!

-


18 JAN 2022 AT 4:19

рдореБрдЭ рдкрд░ рдХрд╕рдиреЗ рд▓рдЧреЗрдВ рд╣реЛ рдЖрд╡рд╛реЫреЗрдВ...
рдЗрддрдиреА рдФреШрд╛рдд рд╣реЛ рдЧрдИ рдХреНрдпрд╛..!!

-


17 JAN 2022 AT 21:14

рдЬреЛ рдмрдиреНрджрд╛ рддреЗрд░реЗ рд╕рд╛рде рдореЗрд╣рд░рдмрд╛рдиреА рдХрд░реЗрдВ рддреВ рдЙрд╕рдХреЗ рдХрджрдореЛрдВ рдХреА рдЦрд╛реШ рдмрди рдЬрд╛..

-


16 JAN 2022 AT 13:40

Those who exchange their vows for gold will never triumph

-


15 JAN 2022 AT 12:20

рдмрд╛рд░рд┐рд╢ рдХреА рдмреВрдВрджреЗрдВ рдХреНрдпрд╛ рдХреНрдпрд╛ рдпрд╛рдж рджрд┐рд▓рд╛рдП..ЁЯМзя╕П
рдЧрд┐рд░рддреА рд╣реИ рдЬреИрд╕реЗ рд╡реИрд╕реЗ рджрд┐рд▓ рдХреЛ рдЬрд▓рд╛рдП..ЁЯФе
рдЯреВрдЯреЗ рджрд┐рд▓реЛрдВ рдХреЛ рдпреВрдБ рдЬреЛреЬрдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ....ЁЯСйтАНтЭдя╕ПтАНЁЯСи
рдореЗрд░реА рджреБрдЖрдПрдБ, рд╕рджрд╛рдПрдБ рднреА рддреЛ рд╕реБрди..ЁЯд▓ЁЯП╗
рдореБрдЭреЗ рджрд┐рдЦрд╛ рдХреЗ рд╡реЛ рдЪреЗрд╣рд░рд╛...ЁЯСА рдХрднреА рддреВ рд░рдЦ рд▓реЗрдВ рдореЗрд░рд╛ рднрд░рдо..ЁЯЩМЁЯП╗

-


8 JAN 2022 AT 19:11

реШрд┐рд╕реНрд╕реЗ рдореЗрд░реА рдЙрд▓реНреЮрдд рдХреЗ рдЬреЛ рдорд░рдХреВрдо рд╣реИ рд╕рд╛рд░реЗ..!
рдЖ рджреЗрдЦ рддреЗрд░реЗ рдирд╛рдо рд╕реЗ рдореМрд╕реВрдо рд╣реИ рд╕рд╛рд░реЗ..!!
рд╢рд╛рдпрдж рдпреЗ реЫрд░реНреЮ рд╣реИ рдЬреЛ реЩрд╛рдореЛрд╢ рд╣реВрдБ рдЕрдм рддрдХ..!
рд╡рд░рдирд╛ рддреЛ рддреЗрд░реЗ рдРрдм рднреА рдорд╛рд▓реВрдо рд╣реИ рд╕рд╛рд░реЗ..!!
рд╕рдм реЫреБрд░реНрдо рдореЗрд░реА реЫрд╛рдд рд╕реЗ рдордирд╕реВрдм рд╣реИ рдореЛрд╣рд╕рд┐рди..!
рдХреНрдпрд╛ рдореЗрд░реЗ рд╕рд┐рд╡рд╛ рдЗрд╕ рд╢рд╣рд░ рдореЗрдВ рдорд╛рд╕реВрдо рд╣реИ рд╕рд╛рд░реЗ..!!

-


4 JAN 2022 AT 9:03

рд╢рд╛рдпрдж рдЗрд╕реАрд▓рд┐рдП рдЗрдВрд╕рд╛рди рдЖрдЬ рддрдХ рдпрд╣ рддрдп рдирд╣реАрдБ рдкрд╛рдпрд╛ рдХрд┐ рдореЛрд╣рдмреНрдмреНрдд рдХрд╛ рд╣рд╛рд╕рд┐рд▓ рд╣реЛрдирд╛ реЫреНрдпрд╛рджрд╛ рдмреЬрд╛ рд╣рд╛рджрд╕рд╛ рд╣реИ рдпрд╛ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХреЛ рдЦреЛ рджреЗрдирд╛ реЫреНрдпрд╛рджрд╛ рдмреЬрд╛ рд╕рд╛рдВрд╣рд╛..!

-


Fetching Dr.Rakib Ali Turk Quotes