Divyanshu bhatt   (Divyanshu bhatt)
2 Followers · 9 Following

Content writer...
Joined 17 February 2020


Content writer...
Joined 17 February 2020
11 JAN 2022 AT 14:12

अब तो बातें भी होती हैं, मुलाकातें भी होती हैं,ख्वाबों ही ख्वाबों में पूरी तुम्हारी फरियादें भी होती है!
:
कुछ खास हो तुम मेरे लिए, हर पल तुम्हें सुनने का दिल करता है, तुम गुमसुम सी रहती हो जब, तो सारा जहां सूना सूना लगता है!
:
मैं भटकता हुआ मुसाफिर, ना कोई मंजिल का ठिकाना है, उन परछाइयों का पीछा करते करते हैं, तुम्हें मंजिल समझ बैठा हूं!
:
तुम्हें पाना न पाना मेरी किस्मत की लकीरों को पता होगा, पर तुम्हें पाने का वादा मैं उन लकीरों से जरूर कर के आया हूं!

-


8 JAN 2022 AT 18:50

दिल बहुत कुछ कहना चाहता है उनसे,, पर कमबख्त खामोश बैठा रहता है,, सपने हजारों देख कर, वह थोड़ा उलझा उलझा रहता है!!
:
बातों ही बातों में अक्सर याद कर लेते हैं उनको,, माना यादों के सहारे जीना सिखा दिया है हमको!!
:
ये प्यार की कहानियां अक्सर किताबों में ही अच्छी लगती हैं, तुम किताबों में ढूंढ कर तो देखो, हम उसी किताब का एक पन्ना हैं!!
:
हर बातों में उनकी याद रहती है, हर नींदों में उनके ख्वाब रहते हैं, अब शिकवा नहीं होता उनसे मिलने का,, आंखे बंद करते ही मुलाकात हो जाती है!!

-


7 JAN 2022 AT 16:47

जब उन्हें पहली मुलाकात में मिले तो, थोड़ा ना समझ थे हम।
उनसे बात करने का दिल हुआ, पर थोड़ा अंजान थे हम।।
दोस्ती तो नही कहूंगा पर कुछ हसी मजाक की बातें होनी लग गए थी अब,, कुछ उनकी बाते, कुछ हमारी अब थोड़ा करीब आने लगे थे हम।

मन तो था कि उनसे ढेर सारी बातें करूं, उनकी उस प्यारी सी मुस्कुराहट की तारीफें करूं, उनकी हर छोटी छोटी बातों को ध्यान से सुनो,और बातों ही बातों में अपने दिल का हाल-ए बया करूं!!

उम्र थोड़ा कम ज्यादा है ये दोनो जानतें हैं,, पर दिल तुम्हारा भी बच्चा है, ये तुम भी जानते हो!!

फिलहाल दोस्ती ही सही हम दोस्त बनकर भी रह लेंगे,
... तुम्हारी प्यारी से मुस्कराहट और बातें सुनने का अक्सर मन करता है!!

-


12 NOV 2021 AT 22:04

वह हमें बिना समझे हमसे दूर रहने लगे,,
हम उनकी नज़दीकियों के इंतजार में बैठे , पर वह अब किसी और के साथ खुश रहने लगे!!
😉

-


4 APR 2021 AT 20:04

इंसान जिंदगी में तब हारता है जब वह खुद से हार मान लेता है, इसलिए खुद पर विश्वास रखो और जिंदगी में हार कभी मत मानो।

-


4 APR 2021 AT 19:59

जिंदगी में कुछ बड़ा हासिल करना है तो उसके लिए पागलपन और ज़िद बहुत जरूरी है।

-


30 MAR 2021 AT 21:46

बेटे बाज की तरह उड़ना है ना..
तो इन तितलियों का साथ छोड़ दो।

-


17 MAR 2021 AT 12:45

दुनिया का सबसे बड़ा नशा....
इश्क....

-


17 MAR 2021 AT 12:14

*...वह दिन बड़े प्यारे थे जब ना समझ थे हम, ना किसी चीज की जिम्मेदारियां सारे कामों से बेफिक्रे थे हम।
*.... जब बचपन में थे तो जवानी एक सपना सा था,
आज जवानी में है तो बचपन एक यादगार जमाना बन गया।

*.... जब बचपन में थे तो शहरों में जाकर रहना एक ख्वाव सा था, आज शहरों से अपने घर जाना एक सपना सा बन गया।

*.... स्कूल में जिनके साथ हर दिन गुजारा करते थे, आज उन्हें को मिलने के लिए सालों साल लग गए।

*.... बचपन में वो कच्ची मिट्टी के पक्के घर बनाया करते थे, फुलारी बन के सबके घरों में फूल डाला करते थे, स्कूल ना जाने को हर दिन बहाना ढूंढा करते थे, आज इन्हें दिनों को याद कर के रो लिया करते हैं।

*....क्रिकेट के मैदान में दिन भर खेला करते थे, पड़ोसियों का नुकसान करके चार गालियां भी सुना करते थे,मां को दिन भर परेशान करते थे और शाम होते ही मां से लिपट कर सोया करते थे।

*.... स्कूल में आधा दिन होते ही किसी न किसी बहाने से घर आ जाते थे, स्कूल में कुछ नही हो रहा है ये बोल कर घर में पीटने से बच जाते थे।

*.... वह दिन बड़े प्यारे थे जब ना समझ थे हम, ना किसी चीज की जिम्मेदारियां सारे कामों से बेफिक्रे थे हम।

-


13 FEB 2021 AT 22:45

अचानक वक्त बदला है लोग बदले हैं,
पर अब हम बदलेंगे और पूरा जमाना देखेगा।
😎😎

-


Fetching Divyanshu bhatt Quotes