Divya Kushwaha ┬а (DIYA_)
1.5k Followers ┬╖ 2.8k Following

read more
Joined 20 February 2018


read more
Joined 20 February 2018
24 NOV 2020 AT 17:36

рд░рдЧреЛрдВ рдореЗрдВ рдЬрд╝рд╣рд░-рдП-рдЦрд╝рд╛рдореЛрд╢реА рдЙрддрд░рдиреЗ рд╕реЗ рдЬрд╝рд░рд╛ рдкрд╣рд▓реЗ
рдмрд╣реБрдд рддрдбрд╝рдкреА рдХреЛрдИ рдЖрд╡рд╛рдЬрд╝ рдорд░рдиреЗ рд╕реЗ рдЬрд╝рд░рд╛ рдкрд╣рд▓реЗ


-


5 MAY 2018 AT 23:59

рддреЗрд░реА рдЦреБрд╢реА рдореЗрдВ рдЦреБрд╢ рд╣реВрдБ , рддреЗрд░реЗ рдЧрд╝рдо рд╕реЗ рддрдХрд▓реАрдл рд╣реИ...
рдпреЗ рдПрдХ рддрд░рдлрд╛ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рднреА рдмрдбреЗ рдХрд╛рдо рдХреА рдЪреАрдЬрд╝ рд╣реИ...!
рдирд╛ рдЖрдЬрд╛рджреА рдирд╛ рдмрдВрдзрди рд╣реИ, рдирд╛ рд╣рд╝рдХ рдЗрд╕ рдкрд░ рдХрд┐рд╕реА рдФрд░ рдХрд╛..
рдореБрдЭреЗ рдореБрдЭрдореЗрдВ рд╣реА рд░рд╣рдиреЗ рджреЗ, рдирд╛ рд╣реЛрдиреЗ рджреЗ рдХрд┐рд╕реА рдФрд░ рдХрд╛..
рд╣реИ рдорд╛рд▓реВрдо рдХреБрдЫ рдирд╛ рдорд┐рд▓реЗрдЧрд╛ рддреБрдЭрд╕реЗ, рдирд╛ рдХрд┐рд╕реА рдмрд╛рдд рдХреА рдЙрдореНрдореАрдж рд╣реИ...
рдпреЗ рдПрдХ рддрд░рдлрд╛ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рднреА рдмрдбреЗ рдХрд╛рдо рдХреА рдЪреАрдЬрд╝ рд╣реИ...!
рдорди рдореЗрд░рд╛ рдордирдорд░реНрдЬреА рдореЗрд░реА, рдореЗрдВ рдХреНрдпреЛрдВ рдирд╛ рддреБрдЭрд╕реЗ рдкреНрдпрд╛рд░ рдХрд░реВрдБ..
рд╣рд░ рд░рд╢реНрдо рддреЛрдбрдХрд░ рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдХреА, рдХреНрдпреЛрдВ рдирд╛ рддреЗрд░рд╛ рджреАрджрд╛рд░ рдХрд░реВрдБ..
рддреВ рдЦреБрд╢ рд╣реИ рдЧреИрд░ рдХреА рдмрд╛рд╣реЛрдВ рдореЗрдВ, рдпреЗ рддреЗрд░реА рдЕрдкрдиреА рдЬреАрдд рд╣реИ...
рдпреЗ рдПрдХ рддрд░рдлрд╛ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рднреА рдмрдбреЗ рдХрд╛рдо рдХреА рдЪреАрдЬрд╝ рд╣реИ....!

-


30 OCT 2020 AT 16:51

рд╣рдБрд╕ рдХреЗ рдлрд╝рд░рдорд╛рддреЗ рд╣реИрдВ рд╡реЛ рджреЗрдЦ рдХреЗ рд╣рд╛рд▓рдд рдореЗрд░реА...
рдХреНрдпреВрдБ рддреБрдо рдЖрд╕рд╛рди рд╕рдордЭрддреЗ рдереЗ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдореЗрд░реА...!

-


24 OCT 2020 AT 15:26

рджрд┐рд▓ рдХреЗ рдлрдлреВрд▓реЗ рдЬрд▓ рдЙрдареЗ рд╕реАрдиреЗ рдХреЗ рджрд╛рдЧрд╝ рд╕реЗ...
рдЗрд╕ рдШрд░ рдХреЛ рдЖрдЧ рд▓рдЧ рдЧрдИ рдШрд░ рдХреЗ рдЪрд░рд╛рдЧрд╝ рд╕реЗ...!



-


24 OCT 2020 AT 0:19

рд╣рдо рдЬрд┐рд╕ рдХреЗ рд╣реЛ рдЧрдП рд╡реЛ рд╣рдорд╛рд░рд╛ рди рд╣реЛ рд╕рдХрд╛...
рдпреВрдБ рднреА рд╣реБрдЖ рд╣рд┐рд╕рд╛рдм рдмрд░рд╛рдмрд░ рдХрднреА рдХрднреА...!

-


22 OCT 2020 AT 5:02

рд╕рд╛рдордиреЗ рд╣реИ рдЬреЛ рдЙрд╕реЗ рд▓реЛрдЧ рдмреБрд░рд╛ рдХрд╣рддреЗ рд╣реИрдВ...
рдЬрд┐рд╕ рдХреЛ рджреЗрдЦрд╛ рд╣реА рдирд╣реАрдВ рдЙрд╕ рдХреЛ рдЦрд╝реБрджрд╛ рдХрд╣рддреЗ рд╣реИрдВ...!

-


21 OCT 2020 AT 19:23

рдХрд┐ рдХреБрдЫ рдкрд╛рдиреЗ рдХреЛ рдмрд╛рдХреА рдирд╛ рд░рд╣ рдЬрд╛рдП

-


21 OCT 2020 AT 19:19

рдореЗрд░реА рдЕрдкрдиреА рдФрд░ рдЙрд╕ рдХреА рдЖрд░рдЬрд╝реВ рдореЗрдВ рдлрд╝рд░реНрдХрд╝ рдпреЗ рдерд╛...
рдореБрдЭреЗ рдмрд╕ рд╡реЛ рдЙрд╕реЗ рд╕рд╛рд░рд╛ рдЬрд╝рдорд╛рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рд┐рдП рдерд╛...!

-


21 OCT 2020 AT 19:07

рддреЗрд░реА рдорд╣рдлрд╝рд┐рд▓ рд╕реЗ рдЙрдард╛рддрд╛ рдЧрд╝реИрд░ рдореБрдЭ рдХреЛ рдХреНрдпрд╛ рдордЬрд╛рд▓...
рджреЗрдЦрддрд╛ рдерд╛ рдореИрдВ рдХрд┐ рддреВ рдиреЗ рднреА рдЗрд╢рд╛рд░рд╛ рдХрд░ рджрд┐рдпрд╛...!

-


20 OCT 2020 AT 23:32

рдореИрдВ рдиреЗ рдорд╛рдБрдЧреА рдереА рдЙрдЬрд╛рд▓реЗ рдХреА рдлрд╝рдХрд╝рдд рдПрдХ рдХрд┐рд░рди...
рддреБрдо рд╕реЗ рдпреЗ рдХрд┐рд╕ рдиреЗ рдХрд╣рд╛ рдЖрдЧ рд▓рдЧрд╛ рджреА рдЬрд╛рдП...!

-


Fetching Divya Kushwaha Quotes