Dil Upadhyay   (Pagbal)
263 Followers · 417 Following

Still studying
Interested in writing quotes
Any suggestions..
Joined 19 July 2019


Still studying
Interested in writing quotes
Any suggestions..
Joined 19 July 2019
9 OCT 2021 AT 0:33

Zindagi ki sabse mazedaar baat ye he ki,,insaan ki ek galti,,uske saare ache kaam bhula deti he....

-


2 OCT 2021 AT 23:35

Jaate samay ek baar to pucha hota,,,hum sab bata dete,,,lekin unhone pucha hi nahi,,jese iss samay ka wo barso se intezaar kar rahe ho...

-


15 AUG 2021 AT 0:08

Kuch to baat he ye desh ki mitti me,,,jaha koi jaati yaa dharam nahi hota,,,kisi bhi insaan se puchoge ki kaha se ho,,,to wo bss ek hi cheez kahega hindustan se...

-


10 APR 2021 AT 16:05

Duniya se ek cheez to jaan li mene,,,jise todkar chahoge,,,saala vahi todkar rakh dega ek din hame..

-


19 MAR 2021 AT 21:55

Hamare pyaar ka kissa kuch iss tarah he,,,,ke wo aa nahi sakte,,aur hum jaa nahi sakte..

-


8 SEP 2020 AT 22:44

Kisine kya khoob kaha tha,,,ye duniya ka dustoor he,,,jise tut kar chahoge,,,vahi todkar rakh dega...

-


7 SEP 2020 AT 23:38

Kisine mujhse pucha ki jab tumhara dil toda to tumhe dard nahi hua,,,hamne muskurakar kaha ki todne wala itna khush tha,,,ki me apna dard hi bhul gaya..

-


28 JUL 2020 AT 23:18

Ek baat yaad rakhna dosto,,,,khel taash ka ho yaa zindagi kaa,,,apna ekka tabhi dikhana jab saamne wala baadshah ho...

-


27 JUL 2020 AT 23:29

Kabra par rone aayi he wo mere,,,hamse pyaar he ye kehne aayi he,,,jab ham zinda the to usne rulaya bohot tha hame,,,aur aaj jab aaram se soye he hum to nind udaane aayi he

-


22 JUL 2020 AT 22:39

Yaad rakhna dost iss duniya me kisi bhi jyotish ke pass mat jaana apne baare me puchne,,,bass ghar par apne maa baap ke saamne baith jaana,,,,kyuki maa bina kuch bole bata degi tumhe kya chahiye aur baap aane wala kal bata dega...

-


Fetching Dil Upadhyay Quotes