Dil Se ┬а (ЁЯЩДЁЯЩДЁЯЩДЁЯЩДЁЯЩД)
1.1k Followers ┬╖ 4 Following

ЁЯЩДЁЯЩДрдЦреБрдж рдХреЛ рд╕рдордп рдЬрд╝рд░реВрд░ рджреЗ, рдЖрдкрдХреА рдкрд╣рд▓реА рдЬрд╝рд░реВрд░рдд рдЖрдк рдЦреБрдж рд╣реИ...
Joined 15 April 2020


ЁЯЩДЁЯЩДрдЦреБрдж рдХреЛ рд╕рдордп рдЬрд╝рд░реВрд░ рджреЗ, рдЖрдкрдХреА рдкрд╣рд▓реА рдЬрд╝рд░реВрд░рдд рдЖрдк рдЦреБрдж рд╣реИ...
Joined 15 April 2020
7 JUL 2020 AT 14:15

Hume aap ki jaan nahi sirf sath chahiye, Sachche ishq ka sirf ek ehsas chahiye, Jaan toh ek pal mein di ja sakti hai, Par hume apki mohabbat aakhri sans tak chahiye...

-


7 JUL 2020 AT 13:46

Oo sawan Badalon se keh do, Jara soch samjh kar barse, Agar mujhe unki yaad aa gayi, To mukabla barabari ka hoga...

-


4 JUL 2020 AT 14:27

Bhula do beeta hua kal Dil mai basao aane wala kal Hanso or hasao chahe jo bhi ho pal Khushiya lek├бr aayga aane wala pal...

-


4 JUL 2020 AT 14:14

рдЕрдХреЗрд▓реЗ рд╣реА рддрдп рдХрд░рдиреЗ рд╣реЛрддреЗ рд╣реИрдВ рдХреБрдЫ рд╕рдлрд░ рдЬрд┐рдиреНрджрдЧреА рдХреЗ рд╣рд░ рд╕рдлрд░ рдореЗрдВ рд╣рдорд╕рдлрд░ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддреЗ...

-


4 JUL 2020 AT 14:12

рджреВрд░рд┐рдпреЛрдВ рд╕реЗ рдлрд░реНрдХ рдирд╣реАрдВ рдкрдбрд╝рддрд╛ , рдмрд╛рдд рддреЛ рджрд┐рд▓ рдХреА рдирдЬрджреАрдХрд┐рдпреЛрдВ рдХреА рд╣реЛрддреА рд╣реИ ! рджрд┐рд▓ рдХреЗ рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рддреЛ рдХрд┐рд╕реНрдордд рд╕реЗ рдмрдирддреЗ рд╣реИрдВ рд╡рд░реНрдирд╛ рдореБрд▓рд╛рдХрд╛рдд рддреЛ рдЬрд╛рдиреЗ рдХрд┐рддрдиреЛрдВ рд╕реЗ рд╣реЛрддреА рд╣реИ...

-


4 JUL 2020 AT 10:47

рдЬреЛ рдХрд╣ рджрд┐рдпрд╛ рд╡реЛ ... рдЕрд▓реНрдлрд╝рд╛рдЬрд╝ рдереЗ ред рдЬреЛ рдХрд╣ рди рд╕рдХреЗ рд╡реЛ . рдЬрдЬрд╝реНрдмрд╛рдд рдереЗ ред рдЬреЛ рдХрд╣рддреЗ рдХрд╣рддреЗ рди рдХрд╣ рдкрд╛рдпреЗ рд╡реЛ ... рдЕрд╣рд╕рд╛рд╕ рдереЗ...

-


2 JUL 2020 AT 15:49

Aap baras jao naЁЯЩДЁЯЩДЁЯЩДЁЯШНЁЯШНЁЯЩИЁЯЩИ

-


29 JUN 2020 AT 8:04

рдЫрд╛рддрд╛ рдФрд░ рджрд┐рдорд╛рдЧ рддрднреА рдХрд╛рдо рдХрд░рддреЗ рд╣реИрдВ рдЬрдм рд╡реЛ рдЦреБрд▓реЗ рд╣реЛ..рдмрдВрдж рд╣реЛрдиреЗ рдкрд░ рджреЛрдиреЛрдВ рдмреЛрдЭ рд▓рдЧрддреЗ рд╣реИрдВ...

-


29 JUN 2020 AT 8:01

рдЬреЛ рдЖрдкрдХреЗ рд╕рд╛рде рдмреБрд░реЗ рд╣реИ , рдЙрдирдХреЗ рд╕рд╛рде рдирд╛ рдЕрдЪреНрдЫреЗ рд░рд╣реЛ , рдирд╛ рдмреБрд░реЗ , рд╕рд┐рд░реНрдл рдЙрдирд╕реЗ рджреВрд░ рд░рд╣реЛ...

-


29 JUN 2020 AT 7:46

рдЬрд╝рд░реВрд░рдд рдХреЗ рдореБрддрд╛рдмрд┐рдХ рдЬрд╝рд┐рдиреНрджрдЧреА рдЬрд┐рдпреЛ рдЦреНрд╡рд╛рдЗрд╢ рдХреЗ рдореБрддрд╛рдмрд┐рдХ рдирд╣реА " рдЬрд╝рд░реВрд░рдд " FAKEER рдХреА рднреА рдкреВрд░реА рд╣реЛ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ рдЦреНрд╡рд╛рдЗрд╢ рдмрд╛рджрд╢рд╛рд╣ рдХреА рднреА рдЕрдзреВрд░реА рд░рд╣ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ...

-


Fetching Dil Se Quotes