Diksha Pandey  
112 Followers · 87 Following

Joined 23 September 2020


Joined 23 September 2020
24 JAN 2022 AT 17:27

कोख में ही मेरी हत्या करते हो,
बेटा-बेटा हर पल करते हो,
मेरे बिन ले आओ बेटा,
मैं भी देखूं कहां से ले आते हो,
मैं ना रहूं अस्तित्व तुम्हारा मिट जाएगा,
अभिशाप नहीं ,अस्तित्व व अभिमान हूं मैं,
दो घरों को रोशन करने वाली चिराग हूं मैं,
आसमां से जमीं तक मेरा परचम लहराया है,
हां बेटी हूं मैं......... बेटी हूं मैं,
गर्व से कहती हूं बेटी हूं मैं,
बेटी हूं मैं! बेटी हूं मैं! बेटी हूं मैं!

दीक्षा पाण्डेय

-


13 SEP 2021 AT 7:30

Sath lekar jaenge to sath chalungi, nahin lekar jaenge to intezar karungi, rasta kaccha ho ya dhul bhara aapke sath chalne ko milega to har raste per chalungi.......

-


25 AUG 2021 AT 19:35

Physically pain se jaade dardnak mentally pain hota hain jise sah paana mumkin nh hota hain..

-


21 AUG 2021 AT 20:56

Ajeeb si bechaini hai aaj,in aansuon Ko kaise Roku main aaj, dar hai apni jindgi na kho baithu aaj,aye samay itna beraham na ban aaj apna pahiya jara tej chala,is bechaini ko yaise na badha ..

-


19 AUG 2021 AT 9:07

किसी के लिए बोझ, तो किसी की गलती बन गयी, लड़की ना होकर एक सज़ा हो गयी।।

-


17 JUL 2021 AT 14:34

अपनी मोहब्बत की तौहीन भी सह गए हम,
टूटे तो तब जब अपने नही किसी और के नाम से बुलाये गए हम।।

-


10 FEB 2021 AT 8:12

इश्क़ करने वाले वैलेंटाइन डे के मोहताज नहीं होते, जिनकी रूह में हो इश्क़ उनके लिए तो हर दिन वैलेंटाइन डे होता है।

-


6 FEB 2021 AT 10:37

मोहब्बत करने वाले इश्क़ को हर रोज जीते है, हर रोज कहीं दूर निकल जाते है, इश्क़ मे होश ना ख़ुद का होता है ना वक़्त का, ना फर्क किसी के अच्छे होने का ना फर्क किसी के बुरे होने का ,ये तो इश्क़ है बस हो जाता है ।

-


6 FEB 2021 AT 10:32

मोहब्बत करने वाले इश्क़ को हर रोज जीते है, हर रोज कहीं दूर निकल जाते है, इश्क़ मे होश ना ख़ुद का होता है ना वक़्त का, ना फर्क किसी के अच्छे होने का ना फर्क किसी के बुरे होने का ये तो इश्क़ है बस हो जाता है ।

-


29 DEC 2020 AT 12:09

Pahli mulakaat mein unke lafz dil ko chu gaye, logon ne to uhi badnaam kiya tha unhein, hum to unki sadgi ke kaatil pahli nazar me hi ho gaye.

-


Fetching Diksha Pandey Quotes