Dhruv Singh   (Dhruv)
3 Followers · 5 Following

Part time story teller Full time Tattoo Artist
Joined 24 July 2019


Part time story teller Full time Tattoo Artist
Joined 24 July 2019
12 SEP 2022 AT 23:46

Mere ishq ka Gavaah m khud hu….ya uske hisse ki bachi zindagi jo jee raha hu vo h…

-


18 MAY 2020 AT 0:08

#Lifafa

kaish k m us khat ka lifafa hota.... Jisme Qaid Zikar uska hota... Us Zikar se ban Ittar sa mein mehkata...or na khulne ki chahat m dar dar bhatakta...

-


22 APR 2020 AT 23:10

Hakdaar

Agar tum chahti ho to... Chord do mujhe Tanha...Tod do ye Dil mera...Kar do mujhe Taabah...bas ek baat bata do....kya Makaano k toot jane se...Jameeno k Hakdaar badal jate h...

-


17 APR 2020 AT 0:10

#Promise

Ab tujhse Mohabbat kuch is tarah nibhata hu... Roz sham ko hath m liye jam...Tera kiya hua vada...Tumhe chord kr nahi jaungi....Bhul jata hu...Ab tujhse Mohabbat kuch is tarah nibhata hu....<\3

-


16 APR 2020 AT 2:10

#Drunked

Thodi jayda pee li thi...waqt to neend ane ka tha...pr kambakht yaad uski arahi thi...tare tute to bahut us raat meri hassratein puri krne ko...pr vo chand ban kisi or pr Noor barsa rahi thi...

-


12 APR 2020 AT 21:43

sab thik hi to tha...

vo roz tumhara intejaar krna... sham ko milna...jis din na mil pao us din miss krna...sab thik hi to tha...vo tumhare hasne pr tumhari ankhe choti ho jana..mujhse milne ate hue tumhara choclate lana..sab thik hi to tha..vo high ho kr samose khana tumhe chord kr apne ghar jaate hue tumhare bare m sochna....vo raato ko tumse baat kr memories m badalna or m snore b krta hu din m tumhara ye batana... sab thik hi to tha...sab thik hi to tha...
ab sirf intejaar hota h... pr shaame haseen nahi hoti...ab tumhari hasi sunai deti h...pr dikhai nahi...ab jaise khud se m lad raha hu...tum sath nahi ho ye khud ko smjhane ki koshish kr raha hu...missing u baki sab to thik hi h..

-


12 APR 2020 AT 0:00

RAATEIN

Usually hum raat m baate kiya krte the... to uspr kuch h ... k ab tere sapno m ane ki fariyaad nahi hoti...ab raato m neend kam...meri khud se teri baate jayda hoti h...

-


10 APR 2020 AT 21:36

CHAHTEIN

Bahut pyaar karta hu m usko.... usko lagta h koi or shaqs h meri zindagi m....koi ye bataye mujhe ki itni c baat usko smjh kyu nahi ati hai...ki CHAHTEIN vaha khatam ho jati h jaha baat uski ati h...

-


9 APR 2020 AT 20:08

#Corona

Tumhe DiL ka haal bata dunga....Bas ye Waqt thoda thik hone do...Ye jo faasley hai darmiyaan sab mita dunga...

-


8 APR 2020 AT 19:50

kabhi hum yuhi....long drive pr nikal jaya krte the...vo sisha neeche kr k baarish ki boondo ko chua krti thi...haa usko barish bahut pasand hua krti thi... to... kabhi vo ghar rhey kr.. chai pakode bana diya krti thi...or romantic hone pr baarish ko kasoordaar theyra diya krti thi... haa usko barish bahut pasand hua krti... aj ye barish b kuch khass c nahi lag rahi ... shayed uski kami h khal rahi...aj ghar m barish se nahi uski yaado se bheegta hua aya hu... 🙁🙁🙁

-


Fetching Dhruv Singh Quotes