DEEPAK KUMAR PANDA ┬а (DEEPAK KUMAR PANDA)
147 Followers ┬╖ 158 Following

read more
Joined 10 April 2020


read more
Joined 10 April 2020
17 NOV 2022 AT 12:14

Koi humsafar hota to mere saath chalta...
Manjil ko pane mere wo mera saath deta...
Zindagi me Taklif bahatsi kyun naa aaye
Wo haat chhod ne ke baat kabhi naa karta...
Koi mera humsafar hota to esa hota...
тЬНя╕ПDpk

-


17 NOV 2022 AT 12:00

Life is all about race if you success in this then every person stay with you but if you fail then you became a obstacle in their life.
тЬНя╕ПDpk

-


4 SEP 2020 AT 1:52

Dost badal gaye...
Dusman badal gaye...
Sab badal gaye ...
Bas ek me aur meri kismat
Aaj v udhar hi baith k rehe gaye....

-


4 SEP 2020 AT 1:46

Har zakhm ka daba nahi hota....
Har dua me fariyaad nahi hota...
Kisi ko kitna v dil se chahalo
agar kismat me uska naam nahi to
Wo kavi tumhara ho nahi sakta...
тЬНDpk

-


24 AUG 2020 AT 9:16

Ek baat samajh lena....
K koi v yahan aapna nahi hota jabtak tumhare pass unke koi kaam nahi hota....
Yun to Khusi k waqt lakho haat mil jayenge jasna manane k liye....
Gum k waqt ek v haat nahi dikhenge tumhari aansuo ko ponch ne ke liye....
Tumhari tanhayi k waqt jo tumhe yaad kare wo hi saccha yaar hota hai....
Usko dil k karib rakhna kyun ki abb ese yaar kam hi milte hai...
Tumhare andar chahe lakh burayi ho ek achhai k liye wo tumhare sath hoti hai....
Ese jiban saathi ko nahi chhodna kyun ki bulane pe v lout k wo nahi aati hai...
Zindagi me bahat muskile musibat aayenge dat kar unke saath ladna sikhlo....
Aur kavi lage k haar chuke ho to aapne maa papa k sath thoda waqt bitalo....
тЬНDpk

-


23 AUG 2020 AT 14:45

Meri chahat ho tum meri ibadat ho tum....
Meri chahat ho tum meri ibadat ho tum....
Koi puche to bol dena ki meri akhri mohabbat ho tum...
тЬНDpk

-


23 AUG 2020 AT 6:47

рмЧрмгрнЗрм╢ рмкрнВрмЬрм╛ рмкрм░рнЗ рмкрм░рнЗ рмкрмбрм╕рм┐ рмирнБрмЖрмБрмЦрм╛рмЗ ...
рмЗ рмкрм░рммрнЗ рмкрнВрмЬрм╛ рмкрм╛рмПрм╕рмирнН рморнЛрм░рнН рморм╛рмБ рм╕рморм▓рнЗрмЗтАж

рмЗ рмкрм░рммрнН рмЖрморм░рнН рмЖрмП рмЕрморнЗ рмЖрмЙ рм╕рморм▓рмкрнБрм░рнАрмЖ ...
рм╕рммрнН рмХрм░рнН рмнрм▓рнЗ рмормирнНрмжрнЗ рм╣рнЗрмЗ рмпрм╛рмПрм╕рнБ рмЖрморнЗ рмд рмарм┐рмЖ..

рм╕рморм▓рмкрнБрм░рнЗ рмкрнВрмЬрм╛ рмкрм╛рмЙрмЫрмирнН рморм╛рмБ рм╕рморм▓рнЗрмЗ...
рм╣рнЗрмдрм┐рм░рнН рм▓рм╛рмЧрм┐ рм╕рммрнБ рмжрнБрмГрмЦрнН рмпрм╛рмПрм╕рм┐ рмЖрморм░рмирнБ рмкрм▓рнЗрмЗ....

рмирнБрмЖрмБрмЦрм╛рмЗ рмд рмирнБрм╣рнЗ рмЦрм╛рм▓рм┐ рмЖрморм░ рм▓рм╛рмЧрм┐ рмЧрнБрмЯрнЗ рмкрнВрмЬрм╛...
рмЗ рмжрм┐рми рмкрм▓рнЗрмЗ рмЖрмПрм╕рм┐ рмШрм░рнН рмирнБ рмжрнВрм░рнЗ рмерм┐рммрм╛рм░рнН рмШрм░рм░рнН рм░рмЬрм╛....

рмирнБрмЖрмБрмЦрм╛рмЗ рм▓рм╛рмЧрм┐ рмЖрморм░ рмормирнЗ рмХрнЗрмдрмирм┐ рмХрнЗрмдрнЗ рмЕрмЫрнЗ рмЧрм░рммрнН...
рмЗ рмжрм┐рми рмЗ рморм╛рмПрмЯрнН рмнрм┐ рмЖрмормХрнБ рм▓рм╛рмЧрм╕рм┐ рмпрнЗрмирнНрмдрм╛ рмЧрнБрмЯрнЗ рм╕рм░рмЧрнН....

рмкрм╢рнНрмЪрм┐рмо рмУрмбрм┐рм╢рм╛рм░рнН рмЗрмЯрм╛ рм╣рнЗрм▓рм╛ рм╕рммрмХрм░рмирнБ рммрмбрнН рмдрм┐рм╣рм╛рм░рнН....
рмЖрмкрмг рморм╛рмирмЩрнНрмХрнБ рморнЛрм░рнН рм╣рм╛рмдрнН рмпрнБрмбрм┐ рмХрм░рм┐ рмирнБрмЖрмБрмЦрм╛рмЗ рмЬрнБрм╣рм╛рм░рнН....
тЬНрмжрнАрмкрмХ

-


22 AUG 2020 AT 8:10

Wo aate hain to har jagaa
khusi bhar dete hain....
Jaate waqt sabki dukh dard
ko le jate hain...
Pyar se maango to sab kuch
de dete hain...
Sab k bighna ko aasani se
har dete hain...
Jinki puja sab devta se pehele
hota hai...
Unko jag gajanan k naam se
pukarta hai....
.....Jay Ganesh.....
....Happy Ganesh Puja....

-


21 AUG 2020 AT 22:48

khwahishon ki duniya me hum chale jate hain...
Sab pe bharosa karke khud pe hi bharosa karna chod dete hain...
Khudki Musibat me humare haato ko wo pakad lete hain...
Jab haat dena hota he unko haat dikha kar chhod dete hain...
тЬНDpk

-


21 AUG 2020 AT 7:00

Ke jab wo Aasman v rota he jise hum barish k naam se pehechante hain...
Salon se bichde huye zamin aur aasman iss barish k jariye hi milte hain...
тЬНDpk

-


Fetching DEEPAK KUMAR PANDA Quotes