deep gharu lyrics   (Quote Deep gharu)
496 Followers · 938 Following

दिल्लगी क्या कर बैठे
फूल था ये दिलो
पत्थर कर बैठे
Joined 4 July 2018


दिल्लगी क्या कर बैठे
फूल था ये दिलो
पत्थर कर बैठे
Joined 4 July 2018
23 MAR 2022 AT 19:00

Ye aplication paid ho gyi hai
Kya??

-


5 MAR 2022 AT 6:40

बात चाहे न भी हो लेकिन कुछ शकश हमारी
जिंदगी में फिर भी खास होते हैं

-


27 FEB 2022 AT 6:44

जिंके पास समज और परिवार हो
वो अकेला नहीं होता
और जहा भीड ना हो
वो मेला नहीं होता

-


26 FEB 2022 AT 8:03

मर्द के आंसू कठौरता का बांध है
और ये बेबस होकर टूट ता है

-


25 FEB 2022 AT 7:47

किसी का हद से ज्यादा करना भी
पॉलिश कहलाता है

-


25 FEB 2022 AT 7:38

मन्नत में मांगे भी ठुकरा देते हैं लोग
खुदा पे भी उनगली उठा देते हैं लोग

-


25 FEB 2022 AT 7:28

काश तुम मेरे होते
रुशनाता मेरे दिल का घर
उसमे कभी ना अंधेरे होते

-


25 FEB 2022 AT 7:23

जिंदगी से हारे हैं हम
ना जाने कितने गम सहारे
है हम जिस दिन से किये
आपने रास्ते अलग
उस वक्त से किस्मत हारे हैं हम

-


25 FEB 2022 AT 7:20

ये दिल की बात दिल में
शुपा लेंगे
ये गरीब लोग साहब
अमीर को कैसे चा लेंगे

-


25 FEB 2022 AT 7:15

हम बादशाह है पुण्य के
किसी पाप के नहीं
हम गुलाम है मौत के
किसी के बाप के नहीं

-


Fetching deep gharu lyrics Quotes