Chinmay Anand ┬а
105 Followers ┬╖ 49 Following

read more
Joined 5 January 2018


read more
Joined 5 January 2018
24 NOV 2023 AT 13:02

Ibhaa tum kaise ho , badal gaye ya pehle jaise ho
Ek sawaal mera, jaise tumko paya tha kya ab bhi waise ho?

Tumhe yaad hai meri gazlein , tumhara us par pehli baar tareef karna
Mera ye sochna ki achanak kyun , ae khuda isko meri naseeb karna.

Tum pareshaan the mohabbat aur zindagi ke tamaam nakamiyon se
Hamari baatein suru hui , kahanaiyan baanti hamne , tumhe pyaar hone laga apne khamiyon se.

Chinmay
Read Caption

-


14 NOV 2023 AT 1:45

Aalam aisa hoga shayad mustakbil me hamare tumhe dekh lunga shayad kisi aur ke saath aur main dekhta rahunga tumko bhi aur usko bhi tumko isliye kyunki mujhe dekhna hai tumko wo kitna khus rakhta hai aur usko isliye kyunki mujhe jaanna hai ki aur kya kar sakta tha main jo tum hote paas mere. Phir kuch yun hoga tum shayad mujhe tumko dekhta hua dekh lo aur shayad tumhe bura bhi lage meri aisi haalat aisi bebasi ko dekhkar par suno na khud ko utarne mat dena iss pachtawe ke samandar me , aur meri khusi us waqt tumhari khusi me hi hogi ho sakta hai main ro parun tumko dekh, ho sakta hai main uske baad tumse kabhi nazar bhi na milaun par yakeen karna mere ehsaas se badhkar tumhara tabbassum hai aur main us khusi ko dekh ke khush rahunga ...haan ek malaal jarur rahega par us malaal me ek khwaish rahegi tum hote to kitna accha hota ............

Chinmay

-


12 NOV 2023 AT 23:50

Ham waqt le sakte the hame bichadna nhi tha dost
Mohabbat thi jin nazron me , un nazron se girna nhi tha dost

Ek raaston pe ham dono ne ehsaason ke dukaan sajaye the
Bina ruke un raaston se besabab gujarna nhi tha dost.

Tumhe yaad hoga shayad baarish ka Mausam aur hamari wo baatein
Mehfuz rakh sakte the un baaton se mukarna nhi tha dost.

Kabhi main galat tha kabhi tum galat the Ishq ke us manjar me
Hame thaam lena tha ek dusre ko , yun jhagrna nhi tha dost.

Duniya waalon ka kaam hai kehna Kai sawaal uthayenge
Tumhe yakeen rakhna tha hamare raabte pe, unka sunna nhi tha dost.

Mohabbaton ki ek afwah hai adhuri hone pe hi mukammal hota hai
Hame pura hona tha mohabbat ko is tarah samjhna nhi tha dost.

Chinmay

-


11 NOV 2023 AT 0:15

Aaj chaar din ho gye Bina baat kiye , to kya badla in chaar dinon me kya tum thik ho , khus ho , main to ab pareshaan nhi karta na , tumhe accha lagta hoga ab mera message na dekh ke , tumhe accha lagta hoga na mere naam ko apne ird gird se mita ke ... Ham kyun badle kya main galat tha , kisi ke saath rehne ki chahat galat hai kya , beete 8 saal me Maine har roj ek hi sapna dekha tha tumhare saath zindagi , ek ghar , shaam me saath tehalna , jab main girun tum haath pakad lo , jab main dekhun to tum mujhe dekhte Nazar aao , kyun bichadna hota hai yaar zindagi me , kabhi main puchunga khuda se jab milunga . Tum khus rehna mere bina main nhi aaunga ab kabhi tumhare paas bahut Dil dukh gya bahut naarazgi ho gyi khud se , bahut Rona aata hai , tum kabhi hakeekat ban hi nhi paye mere har Roz tum mujhse dur jaate gye , main parchai bana Raha tumhare Zindagi ke un saksho ka Jo tumse mohabbat Kiya karte the ya karenge. Mujhse tum mohabbat kar hi nahi saki .

-


9 NOV 2023 AT 21:31

Dekhna ek din tum mujhe khojne nikloge, zindagi ke kashmakash me ...pukaaroge mere naam ko puchoge sabse kahan hai wo , kaisa hai wo ... ..tum pahado pe khojne niklo mujhe aur har wo jagah jahan ham tum khwaab dekhe the jaane ka ....ho sakta hai main mil jaun tumko kabhi ..tum gale laga ke rone lago mujhe, kaho mujhse aa jao wapis ab main tumhe nahi jaane dungi, bacha ke rakh lungi jamane se main aaunga kya wapis kya lagta hai tumhe ....yaa aaya bhi to kya bharosa rahega tumpe ki tum jane nahi dogi mujhe , utna hi chahoge jitna main chahta hoon .....nahi pta tumhare liye ye cheezein maayne rakhte bhi hai ya nahi ..par mere liye tum ek aisa khwaab ho jo agar toota to koi aur khwaab nahi dekh paunga .......

-


16 OCT 2023 AT 0:37

рд╣рд╕реАрди рд░рд╛рддреЗрдВ , рд░рддрдЬрдЧреЗ , рдФрд░ рдЙрд╕рдкрд░ рдЕрдЬреНрдЬрд┐рдпрдд рдХрд╛ рджреБрдГрдЦ
рдЕрд╕рд▓ рдореЗрдВ рдпреЗ рдХреБрдЫ рдирд╣реАрдВ рдмрд╕ рд╣реИ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХрд╛ рджреБрдГрдЦред

рдФрд░ рдПрдХ рд╢рдЦрд╝реНрд╕ рдХреЗ рд╣рд╛рдереЛрдВ рдореЗрдВ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреА рддрд╛рдмреАрд░ рджреЗ рдмреИрдареЗ
рд╣рд░ рджреБрдГрдЦ рдПрдХ рддрд░рдл рдФрд░ рдПрдХ рддрд░рдл рдФрд░рдд рдХрд╛ рджреБрдГрдЦред

рдХрд▓ рд╕реМ рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдХреЗ рдмреАрдЪ рдореЗрдВ рдХрд┐рд╕реА рдиреЗ рдкреВрдЫ рд▓рд┐рдпрд╛ рдХрд╣рд╛рдВ рдЦреЛрдпреЗ рд╣реЛ
рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рдХреМрди рдмрддрд╛рдП рдПрдХрджрдо рддрдиреНрд╣рд╛ рдХрд░ рджреЗрддреА рд╣реИ рдпреЗ рдЪрд╛рд╣рдд рдХрд╛ рджреБрдГрдЦред

Chinmay
Read captionтЭдя╕П

-


18 SEP 2023 AT 0:45

Dekhna ek din kahin door chala jaunga main
Tum dhundhna phir raaston pe laut kar nhi aaunga main.

Hairaan hoge tum ye soch ke ki kaise ek saksh chala gya
Jo kabhi kehta tha tere siwa kahan jaunga main?

Ek duniya hai aasman se pare jahan sach ki tohmatein nhi hai
Mujhe yakeen hai ek roj tumhe usi jahan me paunga main.

Chinmay
Read Caption тЭдя╕П

-


11 JUL 2023 AT 1:56

Wo agar kabhi milega to kis kisko apna bataega ladka
Ek Jo ateet hai aur ek jisne chaha hai kispe haq jataega ladka?

Likhta hai ranjish, dastaan apne kahaniyon kisson me
Dastaan kya bhari mehfilon me sunaega ladka?

Us shaksh ki to duniya uzar gyi jis shaksh ki duniya the tum
Himmat karega phir se Ishq me aane ko , kisi aur ko duniya banaega ladka?

Chinmay Anand
Read Caption тЭдя╕П

-


19 JUN 2023 AT 0:56

Kyun ek rishta ja raha hai anjaam ki taraf
Muskurati hui tum , haath thame benaam ki taraf.

Wo ulajhti ja rahi zindagi ke har tabdeeliyon me
Ek ladka ab bhi bhaagta hai uske naam ki taraf.

Ye bechaini kaisi iska sabab tumse bichadna ya tera hona tha
Ek ladka bekhabar, kyun dil nhi lagta uska daftar ke kaam ki taraf?

Chinmay
Read Caption тЭдя╕П

-


1 APR 2023 AT 23:19

Teri Mohabbat , yun tera bichadna ho agar wafayein to laut aana
Ye raaste mere safar ke jab tujhe bulaye to laut aana.

Likh rahe hain gazal ham tumpe kahaniyon ka awaaz lekar
Bhari mehfilon me meri gazal gar koi sunaye to laut aana.

Yun to meri baaton me ek kashish thi , tum muskurati thi ispe aksar
Yaadon ka pehra ho tumpe aur wahi baatein jo tumhe rulaye to laut aana.

Chinmay
Read Caption тЭдя╕П

-


Fetching Chinmay Anand Quotes