Chandan Bhatt ┬а
2.1k Followers ┬╖ 3.7k Following

ЁЯТХStudent..
ЁЯТХsingle..
ЁЯТХInstagram id- chandanbhatt700..
Joined 13 July 2020


ЁЯТХStudent..
ЁЯТХsingle..
ЁЯТХInstagram id- chandanbhatt700..
Joined 13 July 2020
3 MAY 2021 AT 17:08

рдореБрдЭреЗ рд╕рдм рдпрд╛рдж рд╣реИ рдорд╛рдБ, рдЬреЛ рддреВ рддреШрд▓реАреЮ рд╕рд╣рд╛ рдХрд░рддреА рдереА...
рдореБрдЭреЗ рд╣рдБрд╕рд╛рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП, рддреВ рдХрд┐рддрдиреА рддрд░рдХреАрдм рдХрд┐рдпрд╛ рдХрд░рддреА рдереА...
рд╣реЫрд╛рд░реЛ рдХреА рджрд╡рд╛, рд╕рд╛рд▓рд╛ рдЖрдЬ рд╡рд╣рд╛рдБ рдкрд░ рдХрд╛рдо рдирд╣реАрдВ рдХрд░рддрд╛...
рдЬрд┐рд╕реЗ рдПрдХ рдлреВрдБрдХ рдорд╛рд░ рдХреЗ, рдорд╛рдБ рдХрднреА рддреВ рдареАрдХ рдХрд┐рдпрд╛ рдХрд░рддреА рдереА...

-


12 MAR 2021 AT 0:43

рдХреНрдпрд╛ рддреЗрд░рд╛ рднреА рдирд╛рдо, рдЬреЛреЬрд╛ рдЬрд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ рдореЗрд░реЗ рдирд╛рдо рд╕реЗ ?
рдХреНрдпрд╛ рддреБрдореНрд╣реЗ рднреА рдбрд░ рд▓рдЧ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ, рдЗрд╕ рдирдпреЗ рдкрд╣рдЪрд╛рди рд╕реЗ ?
рдореЗрд░реЗ рддреЛ рджреЛрд╕реНрдд рдореЗрд░рд╛ рдирд╛рдо, рддреЗрд░реЗ рдирд╛рдо рдкрд░ рд░рдЦ рджрд┐рдпрд╛ рд╣реИ...
рдХреНрдпрд╛ рддреЗрд░реА рд╕рд╣реЗрд▓рд┐рдпрд╛, рддреБрдЭреЗ рднреА рдмреБрд▓рд╛рддреА рд╣реИ рдХрднреА рдореЗрд░реЗ рдирд╛рдо рд╕реЗ ?

-


8 JAN 2021 AT 15:57

рдХрд╛рд▓реА рдЬреБрдмрд╛рди, рдФрд░ рд╕реЛрдЪ рднреА рдШрд┐рдиреМрдирд╛ рд╣реИ рдорд╛рдБ...
рдкреНрдпрд╛рд░ рдХрд╛ рдорддрд▓рдм рдпрд╣рд╛рдВ, рд╕рд┐рд░реНрдл рдмрд┐рдЫреМрдирд╛ рд╣реИ рдорд╛рдБ..
рдЬрд┐рд╕ рджрд┐рд▓ рдХреЛ рддреБрдордиреЗ, рдЗрддрдиреА рдирд╛рдЬреЛ рд╕реЗ рдкрд╛рд▓рд╛ рдерд╛..
рд╡реЛ рдЖрдЬ рд╕рдмрдХреЗ рд▓рд┐рдП, рдмрд╕ рдПрдХ рдЦрд┐рд▓реМрдирд╛ рд╣реИ рдорд╛рдБ..

-


29 NOV 2020 AT 10:08

-----------------------------------------------------
рдЧрд▓реА рдХреЗ рдХреБрддреНрддреЗ рднреА, рдЕрдм рдореЗрд░реА рдмрд╛рдд рд╕рдордЭрдиреЗ рд▓рдЧреЗ рд╣реИ..
рдкрд░рд┐рдВрджреЛ рдХреЛ рднреА рдореБрдЭрд╕реЗ, рдХреБрдЫ рдЦрд╛рд╕ рд╣рдорджрд░реНрджреА рд╣реЛ рдЧрдпреА..
рдПрдХ рддреЗрд░реА рдЪрд╛рд╣рдд рдореЗрдВ, рдЗрддрдиреА рд░рд╛рдд рдЬрд╛рдЧрддреЗ-рдЬрд╛рдЧрддреЗ..
рджреЗрдЦреЛ рдирд╛ рдЪрд╛рдБрдж рд╕реЗ, рдореЗрд░реА рдХрд┐рддрдиреА рдЕрдЪреНрдЫреА рджреЛрд╕реНрддреА рд╣реЛ рдЧрдпреА..

-


27 OCT 2020 AT 21:39

рдореЗрд░рд╛ рджрд┐рд▓ рдЖрдЬ рдмрд╛рдЧреА, рдмреЗрд╡рдлрд╛ рдФрд░ рдмрджрдорд╛рд╢ рд╣реЛ рдЧрдпрд╛..
рдЬреЛ рдХрд▓ рдореЗрд░рд╛ рдерд╛, рд╡реЛ рдЖрдЬ рдХрд┐рд╕реА рдФрд░ рдХрд╛ рдЦрд╛рд╕ рд╣реЛ рдЧрдпрд╛..

рдЬрд┐рд╕рдиреЗ рдореБрдЭреЗ рдзреЛрдХрд╛ рджрд┐рдпрд╛, рдореИрдВрдиреЗ рдЙрд╕реЗ рдмреЗрд╡рдлрд╛ рдХреНрдпрд╛ рдмреЛрд▓рд╛..
рд╕рд╛рд▓рд╛ рд╣рдж рд╣реИ-- рдореЗрд░рд╛ рджрд┐рд▓ рд╣реА, рдореБрдЭрд╕реЗ рдирд╛рд░рд╛рдЬ рд╣реЛ рдЧрдпрд╛..

-


24 OCT 2020 AT 19:32

рдЬреЛ рдХрдВрдЧрди, рдЙрд╕рдХреА рдХрд▓рд╛рдИ рдХреА рд╣реЛ..
рдЬреЛ рдЕрдВрдЧреВрдареА, рдЙрд╕рдХреА рд╕рдЧрд╛рдИ рдХреА рд╣реЛ..
рдЬрд┐рд╕ рд╕рд┐рдВрджреВрд░ рд╕реЗ, рдЙрд╕рдХрд╛ рдорд╛рдВрдЧ рднрд░рд╛ рдЬрд╛рдпреЗ..
рдР рдЦреВрджрд╛, рд╡реЛ рд╕рдм рдореЗрд░реЗ рдХрдорд╛рдИ рдХреА рд╣реЛ..

-


29 SEP 2020 AT 11:11

рд▓реЗ рдЬрд╛рдХрд░ рдХреЗ рдХреЛрдИ рджреЗ рджреЛ, рдЙрд╕рдХреЛ рдЦрдд рдореЗрд░рд╛...
рдЖрдЬ рдХрд░ рджреЗрдирд╛ рдпрд╛рд░реЛ, рдереЛреЬреА-рд╕реА рдорджрдд рдореЗрд░рд╛...
рдореЗрд░реЗ рдЦреБрджрд╛ рдиреЗ рдЫреАрди-рд▓реА рд╣реИ, рдЬреЛ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдореЗрд░реА...
рдЙрд╕рдХреЛ рдХрд╣ рджреЛ рдХреА, рд╡реЛ рд▓реМрдЯрд╛ рджреЗ- рдореБрдЭрдХреЛ рд╣реШ рдореЗрд░рд╛...

-


26 SEP 2020 AT 15:00

рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХреЗ рдмреАрдЪ, рдкрд░рд┐рд╡рд╛рд░ рдмрдирд╛ рд░реЛреЬрд╛ рд╣реИ...
рдордЬрдмреВрд░ рдереА рдмреЗрдЪрд╛рд░реА, рдЗрд╕рд▓рд┐рдП рджрд┐рд▓ рддреЛрдбрд╛ рд╣реИ...
рдЕрд░реЗ рддрд╛рд▓рд┐рдпрд╛ рдмрдЬрд╛рдУ рдпрд╛рд░, рдореЗрд░реА рд╡рд╛рд▓реА рдХреЗ рд▓рд┐рдП...
рд╕реБрдирд╛ рд╣реИ рдЙрд╕рдиреЗ рдореБрдЭреЗ, рдЕрдкрдиреЗ рдорд╛рдБ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдЫреЛреЬрд╛ рд╣реИ...

-


9 SEP 2020 AT 17:39

рдЙрд╕рдХреЗ рдмрд╛рдЬрд╛рд░ рдореЗрдВ, рдореЗрд░реА рдХреЛрдИ рдХреАрдордд рд╣реА рдирд╣реАрдВ рд╣реИ...
рдореЗрд░реЗ рдЬреИрд╕реЗ рджреАрд╡рд╛рдиреЗ, рдЙрд╕рдХреЗ рдкрд╛рд╕ рдЕрдирдЧрд┐рдирдд рдХрдИ рд╣реИ...
рдмреЬрд╛ рдЕреЮрд╕реЛрд╕ рд╣реИ, рдЬрд┐рд╕реЗ рдореИрдВрдиреЗ рдЕрдкрдиреА рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рджреЗ рджреА...
рдЙрд╕рдХреЗ рдкрд╛рд╕, рдореЗрд░реЗ рд▓рд┐рдП рдПрдХ рдорд┐рдирдЯ рднреА рдирд╣реАрдВ рд╣реИ...

-


23 AUG 2020 AT 18:44

рджреМрд▓рдд рдЬрд░реБрд░реА рдереА рддреЛ, рдЗрдХрдареНрдард╛ рдХреБрдЫ рдЪрдВрджрд╛ рдХрд░ рд▓реЗрддреА..
рдЗрд╢реНрдХ рддреЛ рдкрд╛рдХ рд╣реИ, рддреБрдо рдХреБрдЫ рджреБрд╕рд░рд╛ рдЧрдВрджрд╛ рдХрд░ рд▓реЗрддреА..
рдЕрдЧрд░ рддреБрдореНрд╣реЗ рдпрд╛рд░ рд╣реА, рдмрджрд▓рдиреЗ рдереЗ рд╕рд┐рд░реНрдл рдкреИрд╕реЗ рджреЗрдЦрдХрд░..
рддреЛ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рд╕реЗ рдмрд╣реБрдд рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рд╣реЛрддрд╛, рдХреА рддреБрдо рдзрдВрдзрд╛ рдХрд░ рд▓реЗрддреА..

-


Fetching Chandan Bhatt Quotes