Bharat Chautala ┬а (Bharat Chautala)
907 Followers ┬╖ 1.2k Following

ЁЯЗоЁЯЗ│Indian !! ЁЯУЪBooklover
тЬН Writer !! ЁЯУД Journalist
Think Different,Do Different
Joined 25 February 2018


ЁЯЗоЁЯЗ│Indian !! ЁЯУЪBooklover
тЬН Writer !! ЁЯУД Journalist
Think Different,Do Different
Joined 25 February 2018
13 AUG 2020 AT 14:58

рдкреИрд╕рд╛ рдЬрд░реВрд░рдд рд╣реИ, рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдирд╣реАрдВ!
рдЬреАрд╡рди рдмрд╣реБрдореВрд▓реНрдп рд╣реИ, рд╡реНрдпрд░реНрде рдирд╣реАрдВ!!

-


13 AUG 2020 AT 13:47

рд╡реЛ рдРрд╕рд╛ рдирд╣реАрдВ рдерд╛, рдЬреИрд╕рд╛ рдЙрд╕реЗ рдмрдпрд╛рдВ рдХрд┐рдпрд╛ !
рдПрдХ рддрд░рдлрд╛ рдерд╛ рд╡реЛ рдЗрд╢реНрдХ, рдкрд╛рдЧрд▓рдкрди рдЙрд╕реЗ рдХрд╣рд╛ рдЧрдпрд╛ !!

-


13 AUG 2020 AT 12:57

рдЕрд╕рдлрд▓рддрд╛ рд╕реЗ рдирд╛ рдШрдмрд░рд╛, рдирд╛ рдирд┐рд░рд╛рд╢ рд╣реЛ !
рдХрд░ рдХреБрдЫ рдРрд╕рд╛, рдЬрд┐рд╕рдореЗрдВ рдХреБрдЫ рдмрд╛рдд рд╣реЛ !!

-


24 JUN 2020 AT 23:45

рдЕрд╕рдлрд▓рддрд╛рдУрдВ рд╕реЗ рдЯреВрдЯ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИ рдЬреЛ, рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рд╕рдлрд▓рддрд╛ рдирд╣реАрдВ рдорд┐рд▓рддреА!
рд╕рдордп рд╕реЗ рдкрд╣рд▓реЗ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреА рддрд╕реНрд╡реАрд░ рдирд╣реАрдВ рдмрджрд▓рддреА!!

-


23 JUN 2020 AT 19:33

рдкрд╣рд▓реЗ рдкреНрд░рдпрд╛рд╕ рдореЗрдВ, рд╕рднреА рдХреЛ рд╕рдлрд▓рддрд╛ рдирд╣реАрдВ рдорд┐рд▓рддреА !
рдореЗрд╣рдирдд рдХрд┐рдП рдмрд┐рдирд╛, рдордВрдЬрд╝рд┐рд▓ рдирд╣реАрдВ рдорд┐рд▓рддреА !!

-


22 JUN 2020 AT 15:11

рдиреАрдВрдж рдореЗрдВ рд╕рдкрдиреЗ рджреЗрдЦрдиреЗ рд╕реЗ рддрдХрд╝рджреАрд░ рдирд╣реАрдВ рдмрджрд▓рддреА!
рдореЗрд╣рдирдд рдХреЗ рдмрд┐рдирд╛ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреА рддрд╕реНрд╡реАрд░ рдирд╣реАрдВ рдмрджрд▓рддреА!!

-


21 JUN 2020 AT 17:02

рд╕рдкрдиреЛрдВ рдореЗрдВ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдЬреАрдиреЗ рд╕реЗ, рд░рд┐рдпрд╛рд╕рддреЗрдВ рдирд╣реАрдВ рдмрдирддреА !
рдХрдордЬреЛрд░ рдиреАрдВрд╡ рдкрд░ рдХрднреА, рдЗрдорд╛рд░рддреЗрдВ рдирд╣реАрдВ рдмрдирддреА !!

-


20 JUN 2020 AT 11:22

рдЪреАрди рдХреЛ рд╕рдмрдХ рд╕рд┐рдЦрд╛рдирд╛ рд╣реИрдВ!
рдЕрдм рдХреБрдЫ рдХрд░ рджрд┐рдЦрд▓рд╛рдирд╛ рд╣реИрдВ!!
рдмрд╣рд┐рд╖реНрдХрд╛рд░ рдХрд░реЛрдВ рдЪреАрдиреА рдЙрддреНрдкрд╛рджреЛрдВ рдХрд╛
рд╕рдореНрдорд╛рди рдХрд░реЛрдВ рдмрд▓рд┐рджрд╛рдиреЛрдВ рдХрд╛ !!

-


19 JUN 2020 AT 13:58

рдЬрд┐рдиреНрджрдЧреА рдХреА рдбрдЧрд░ рдХрд╛, рдХреБрдЫ рдРрд╕рд╛ рд╣рд╛рд▓ рд╣реИрдВ!
рдХреЛрдИ рд╕рдкрдиреЛрдВ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдЕрдкрдиреЛрдВ рд╕реЗ рджреВрд░ рд╣реИрдВ!
рдХреЛрдИ рдЕрдкрдиреЛрдВ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рд╕рдкрдиреЛрдВ рд╕реЗ рджреВрд░ рд╣реИрдВ!!

-


18 JUN 2020 AT 19:43

рд╕рд░рд╣рдж рдкрд░ рджреБрд╢реНрдорди рдиреЗ рдЬрдм рд╡рд╛рд░ рдХрд┐рдпрд╛!
рд╡реАрд░реЛрдВ рдиреЗ рддрдм рдЙрдирдХрд╛ рдХрд╛рдо рддрдорд╛рдо рдХрд┐рдпрд╛!!

-


Fetching Bharat Chautala Quotes