भारत कुमार   (Bharat)
269 Followers · 3 Following

ईश्वरः परमः कृष्णः... सर्व-कारण- कारणम्!
Joined 6 April 2020


ईश्वरः परमः कृष्णः... सर्व-कारण- कारणम्!
Joined 6 April 2020

तुम नही होते, तो शायद आज मे डूबता नही...
प्रेम मे कोई सम्भल जाता है, तो बिखर जाता है,
मुझे सबकुछ छोड़कर बिखरना अब ठीक लगता है,
कहा तक लड़ता रहू, किसी ने कभी सुना टूटे मन के भीतर की सच्चाई, क्या क्या सहन किया इस इंसान ने..
जो टूट कर बिखर गया

-



मेरी इज्जत वो स्त्री है, जो सिर्फ मेरे जीवन को सवारने को निकली... हा वही जिसे मे अटुट प्रेम करता हूँ, हा वही जो आज मेरे साथ नही है... हा वही जिसने मेरी वजह अनंत कष्ट सहे...
मुझे माफ करना प्रिये,,, अज्ञानता जीवन की खुशियाँ छीन लेता हैं, आज तुम साथ तो नही हो ... लेकिन मे हमेशा आपके साथ हूँ... ❤

-



मेरे लिए प्रेम और रिश्ते अहम है, मेरा प्रेम हमेशा मेरे साथ है, भलेही वो सिर्फ अहसास है, क्योकि जिससे हम अटुट प्रेम करते है, वो सफल है, उन्हे पुरा अधिकार है, की वे हमे छोड़ सकते हैं , फिर भी मे आजीवन साथ हूँ, क्योकि मेरे फेसले तो उसे ही लेने थे, जब वो है ही नही तो फेसले भी उसी के साथ चले गए...

-



मेरी चाहत सिर्फ तुम हो..
#mytruelove

-



मसला वफादारी का है बस , कडा संघर्ष, असहनीय पीड़ा का नही, सहना है, जीना है... बस मे वही हूँ, जब शुरुआत तुम हो तो मे अंत कभी नही कर सकता, चाहे जीवन अनंत पीड़ाओ से घिरा हो...

-



प्रेम किया निस्वार्थ किया, फिर धोख़ा मिले तो भी स्वीकार हैं... लेकिन मेरी तरफ से अंतिम सांस तक वफादारी रहेगी, चाहे कितनी ही पीड़ा क्यो न हो...

-



में संघर्ष कर सकता हूँ, सहन कर सकता हूँ...
लेकिन किसी के साथ न धोख़ा किया, न करूँगा, जो साथ नही है, उसी के साथ खडा हूँ, देखना है मुझे किस हद तक वेवफ़ाइ मिलती... इस राह मे मर मिट चुका हूँ...

-



प्रेम तुम्हारी नीति थी ,मुझ पर राज करना तुम्हारी इच्छा और मैं तुम्हारी राजनीति से मारा गया , तोड़ा गया... तुम छोड़ भी गए तो भी वही हूँ जहा तुम छोड़ गए..

-


19 OCT 2021 AT 15:19

जब सब समझोगे
फिर ढूंढोगे....
श्री कृष्ण

-


19 OCT 2021 AT 8:32

जब भी उनको ,
अपनी कविता में लिखता हूँ,
यह नही भूलता कि,
ख़ुद भी
उनकी लिखी कविता हूँ..!
कविता हूँ...!

-


Fetching भारत कुमार Quotes