"बाग़ी"✍️  
22 Followers · 9 Following

Joined 16 June 2020


Joined 16 June 2020

मेरी पंक्तियों में फिर फूल आने लगे हैं
मोहब्बत में पड़ने के कयास लगाए जाने लगे हैं।

-



"Talking to your crush gives you butterflies in the stomach....... really...??
Girl.....have you ever had meaningful conversation with a woman you admire a lot......?what does that feel like........?"

-


28 AUG 2023 AT 23:22

घर से बाहर निकली हर लड़की ,हर औरत.....जो आधिकारिक तौर पर किसी पुरुष के साय में नहीं है......बदचलन है। किसी से थोड़ा हॅंस बोल लिया...तो खुली दुकान हो गई। किसी विषय पर अपनी राय रखी तो अक्खड़। मन का पहना...तो छींटाकशी का खुला बाजार। नजरें मिलाकर बात की...तो बेशर्म।

हमारी नज़रों में बस वही स्त्रियां सुशील रहीं...जो अधिकृत हो गई किसी के लिए....जैसे गाय बंध जाती है किसी खूंटे से।

हालांकि पुरुषों के लिए.......ये मापदंड अलग ही रहे....उनके रंगीन मिजाज को लोगों ने पूरे दिल से हमेशा अपनाया है। पुरुष बाग का भंवरा हो गया......पर बदचलन........कभी नहीं।

-


1 AUG 2023 AT 23:56

Before 30 you are proud of good skin.....later on you are proud of good brain.... I'm there in between....

(Something from A midnight diary : A journey of an insane girl to A mutured woman)

-


22 MAY 2023 AT 17:17

" फलों से लदे हुए पेड़... सद्गुणों से युक्त मनुष्य एक से ही तो हैं। फल टूटते हैं......पेड़ सूने हो जाते हैं, सद्गुण खत्म होते हैं......मनुष्य खोखला हो जाता है। टूटे हुए फल और छूटे हुए सद्गुण....फिर कभी अपने पालक तक दोबारा नहीं पहुंच पाते। सही हैं न....💚💚"

-


1 NOV 2022 AT 13:43

"पूरी नहीं...पर कुछ तो मुकम्मल होती....
मैने सोचा था...ये कहानी हमारी है....."

-


4 AUG 2022 AT 16:17

Raindrops often have their own tiny world and that is actually more beautiful than the original one.....

-


27 JUL 2022 AT 13:51

"I feel left out when I'm with people
but i feel complete when I'm alone"

-


3 JUL 2022 AT 1:14

तुमसे बिछड़े...यूं तो बहुत वक्त नहीं गुज़रा था,
पर तुमसे मिले हुए भी तो एक अरसा बीत गया है.........

-


30 JUN 2022 AT 17:54

तुमसे मुॅं फेरना....जैसे खुद से मुॅं फेरना था।
मैने फिर मुद्दतों नहीं देखा चेहरा अपना......

-


Fetching "बाग़ी"✍️ Quotes